Submit your post

Follow Us

दिसंबर में आने वाली 15 कमाल की फिल्में और वेब सीरीज़!

2021 में काफी कमाल की फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं, और अगर आपको लग रहा है कि इस साल का कोटा पूरा हो गया तो आपसे एक ही बात कहेंगे, रुको ज़रा, सबर करो. क्योंकि दिसम्बर का शेड्यूल ऐसा है कि आपका हर वीकेंड बुक कर के रखेगा. ऐसी एंटीसिपेटेड फिल्में और सीरीज़ जो आ रही हैं. ऐसी ही 15 फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में आपको बताएंगे.

Spotlight


 #1. तड़प
रिलीज़ डेट: 03 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

‘तड़प’ से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फैक्टर के अलावा एक और वजह से ये फिल्म खास है. 03 दिसम्बर को आने वाली ये हिंदी फिल्म 2018 में आई तेलुगु फिल्म ‘RX 100’ का ऑफिशियल रीमेक है. वहां कार्तिकेय और पायल राजपूत थे, यहां अहान और तारा सुतारिया होंगे. करीब 2 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘RX 100’ एक सरप्राइज़ हिट थी, जिसने कार्तिकेय को एस्टैब्लिश करने का काम किया. अब फिल्म का हिंदी रीमेक अहान के लिए ऐसा कर पाएगा, ये तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा.

तड़प 2
‘तड़प’ के ट्रेलर से स्क्रीनशॉट.

‘कच्चे धागे’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ वाले मिलन लुथरिया ने ‘तड़प’ डायरेक्ट की है. ‘RX 100’ का सब्जेक्ट काफी कंट्रोवर्शियल था. ‘तड़प’ उस बार को कहां तक ले जाएगी, ये देखने लायक होगा.


#2. बॉब बिस्वास
रिलीज़ डेट: 03 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: ज़ी5

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्पिन ऑफ का चलन कोई आम नहीं. अब आप रामसे ब्रदर्स की ‘सामरी 3डी’ गिनाएंगे, तो हम यही कहेंगे कि इट्स नॉट फेयर. हाल-फिलहाल में खोजें भी तो बस ‘नाम शबाना’ याद आती है. लेकिन अब एक नई स्पिन ऑफ फिल्म आ रही है, जिसके ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि कमाल कर सकती है. फिल्म है ‘बॉब बिस्वास’. बॉब भाईसाहब से हमारा पहला परिचय हुआ था 2012 में आई ‘कहानी’ में. जहां हमने देखा कि बॉब एक कोल्ड ब्लडेड मर्डरर होता है, जो बड़े आराम से मर्डर्स कर देता है. बॉब को फिल्म में खासा पसंद किया गया था. जिसे देखकर ‘कहानी’ के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने बॉब पर एक सोलो फिल्म बनाने का फैसला लिया.

बॉब 1
अभिषेक बच्चन ने शाश्वत मुखर्जी को रिप्लेस किया है.

इस सोलो फिल्म में बॉब बने हैं अभिषेक बच्चन. उनकी पत्नी बनी हैं चित्रांगदा सिंह, और उनकी बेटी का रोल निभाया है समारा तिजोरी ने. जो इस फिल्म से डेब्यू भी कर रही हैं. समारा एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी हैं.‘बॉब बिस्वास’ 03 दिसम्बर को ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी.


#3. मनी हाइस्ट पार्ट 5 वॉल्यूम 2

रिलीज़ डेट: 03 दिसम्बर, 2021

कहां देखें: नेटफ्लिक्स

एपिसोड्स देखने के बाद लोग सो नहीं पाएंगे.

