Submit your post

Follow Us

2022 में आने वाली वो 23 बड़ी फिल्में, जिनका पब्लिक को बेसब्री से इंतज़ार है

फिल्म इंडस्ट्री के लिए 2022 की शुरुआत थोड़ी सैड हुई है. वेब सीरीज़ का तो नहीं पता मगर पैंडेमिक का तीसरा सीज़न चालू हो चुका है. थिएटर्स बंद हो चुके हैं. फिल्मों की रिलीज़ टल चुकी है. मगर उम्मीद है कि आगे चीज़ें बेहतर होंगी. इसी उम्मीद के साथ हम साल 2022 में आने वाली उन फिल्मों की लिस्ट लाए हैं, जिनका पब्लिक को इंतज़ार रहेगा.

1) RRR

डायरेक्टर- एस. एस. राजामौली
स्टारकास्ट- राम चरण, NTR Jr., आलिया भट्ट, अजय देवगन

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘बाहुबली’ के बाद राजामौली की अगली फिल्म होने के नाते, पब्लिक को RRR का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है. तिस पर राम चरण और एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट का साथ आना भी इसे खास बनाता है. ये फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. मगर थिएटर्स बंद होने की सूरत में फिल्म की रिलीज़ को एक बार फिर टालना पड़ा. RRR की नई रिलीज़ डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है.

2) KGF2

डायरेक्टर- प्रशांत नील
स्टारकास्ट- यश, संजय दत्त, रवीना टंडन

क्यों इंतज़ार हो रहा है– KGF का पहला पार्ट स्लीपर हिट रहा था. यानी जब फिल्म आई, तो इसे लेकर जनता में उतना उत्साह नहीं था. मगर हर बीतते दिन के साथ इस फिल्म की फॉलोविंग में भयंकर इज़ाफा हुआ है. इसका क्रेडिट जाता है फिल्म के तगड़े एक्शन सीक्वेंस, यश की परफॉरमेंस और कमाल के VFX को. KGF 2 को लेकर पब्लिक के एक्साइटमेंट का आलम ये है कि फिल्म के टीज़र को यूट्यूब पर 235 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. KGF 2 की रिलीज़ डेट 14 अप्रैल, 2022 बताई गई है. अगर सबकुछ ठीक रहा, तो फिल्म तय तारीख पर ही सिनेमाघरों में उतर सकती है.

3) ब्रह्मास्त्र

डायरेक्टर- अयान मुखर्जी
स्टारकास्ट- अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन फिल्मों की सीरीज़ के तौर पर प्लान की गई है. फिलहाल इसका पहला पार्ट बन रहा है. इसमें मायथॉलोजी और साइंस-फिक्शन दोनों का बराबर पुट रहने वाला है. अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर का कोलैबरेशन भी इस फिल्म को माइलेज दे रहा है. जब कोई फिल्म लंबे समय से मेकिंग में रहती है. फिल्म के बारे में खबरें आती हैं. मगर फिल्म नहीं आती. ऐसे में पब्लिक ये जानने के लिए बेताब हो जाती है कि मेकर्स आखिर बना क्या रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ यही चीज़ हो रही है. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

4) गहराइयां

डायरेक्टर- शकुन बत्रा
स्टारकास्ट- दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा

क्यों इंतज़ार हो रहा है– शकुन बत्रा ने पिछले दिनों ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी सेंसिबल फिल्म बनाई थी. लोगों ने उस फिल्म को पसंद किया. अब वो ह्यूमन रिलेशनशिप की जटिल प्रवृत्ति को एक्सप्लोर करने वाली एक और फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण जैसा बड़ा नाम जुड़ा हुआ है. ‘गहराइयां’ का टीज़र भी बड़ा सुंदर कटा है और लोग उससे कनेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म खालिस अपने कॉन्टेंट के दम पर साल की सबसे चर्चित फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. ‘गहराइयां’ 11 फरवरी, 2022 को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होनी है.

