Submit your post

Follow Us

दुनिया के सबसे बड़े चूंचूंबाज

106
शेयर्स

बड़े लोग बड़ी बातें. कहावत पुरानी हो गई दादा कब तक रगड़ोगे. अब बड़े लोग छोटी बातें होती हैं. क्योंकि इनके पास बड़ी बड़ी बातें करने का टेम नहीं है. और ये छोटी बातें चलती हचक के हैं. न मानों तो खुद ही देख लो यहां.

1- केटी पेरी

लड़की बनने के लिए इस लड़की को जितनी मेहनत करनी पड़ी उतनी मेहनत तो अपने यहां आई ए एस बनने के लिए नहीं करनी पड़ती. बचपन का नाम सेंटा बारबेरा और बचपन की पहचान एक लड़के की. अमरीका की यह बालिका इस वक्त बड़ी बिजनेस वूमन, सिंगर, गीतकार और एक्ट्रेस है. इतने सारे अवार्ड पर कब्जा करके बैठी है कि गिनीज वाले सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने वाला अवार्ड भी इसी को दे सकते हैं. अमरीका में म्यूजिक इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा पैसा कमाने का अवार्ड भी इनको ही मिला है. और हां इतना सब काफी नहीं था इसलिए ट्विटर पर भी सबसे ज्यादा फॉलोवर इकट्ठा करके नंबर वन बन गई हैं मैडम.

 @katyperry

2- जस्टिन बीबर

इनके साथ उल्टा है, लड़का है तो लेकिन किधर से भी लगता नहीं. लेकिन 21 साल के उमर में जो भौकाल बनाया है वह अच्छे अच्छों को दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दे. अरे नहीं नहीं, लव अफेयर्स के अलावा भी इनकी उपलब्धियां हैं. कनाडा की धरती पर पॉप म्यूजिक की दुनिया में बहुत ही जल्दी चमकता सितारा बन गया है यह लड़का. एक इंसान के रूप में इनको मां बाप ने पैदा किया और सिंगर के रूप में यूट्यूब ने. ट्विटर पर फैन फॉलोविंग के मामले में जनाब दूसरे नंबर पर हैं.

@justinbieber

3- बराक ओबामा

भाई कायदा तो ये कहता है कि इनको एक नंबर पर होना चाहिए था काहे की बड़ी जिम्मेदारी का काम कर रहे हैं. दो जवान बेटियों के बाप हैं और मिशेल हैं इनकी बीवी. हां हां पता है आप कहेंगे इसमें कौन सी बड़ी जिम्मेदारी लेकिन इस सबके साथ वह दुनिया के दादा अमेरिका के राष्ट्रपति भी तो हैं न. 50 साल की उम्र है उनकी और वो अपना रिटायरमेंट प्लान कर रहे हैं. अपने देश में तो नेता जी 70 साल में युवा होते हैं. खैर इनकी ट्विटर फॉलोविंग तीसरी पायदान पर है.

@BarackObama

4- टेलर स्विफ्ट

बड़ी क्यूट बालिका है जी और उससे भी क्यूट है उसका गिटार, बैंजो और पियानो बजाना. अमा सिंगर डांसर है ये तो सबको पता है. सिर्फ 25 की उम्र है और अमरीका की म्यूजिक और फैशन इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है. और सुनो गाने लिखती भी है, इसमें भी खास ये है कि अपनी जिंदगी की घटनाओं पर लिखती है. यह महा टैलेंटकारी लड़की ट्विटर में 4 नंबर पर आती है.

@taylorswift13

5- रिहाना

लाजवाब शख्सियत हैं साहब. हर वीडियो में आवाज और शक्ल तो वही रहती है लेकिन बाल बदल जाते हैं. बार्बाडोस नाम के छोटे से टापू पर अवतार लेने वाली रिहाना फैशन डिजायनर हैं लेकिन पहचान है सिंगर और एक्ट्रेस के रूप में. 2003 में सिंगिंग करियर शुरू किया और अब बड़ी ऊंचाई हासिल कर चुकी हैं. पूरी दुनिया में बेस्ट सेलिंग आर्टिस्ट रह चुकी हैं मोहतरमा. ट्विटर पर इनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं है, वहां पांचवीं पायदान पर इनका कब्जा है.

@rihanna

6- लेडी गागा

अब जिस लेडी के नाम मे दो बार गा लगा है वह गाने के लिए ही फेमस होगी न. तो लेडी गागा सिंगर, लेखिका, सोशल एक्टिविस्ट और भी बहुत कुछ हैं. न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ड्रॉप आउट होकर गागा ने गाना शुरू किया और अपना मुकाम बनाया. वो सब तो ठीक है लेकिन गाने से ज्यादा वो प्रपंच खाने के लिए फेमस रहीं. वह इस तरह से टारगेट सेट करती हैं कि सुबह से शाम तक कम से कम एक कंट्रोवर्सी गिर जाए. देह तो खैर दिखाने के लिए ही है लेकिन मरे जानवरों का मांस पहन कर दिखाना इन के ही बस की बात थी. गागा ट्विटर पर फॉलोविंग के मामले में छठे नंबर पर हैं.