मनी हाइस्ट पार्ट 5 वॉल्यूम 2 के प्रोमोशनल वीडियो में प्रोफेसर बने अलवारो मोर्ते ऐसा कहते हैं. नेटफ्लिक्स के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक रहे ‘मनी हाइस्ट’ के अंत की शुरुआत हो चुकी है. ऐसा शो जिसकी ग्लोबल ऑडियंस में लगातार इज़ाफ़ा ही हो रहा है. बताया जा रहा है कि लास्ट पार्ट में कई मेजर कैरेक्टर्स की डेथ होंगी. प्रोफेसर एंड टीम का बोरिया बिस्तर सिमटेगा या फिर कुछ अलग ही तिकड़म निकलेगा, ये पूरी दुनिया जानना चाहती है. जवाब मिलेगा 03 दिसम्बर को, जब शो एक आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा.


#4. इनसाइड एज सीज़न 3
रिलीज़ डेट: 03 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

‘इनसाइड एज’ का दूसरा सीज़न एक क्लिफहैंगर पर खत्म हुआ था. जहां मुंबई मेवरिक्स पर दो साल का बैन लग जाता है. मंत्रा पाटिल को जेल हो जाती है. और ज़रीना मलिक विक्रांत धवन के साथ टीम अप कर लेती है. अब शो के सीज़न थ्री में कई पुराने प्लेयर्स लौट आए हैं, साथ ही कुछ नए खिलाड़ियों की भी एंट्री हुई है. ‘गुड़गांव’ वाले अक्षय ओबेरॉय और ‘TVF एस्पिरेंट्स’ वाले सनी हिंदुजा कास्ट में नया अडिशन हैं. शो का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं.

‘इनसाइड एज’ क्रिकेट और उसके पीछे के ग्लैमर को कैप्चर करने में एक कामयाब कोशिश साबित हुआ था. उसी मोमेंटम को तीसरा सीज़न कन्टिन्यू कर पाएगा या नहीं, इसका जवाब 03 दिसम्बर को मिलेगा. जब शो अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगा.


#5. चंडीगढ़ करे आशिकी
रिलीज़ डेट: 10 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

‘बॉय नेक्स्ट डोर’ आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म में अलग अवतार ट्राई कर रहे हैं. वो यहां एक जिम ट्रेनर बने हैं, हट्टा-कट्टा टाइप जिसे प्यार हो जाता है. बाद में पता चलता है कि जिससे प्यार हुआ, वो एक ट्रांसजेंडर महिला है. अब इससे पहले ‘प्यार को प्यार ही रहने दो’ वाली बात इनकी बुद्धि में घुसती, उनकी पहाड़ जैसी ईगो सामने आ जाती है. ये बात हज़म न कर पाने के चलते उनका ब्रेकअप हो जाता है. इसी से मिलते-जुलते सब्जेक्ट पर एक वेब सीरीज़ भी आई थी, ‘पति, पत्नी और पंगा’. जिसकी कड़ी आलोचना हुई. कहा गया कि वहां ट्रांसजेंडर्स को गलत लाइट में पेश किया गया.

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान यहां अलग किरदार में दिखेंगे.

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ अपने सब्जेक्ट के साथ कितना इंसाफ कर पाती है, ये 10 दिसम्बर को पता चलेगा. आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर ये फिल्म डायरेक्ट थिएटर्स पर रिलीज़ हो रही है.


#6. आर्या सीज़न 2
रिलीज़ डेट: 10 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

2020 में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक शो रिलीज़ हुआ. जहां सेंट्रल कैरेक्टर थी एक औरत. जिसे अपनी फैमिली को बचाने के लिए अपने हाथ गंदे करने पड़ते हैं. ‘आर्या’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स, दोनों ने खूब पसंद किया. यहां तक कि शो के नाम इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड का नॉमिनेशन भी आया. ‘आर्या’ बनी सुष्मिता सेन अब एक बार फिर लौट रही हैं. पिछला सीज़न एक क्लिफहैंगर पर खत्म हुआ था. कहानी आगे बढ़ती है, जहां आर्या किसी भी तरह बस अपनी फैमिली को सेफ रखना चाहती है, अपने करीबी लोगों से और रशियन मॉब से. इस पूरी कोशिश में वो क्या बनकर उभरती है, इसी जर्नी को कवर करेगा सीज़न 2.

आर्या 1
शो का पहला सीज़न क्लिफहैंगर पर खत्म हुआ था.