5) लाल सिंह चड्ढा

डायरेक्टर- अद्वैत चंदन
स्टारकास्ट- आमिर खान, करीना कपूर खान

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘लाल सिंह चड्ढा’ की सबसे बड़ी यूएसपी ये है कि वो आमिर खान की फिल्म है. आमिर दो-तीन सालों में एक फिल्म बनाते हैं और मजमा लूट लेते हैं. दूसरी चीज़ ये कि ‘लाल सिंह…’ टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. ‘फॉरेस्ट गंप’ ऑल टाइम क्लासिक फिल्म्स की लिस्ट में कबसे बैठी हुई है. आमिर की पिछली फिल्म थी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’. पब्लिक उस फिल्म को अपनी मेमरी से डिलीट करना चाहती है. ऐसे में उन्हें इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्टर पर आमिर खान.
‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्टर पर आमिर खान.

6) बीस्ट

डायरेक्टर- नेल्सन दिलीप कुमार
स्टारकास्ट- थलपति विजय, पूजा हेगड़े, योगी बाबू

क्यों इंतज़ार हो रहा है– थलपति विजय तमिल फिल्म के वो सुपरस्टार हैं, जिनके सांस लेने की खबर पर भी पब्लिक एक्साइटेड हो जाती है. पिछले दिनों आई उनकी ‘मास्टर’ ने कोविड-19 की तमाम पाबंदियों के बीच भी दुनियाभर से 275 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई कर डाली. इस फिल्म का इंतज़ार इसीलिए हो रहा क्योंकि ये विजय की फिल्म है. ‘बीस्ट’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो अप्रैल 2022 में रिलीज़ होगी. मगर अभी तारीख तय नहीं है.

फिल्म 'बीस्ट' के नए पोस्टर पर थलपति विजय.
फिल्म ‘बीस्ट’ के नए पोस्टर पर थलपति विजय.

7) भेड़िया

डायरेक्टर- अमर कौशिक
स्टारकास्ट- वरुण धवन, कृति सैनन, दीपक डोबरियाल

क्यों इंतज़ार हो रहा है– दिनेश विजन की प्रोडक्शन कंपनी फिल्म ‘स्त्री’ से हॉरर-कॉमेडी जॉनर में क्रांति लेकर आई थी. ‘भेड़िया’ उसी हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है. बड़े स्तर पर बनीं मसाला फिल्मों में वरुण धवन का ट्रैक रिकॉर्ड ठीक रहा है. ‘भेड़िया’ से लोगों को उम्मीद है कि ये फिल्म उन्हें कायदे का कॉन्टेंट देगी और एंटरटेन भी करेगी. ठीक उसी तरह जैसे ‘स्त्री’ ने किया था. ‘भेड़िया’ की रिलीज़ डेट है 25 नवंबर, 2022.

8) मैदान

डायरेक्टर- अमित रविंद्रनाथ शर्मा
स्टारकास्ट- अजय देवगन, प्रियमणि

क्यों इंतज़ार हो रहा है– इस फिल्म में अजय देवगन इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल कर रहे हैं. यानी ये एक बायोपिक है. हिंदी सिनेमा में फुटबॉल का रिप्रेंटेशन कुछ खास नहीं रहा है. बस इंट्रो मोन्टाज में एक्टर को गोल मारते दिखाकर हीरो बता दिया जाता है. मगर ये फिल्म फुल फ्लेज्ड तरीके से फुटबॉल केंद्रित है. ये चीज़ इसे खास बनाती है. ‘मैदान’ को डायरेक्ट किया है ‘बधाई हो’ फेम अमित शर्मा ने. एक प्लस पॉइंट ये भी है. ये फिल्म 22 जून, 2022 को रिलीज़ होनी है.

पुरानी रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' का पोस्टर.
पुरानी रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मैदान’ का पोस्टर.

9) शमशेरा

डायरेक्टर- करण मल्होत्रा
स्टारकास्ट- रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘शमशेरा’ एक बिग बजट पीरियड-एक्शन फिल्म है. अपने करियर में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल कर रहे हैं. रणबीर ने ‘बॉम्बे वेल्वेट’ के अलावा कोई एक्शन ओरिएंटेड फिल्म नहीं की है. संजय दत्त की बायोपिक में काम करने के बाद रणबीर इस फिल्म में उनके साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में बहुत कुछ पहली बार हो रहा है. इसलिए इस फिल्म का इंतज़ार हो रहा है. ‘शमशेरा’ 18 मार्च, 2022 को रिलीज़ होनी थी. अब इसकी रिलीज़ डेट चेंज होती है या उसे तारीख पर रिलीज़ होती है, ये समय बताएगा.