@ladygaga

7- जस्टिन टिम्बरलेक

पता नहीं अमेरिका को म्यूजिक से इतनी मोहब्बत है कि गायकों से, लेकिन ट्विटर पर सारे सिंगर्स ही टॉप पर हैं. अब देखिए ये दूसरे वाले जस्टिन साहब भी अमेरिकी सिंगर हैं. गिटार विटार भी बजा लेते हैं और एक्टिंग भी की है. ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ इश्क भी फरमाया लेकिन अच्छी बात ये है कि अमेरिका में इश्क करने से बदनामी नहीं होती. 2011 में अमेरिका के स्टाइलिश मैन का अवार्ड भी जीत लिया. चूं चूं चिर्री पर इनका सेलिब्रिटीपना सातवें नंबर पर है.

@jtimberlake

8- एलेन डीजेनेरस

एलेन अमेरिका की राजू श्रीवास्तव हैं और पॉपुलरिटी में सबसे ऊपर स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. इसके अलावा टीवी एंकरिंग औऱ फिल्म प्रोडक्शन की वजह से जानी जाती हैं. किताबें भी लिखती हैं. सोचो इतनी प्रतिभा जिसके अंदर उबल रही हो उसे इग्नोर किया जा सकता है क्या. 1997 में इन्होंने लेस्बियन होने का खुलासा किया तो पॉपुलरिटी और बढ़ गई. एलेन ट्विटर पर आठवें नंबर की सेलिब्रिटी हैं.

@TheEllenShow

9- ब्रिटनी स्पियर्स

अमेरिका में गाने के लिए फेमस और विवादों की वजह से पूरी दुनिया में बदनाम ब्रिटनी ट्विटर पर नौंवे नंबर पर हैं. इनका कोई भी गाना आने से पहले उसके आगे आगे कंट्रोवर्सी आ पहुंचती है. सुट्टा और चरस लेने के लिए भी मैडम को काफी इज्जत मिल चुकी है.

@britneyspears

10- क्रिस्टियानो रोनाल्डो

उफ्फ… चलो कोई तो मिला जो अमेरिका के बाहर का है और म्यूजिक के अलावा किसी और चीज के लिए फेमस है. रोनाल्डो पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी हैं. बॉडी बीडी अच्छी बना रखी है बंदे ने. अच्छी बात ये कि फुटबॉल खेलने के लिए ही जाना जाता है और किसी खुराफात के लिए नहीं. चूं चूं डिपार्टमेंट में इनकी सीढ़ी का डंडा दसवां है.

@Cristiano

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Most famous people on twitter

पोस्टमॉर्टम हाउस

गेम ऑफ़ थ्रोन्स सीज़न 8 एपिसोड 2 - रिव्यू

क्या जीओटी के सारे करैक्टर्स अच्छे हो गए हैं?

फिल्म रिव्यू: कलंक

सुंदरता और भव्यता पर सारा फोकस रखने के चक्कर में फिल्म की फील मर गई है.

गेम ऑफ़ थ्रोन्स सीज़न 8 एपिसोड 1 - रिव्यू

सबसे बड़े राज़ का खुलासा | फैमिली रियूनियन | कुछ बेहतरीन वन लाइनर्स | विंटर इज़ हियर |

फिल्म रिव्यू: दी ताशकंद फाइल्स

लाल बहादुर शास्त्री की मौत के पीछे का सच और उसकी कहानी बताने का दावा करने वाली ये फिल्म आपको बेवकूफ बनाती है.

फिल्म रिव्यू: अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?

देशभक्ति के लिए नाम के आगे चौकीदार लगाना जरूरी नहीं. वो अंदर से आती है.

फैक्ट चेकः क्या 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था?

जानिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शेयर किए जा रहे भाषण की हकीकत.

मूवी रिव्यू: नो फादर्स इन कश्मीर

कश्मीर पर बनी बेहद संवेदनशील फिल्म.

फिल्म रिव्यू: रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW)

टुकड़ा-टुकड़ा फिल्म.

ये क्या है जिसे पीएम मोदी चुनावी मंच पर दिखा रहे थे?

हार लहराते हुए लोगों को बताया कि परंपराओं का अपमान करने वालों और उन्हें गौरव के साथ स्वीकार करने वालों के बीच क्या अंतर है.