‘आर्या’ के सभी एपिसोड्स आप 10 दिसम्बर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर पाएंगे.


#7. अरण्यक
रिलीज़ डेट: 10 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

कहानी सेट है एक स्मॉल टाउन में. जहां एक दिन एक फॉरेनर औरत की बेटी और बॉयफ्रेंड गायब हो जाते हैं. केस पुलिस के पास पहुंचता है. लेकिन सवाल ये कि इसे लीड कौन करे. वहां की SHO कस्तूरी डोगरा का ट्रांसफर होने वाला है, और उनकी जगह एक नया पुलिसवाला चार्ज लेने आ भी चुका है. बहरहाल, आपसी मतभेद से ऊपर उठते हुए जांच शुरू होती है. लेकिन ये केस गुमशुदगी या सिर्फ मर्डर का नहीं, इसके पीछे कई राज़ छिपे हैं. जैसे कहा जाता है कि एक राक्षस है, जो रात में खून पीने के लिए निकलता है. इस राक्षस तक पहुंचने पर कुछ ऐसा खुलासा होने की उम्मीद है, जो किसी ने एंटीसिपेट नहीं किया था.

नया पुलिसवाला चार्ज लेने आ भी चुका
शो की कहानी बिभूति बंदोपाध्याय के उपन्यास पर आधारित है.

शो में कस्तूरी डोगरा के कैरेक्टर से रवीना टंडन अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. उनके साथी पुलिसवाले बने हैं परमब्रत चैटर्जी. साथ ही आशुतोष राणा और ज़ाकिर हुसैन जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.


#8. स्पाइडर मैन: नो वे होम
रिलीज़ डेट: 16 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

ये फिल्म स्पाइडरमैन के लिहाज़ से वैसी ही है, जैसे एवेंजर्स के लिए ‘एंडगेम’ थी.

‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ के डायरेक्टर जॉन वॉट्स ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसा कहा था. वो टॉम हॉलैंड की स्पाइडरमैन ट्रिलजी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. कुछ एलिमेंट्स तो हम देख भी चुके हैं. जैसे टोबी मैग्वायर वाले यूनिवर्स से ग्रीन गॉब्लिन, डॉक्टर ऑक्टोपस और सैंडमैन की एंट्री. वहीं, एंड्रू गार्फील्ड वाले यूनिवर्स से इलेक्ट्रो और लिज़ार्ड भी फिल्म में दिखाई देंगे. इतना सब दिखाने के बाद फैन्स कयास लगाने लगे कि पुराने वाले दोनों स्पाइडरमैन भी फिल्म में आने वाले हैं. तभी बस इंतज़ार कर रहे हैं 17 दिसम्बर के जल्दी आने का. लेकिन इंडियन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. उन्हें बाकी दुनिया से एक दिन पहले फिल्म देखने का मौका मिलेगा.

3
इंडियन फैन्स बस 16 दिसम्बर का इंतज़ार कर रहे हैं.

‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ इंडिया के थिएटर्स पर 16 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है.


#9. डी-कपल्ड
रिलीज़ डेट: 17 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

आर्या और श्रुति, किसी ज़माने में शायद दोनों के बीच प्यार रहा हो, लेकिन अब नहीं. फैसला करते हैं अपनी शादी तोड़ने का. दोनों को बस अब एक बात समझ नहीं आ रही, कि उन्हें साथ रहना चाहिए या नहीं. अपने इसी सवाल का जवाब ढूंढते हुए वो शादी के डाइनैमिक्स कैसे उधेड़ते हैं, वही पूरे शो का प्लॉट है. आर्या का कैरेक्टर पोर्ट्रे किया है आर माधवन ने, वहीं सुरवीन चावला बनी हैं श्रुति. शो के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसका ह्यूमर स्टैंड आउट करने वाला है. जैसे एक जगह एक किरदार श्रुति से कहती हैं,

तुम्हें अब अपने पति से प्यार नहीं है, फिर भी तुम अपने बच्चे के लिए एक ही छत के नीचे उसके साथ रहोगी. पर इसी को तो मैरिज कहते हैं.