10) आदिपुरुष

डायरेक्टर- ओम राउत
स्टारकास्ट- प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ये प्रॉपर मायथोलॉजिकल फिल्म है. रामायण का मॉडर्न इंटरप्रेटेशन टाइप. इसमें प्रभास राम का रोल कर रहे हैं. रावण के रोल में दिखेंगे सैफ अली खान. प्रभास आज कल जो भी करते हैं, उसे एक इवेंट की तरह देखा जाता है. ऐसे में ‘आदिपुरुष’ एक इवेंट फिल्म है. प्लस इसे ‘तान्हाजी’ बनाने वाले ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. जब से ये फिल्म अनाउंस हुई है, तभी से इसका भौकाल बना हुआ है. ‘आदिपुरुष’ 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होनी है.

 फिल्म 'आदिपुरुष' का अनाउंसमेंट पोस्टर.
फिल्म ‘आदिपुरुष’ का अनाउंसमेंट पोस्टर.

11) विक्रम वेधा

डायरेक्टर- पुष्कर-गायत्री
स्टारकास्ट- ऋतिक रौशन, सैफ अली खान

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ये 2017 में आई तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की ऑफिशियल रीमेक है. दो ए-लिस्ट एक्टर्स का साथ आना किसी भी फिल्म को साल की मोस्ट-अवेटेड फिल्मों में से एक बना देता है. हाल ही में इस फिल्म से ऋतिक रौशन का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था. ऋतिक फिल्म में वेधा नाम के क्रिमिनल का रोल कर रहे हैं, जो ओरिजिनल फिल्म में विजय सेतुपति ने प्ले किया था. फर्स्ट लुक को लेकर पब्लिक का रिस्पॉन्स काफी बढ़िया है. इस फिल्म की रिलीज़ डेट आनी बाकी है.

'विक्रम वेधा' के फर्स्ट लुक में ऋतिक रौशन.
‘विक्रम वेधा’ के फर्स्ट लुक में ऋतिक रौशन.

12) वलिमै

डायरेक्टर- एच. विनोद
स्टारकास्ट- अजीत कुमार, कार्तिकेय, हुमा कुरैशी

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘वलिमै’ वो फिल्म है, जिसके इंतज़ार में पब्लिक बौड़ा गई थी. इसे बड़ा छुप-छुपा के बनाया गया है. शूटिंग के दौरान मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी कोई भी अपडेट नहीं दी. आज कल अपडेट्स का ज़माना है. कौन, कहां, किसके साथ शूट कर रहा है, सिनेमा फॉलो करने वालों को हर जानकारी रहती है. ‘वलिमै’ के अपडेट्स को लोग तरस गए थे. यही चीज़ इस फिल्म का सबसे इंट्रीगिंग फैक्टर है. ‘वलिमै’ 13 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होनी थी. मगर पैंडेमिक की वजह से रिलीज़ टल गई. नई डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है.

13) टाइगर 3

डायरेक्टर- मनीष शर्मा
स्टारकास्ट- सलमान खान, कटरीना कैफ

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘टाइगर 3’ इसलिए चर्चा का विषय है क्योंकि सलमान खान की फिल्म है. उससे भी ज़्यादा ज़रूरी, कि ये टाइगर सीरीज़ की फिल्म है. इसमें सलमान के अपोज़िट विलन के रोल में इमरान हाशमी के नज़र आने की खबरें हैं. इन दोनों के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रौशन भी इस फिल्म का हिस्सा बताए जा रहे हैं. किसी फिल्म को लेकर एक्साइटेड होने के लिए और कितना मटीरियल चाहिए? ‘टाइगर 3’ की रिलीज़ डेट नहीं आई है.

14) बच्चन पांडे

डायरेक्टर- फरहाद सामजी
स्टारकास्ट- अक्षय कुमार, कृति सैनन, जैक्लीन फर्नांडिस, अरशद वारसी

क्यों इंतज़ार हो रहा है– एक्टर और सुपरस्टार के बीच की लाइन धुंधली हो गई है. अक्षय कुमार आज कल जो भी करते हैं, लोग देखना चाहते हैं. इस फिल्म में तो वो एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं, जो एक्टर बनना चाहते हैं. कहने वाले तो ये भी कह रहे हैं कि ये तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ की रीमेक है. इस फिल्म से आया अक्षय का फर्स्ट लुक भी काफी इंट्रेस्टिंग है, जो इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा रहा है. बच्चन पांडे 4 मार्च, 2022 को रिलीज़ होनी थी. कब होती है, ये देखना बाकी रहेगा.

'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार इस लुक में दिखाई देंगे.
‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार इस लुक में दिखाई देंगे.

15) पुष्पा 2

डायरेक्टर- सुकुमार
स्टारकास्ट- अल्लू अर्जुन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘पुष्पा’ पैन-इंडिया स्टार बनने की कोशिश में अल्लू अर्जुन का पहला कदम थी. वो कदम सही पड़ चुका है. तेलुगु-तमिल तो छोड़िए, पैंडेमिक के बावजूद हिंदी बेल्ट में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. इसे टू पार्ट फिल्म सीरीज़ के तौर पर प्लान किया गया था. पहला पार्ट यानी ‘पुष्पा- द राइज़’ आ चुकी है. ‘पुष्पा- द रूल’ पर काम ज़ारी है. इसे फिल्म को दिसंबर 2022 में रिलीज़ किए जाने की बात कही गई है.

फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन एक ऐसे मजदूर का रोल करते हैं, जो चंदन स्मगलिंग के धंधे में ऊंचाई तक पहुंच जाता है.
फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन एक ऐसे मजदूर का रोल करते हैं, जो चंदन स्मगलिंग के धंधे में ऊंचाई तक पहुंच जाता है.

16) सर्कस

डायरेक्टर- रोहित शेट्टी
स्टारकास्ट- रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैक्लीन फर्नांडिस

क्यों इंतज़ार हो रहा है– रोहित शेट्टी, शेक्सपीयर के नाटक ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ को अपने स्टाइल में दिखाना चाहते हैं. साथ ही ऐसा पहली बार होगा, जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में डबल रोल करेंगे. रोहित और रणवीर के कॉम्बो ‘सिंबा’ को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. प्रॉब्लमैटिक मैसेज को छोड़ दें, तो उसे ठीक-ठाक एंटरटेनिंग फिल्म माना गया. इसलिए इस जोड़ी को दोबारा साथ देखने के लिए भी लोग एक्साइटेड हैं. ‘सर्कस’ की रिलीज़ डेट है 22 जुलाई, 2022.

फिल्म 'सर्कस' के अनाउंसमेंट के मौके पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह.
फिल्म ‘सर्कस’ के अनाउंसमेंट के मौके पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह.

17) लाइगर

डायरेक्टर- पुरी जगन्नाथ
स्टारकास्ट- विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

क्यों इंतज़ार हो रहा है– विजय देवरकोंडा ‘अर्जुन रेड्डी’ के बाद पैन-इंडिया जाने को रेडी बैठे हैं. ये उनकी पहली कोशिश है. ‘लाइगर’ बॉक्सिंग और MMA के इर्द-गिर्द घूमने वाली मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म है.इस फिल्म में माइक टायसन भी एक छोटी सी भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

18) राधे श्याम

डायरेक्टर- राधा कृष्ण कुमार
स्टारकास्ट- प्रभास, पूजा हेगड़े

क्यों इंतज़ार हो रहा है– जैसा कि हमने आपको पहले बताया ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास अलग लेवल पर खेल रहे हैं. वो जो भी करते हैं, पब्लिक उसमें इंट्रेस्टेड है. बैक टु बैक एक्शन फिल्मों में काम करने के बाद वो फाइनली एक लव स्टोरी कर रहे हैं. इसमें प्रभास का कैरेक्टर एक पाम रीडर यानी हाथ की रेखाएं पढ़ने वाले का है. ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी, 2022 को थिएटर्स में उतरनी थी. मगर कोरोना वायरस के कमबैक को देखते हुए, इस फिल्म की रिलीज़ अनिश्चितकाल तक टाल दी गई है.