आर्या और श्रुति
आर माधवन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं.

शो को डायरेक्ट किया है ‘कामयाब’ और ‘रूही’ के डायरेक्टर हार्दिक मेहता ने. मनु जोसेफ शो के राइटर और क्रिएटर हैं.


#10. पुष्पा: द राइज़
रिलीज़ डेट: 17 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

‘RRR’ के बाद अगर किसी तेलुगु फिल्म को लेकर भयानक बज़ बना हुआ है, तो वो है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ को लेकर. फिल्म में अल्लू सैंडलवुड स्मगलर का रोल निभाएंगे. फिल्म की स्टारकास्ट एक बड़ा रीज़न है इसकी हाइप बढ़ाने के पीछे. अल्लू के अपोज़िट फीमेल लीड में हैं रश्मिका मंदाना. वहीं, फहद फ़ाज़िल ने भंवर सिंह शेखावत नाम का कैरेक्टर प्ले किया है. जो बेसिकली कहानी का विलन है. ‘पुष्पा’ को दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. पहला पार्ट इसी 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों पर आ रहा है.

1
‘पुष्पा’ का ट्रेलर 06 दिसम्बर को आ रहा है.

मेकर्स ने अब तक बस टीज़र और फर्स्ट लुक पोस्टर्स ही रिलीज़ किए हैं. हालांकि, 06 दिसम्बर को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा.


#11. अतरंगी रे
रिलीज़ डेट: 24 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

धनुष को अगली हिंदी सिनेमा साइन करने से पहले अपना हाथ-वाथ दिखवा लेना चाहिए. ‘रांझणा’ में जिस लड़की को पसंद करते थे, वहां बात नहीं बनी. अब ‘अतरंगी रे’ में बिना पसंद की लड़की से जबरन शादी करवा डाली, फिर अलग होने का वक्त आया तो समझ नहीं आया कि दिल चाहता क्या है. फिल्म में धनुष ने एक तमिल लड़के का कैरेक्टर निभाया, जिसे किडनैप कर ज़बरदस्ती शादी करवा दी जाती है. उनकी पत्नी है रिंकू, ठेठ देसी कन्या जो खुद एक काल्पनिक किरदार के प्यार में है. ये स्टोरी आगे और उलझती है या नहीं, ये जानने के लिए फिल्म देख डालिएगा. ‘अतरंगी रे’ 24 दिसम्बर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

धनुष
“धनुष, एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे.”

#12. मिन्नल मुरली
रिलीज़ डेट: 24 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

मलयालम सिनेमा का पहला सुपरहीरो है ‘मिन्नल मुरली’. जिसकी कहानी भी हर दूसरे सुपरहीरो जैसी है. गांव में रहता है, Abidas और Poma की टी-शर्ट्स पहनता है. एक दिन उस पर बिजली आ गिरती है, जो उसकी सुपरपावर्स का सोर्स बनती हैं. ‘मिन्नल मुरली’ बहुत तेज़ भागता है, बिल्कुल फ्लैश की तरह. किसी कारणवश पुलिस भी उसके पीछे है. हालांकि, इस कहानी में कोई सुपरविलन है या नहीं, ये अभी कह पाना मुश्किल है. फिल्म के टीज़र और ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये एक फन फिल्म साबित होने वाली है, जिसका बेस्ट एक्सपीरियेंस थिएटर पर किया जाता. हालांकि ऐसा अब मुमकिन नहीं, क्योंकि ‘मिन्नल मुरली’ अब सीधा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है, वो भी क्रिसमस वीकेंड पर.

‘मिन्नल मुरली’ बहुत तेज़ भागता है
फन सुपरहीरो फिल्म लग रही है ‘मिन्नल मुरली’.