19) पृथ्वीराज

डायरेक्टर- चंद्रप्रकाश द्विवेदी
स्टारकास्ट- अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त

क्यों इंतज़ार हो रहा है– इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, जिन्हें इतिहास उनकी बहादुरी के लिए याद करता है. दूसरी चीज़ जो इस फिल्म को खास बनाती है, वो हैं इसके डायरेक्टर. चंद्रप्रकाश द्विवेदी माने हुए फिल्ममेकर हैं. उन्हें क्वॉलिटी सिनेमा बनाने के लिए जाना जाता है. मासी हीरो और आर्ट्सी फिल्ममेकर का साथ आना हमेशा से फिल्म लवर्स के लिए मेजर टर्न ऑन रहा है. इसी लिए लोग ‘पृथ्वीराज’ का इंतज़ार कर रहे हैं. ये फिल्म 21 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होनी थी. मगर पैंडेमिक की वजह से अभी इसका भविष्य अधर में है.

20) सलार

डायरेक्टर- प्रशांत नील
स्टारकास्ट- प्रभास, श्रुति हासन

क्यों इंतज़ार हो रहा है– इस फिल्म को ‘KGF’ वाले प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. और प्रभास लीड रोल कर रहे हैं. ‘बाहुबली’ और KGF गेम चेंजर फिल्में मानी जाती हैं. ‘सलार’ में दोनों ही फिल्मों के एलीमेंट एक-साथ आ रहे हैं. एक्साइटमेंट तो होगी. फिलहाल तो ‘सलार’ की रिलीज़ डेट भी 14 अप्रैल, 2022 ही बताई जा रही है. मगर इसके बदले जाने की भरपूर संभावनाएं हैं.

फिल्म 'सलार' के पहले पोस्टर पर प्रभास.
फिल्म ‘सलार’ के पहले पोस्टर पर प्रभास.

21) शहज़ादा

डायरेक्टर- रोहित धवन
स्टारकास्ट- कार्तिक आर्यन, कृति सैनन

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ‘शहज़ादा’ 2020 में आई अल्लू अर्जुन स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ ने रीजनल फिल्म होते हुए भी देशभर से 260 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई की. ऐसे में अब इस कहानी को हिंदी ऑडियंस के लिए बनाया जा रहा है. ‘शहज़ादा’ 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होनी है.

फिल्म 'शहज़ादा' का अनाउंसमेंट पोस्टर और फिल्म की रिलीज़ डेट.
फिल्म ‘शहज़ादा’ का अनाउंसमेंट पोस्टर और फिल्म की रिलीज़ डेट.

22) गंगूबाई काठियावाड़ी

डायरेक्टर- संजय लीला भंसाली
स्टारकास्ट- आलिया भट्ट, अजय देवगन

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ये गंगूबाई काठियावाड़ी नाम की एक सेक्स वर्कर की बायोपिक है, जिसमें आलिया उनका रोल कर रही हैं. डॉन करीम लाला उन्हें अपनी बहन मानते थे. थोड़ी ट्विस्टेड, मगर हिम्मत और सर्वाइवल की स्टोरी है. फिल्म में अजय देवगन भी एक खास रोल में दिखने वाले हैं. ये पहली बार होगा, जब आलिया और संजय लीला भंसाली किसी फिल्म पर साथ कर रहे हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 18 फरवरी, 2022 को रिलीज़ होनी थी. मगर अब फिल्म का उस तारीख पर रिलीज़ होना संभव नहीं दिख रहा.

23) धाकड़

डायरेक्टर- रज़नीश घई
स्टारकास्ट- कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल

क्यों इंतज़ार हो रहा है– ये एक बिग बजट एक्शन ओरिएंटेड फिल्म है. किसी महिला स्टार को लेकर इतने बड़े लेवल पर कभी एक्शन फिल्म नहीं बनी है. कंगना इसमें एक खतरनाक फाइटर का रोल करने वाली हैं. फिल्म से जो भी तस्वीरें बाहर आई हैं, उनके प्रति पब्लिक का रिएक्शन काफी पॉज़िटिव है. ये फिल्म 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

फिल्म 'धाकड़' के पोस्टर पर कंगना रनौत.
फिल्म ‘धाकड़’ के पोस्टर पर कंगना रनौत.

वीडियो देखें: 2022 में आने वाली हैं आर्मी-एयर फोर्स पर बेस्ड ये 7 फिल्में

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

'राधे श्याम' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की आपनें ?

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

'मेट्रिक्स' फैन्स खुश तो होंगे, लेकिन फिल्म को कोसेंगे भी.