#13. डोंट लुक अप
रिलीज़ डेट: 24 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

क्या हो अगर धरती की तरफ एक धूमकेतु बढ़ रहा हो? जिसमें इतनी क्षमता हो कि झटके में सब खत्म. ऐसी न्यूज़ पर क्या रिएक्शन आना चाहिए. बस अब जो भी आपने सोचा, इस फिल्म में उसका उलटा देखने को मिलेगा. जब प्रेसीडेंट को पता चलता है कि ऐसा कोई धूमकेतु आ रहा है तो वो बस चिल होकर बोलती है कि कुछ सोचेंगे. मीडिया ऐंकर्स मज़ाक बनाते हैं कि क्या उस धूमकेतु से मेरी एक्स वाइफ का घर तबाह हो जाएगा. जिन दो एस्ट्रोनॉमर्स ने ये न्यूज़ रिलीज़ की, उन्हें छोड़कर कोई भी सीरियस नहीं.

1
फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर्स – सब टॉप नॉच.

एडम मैक के की ये फिल्म कॉमेडी की आड़ में सोशल कमेंट्री भी कर जाती है. बाकी स्टोरी से इतर यहां स्टार कास्ट भी बड़ी सॉलिड है, लियोनार्डो डी कैपरियो, जेनिफर लॉरेंस, मेरिल स्ट्रीप, जोनाह हिल उन्हीं में से कुछ नाम है.


#14. 83
रिलीज़ डेट: 24 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

कोरोना पैंडेमिक की वजह से लगातार टलती जा रही ’83’ अब फाइनली रिलीज़ होने जा रही है, और वो भी बड़े परदे पर. ’83’ अगर डायरेक्ट किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती तो शायद निराशा होती क्योंकि इंडियन क्रिकेट टीम को इतिहास बनाते हुए देखने का मज़ा बडी स्क्रीन पर ही आएगा. साथ ही वो अड्रेनलिन रश कोई लैपटॉप या फोन की स्क्रीन कहां दे सकती है. फिल्म किस बारे में है, ये तो आपको बताने की ज़रूरत नहीं. इंडियन क्रिकेट टीम ने सारे ऑड्स पलटकर अपना पहला वर्ल्ड कप कैसे जीता, उस कहानी को आप विटनेस कर पाएंगे 24 दिसम्बर को.

5
इतिहास का वो पन्ना देखने को मिलेगा, जो कभी रिकॉर्ड नहीं हुआ.

#15. जर्सी
रिलीज़ डेट: 31 दिसम्बर, 2021
कहां देखें: थिएटर्स

कहानी का सेंट्रल कैरेक्टर है अर्जुन रायचंद, एक फेल्ड क्रिकेटर. घर की माली हालत खस्ता है. गृहस्थी अर्जुन की पत्नी सारा चलाती है. अर्जुन के पास पांच सौ रुपये भी नहीं रहते, वो भी अपनी पत्नी से मांगने पड़ते हैं. अर्जुन खुद बड़ा क्रिकेटर नहीं बन पाया लेकिन अपने बेटे सिद्धार्थ को बड़ा क्रिकेटर बनाना चाहता है. जब चारों तरफ से कोई रास्ता नहीं दिखता, तो अर्जुन एक बार फ़िर मैदान पर वापसी करने की ठानता है. अर्जुन के इस संघर्ष की कहानी है ‘जर्सी’. फिल्म में शाहिद कपूर ने अर्जुन का किरदार निभाया है.

अर्जुन 3
‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद फिर एक रीमेक ला रहे हैं.

शाहिद की पिछली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की तरह ये भी एक रीमेक है, 2019 में आई तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का. ‘जर्सी’ 31 दिसम्बर को सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो रही है.


वीडियो: ‘बॉब बिस्वास’, बेटर कॉल सॉल से लेकर ‘डेडपूल’ तक स्पिन ऑफ़ शोज़ और फिल्में

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

'राधे श्याम' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की आपनें ?

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

'मेट्रिक्स' फैन्स खुश तो होंगे, लेकिन फिल्म को कोसेंगे भी.

फिल्म रिव्यू: 83

फिल्म रिव्यू: 83

'83' जीते जी अमर हुए लोगों की कहानी है. वो नींव के पत्थर, जिनकी वजह से आज भारतीय क्रिकेट की इमारत इतनी बुलंद है.