Submit your post

Follow Us

कार्तिक की अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन इंडिया' नए पचड़े में पड़ गई है

सिनेमा की दिन भर की अपडेट आपको यहां मिलती है. खबर चाहे नेशनल हो या इंटरनेशनल या रीजनल. इस शो में आपको लेटेस्ट अपडेट मिल जाता है. आज खबरों में बात कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ की. जो विवादों में घिर गई है. शिल्पा शेट्टी के बारे में बताएंगे जिन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है. और प्रभास-दीपिका की अपकमिंग फिल्म के बारे में भी बात करेंगे. जो बजट के मामले में ‘बाहुबली’ को भी पीछे छोड़ सकती है.  ये सभी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. नेटफ्लिक्स से डिलीट की जाएंगी मूवीज़ और वेब सीरीज़

पहली खबर नेटफ्लिक्स की. जो अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म से कुछ फिल्में, वेब सीरीज़ और टीवी शोज़ को डिलीट करने वाला है. इन फिल्मों में डेनियल क्रेग की ‘जेम्स बॉन्ड’ फिल्म ‘कसीनो रोयाल’ और ‘क्वॉंटम ऑफ सोलेस’ शामिल हैं. जिसे 30 अगस्त को नेटफ्लिक्स से हटा दिया जाएगा. थ्रिलर फिल्मों में ‘अमेरिकन असैसिन’ और ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘नाइटक्रॉलर’ का नाम है. इसी महीने इन्हें प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया जाएगा. इसके अलावा ‘द मनच्यूरियन कैंडिडेट’, ‘किल द आईरिश मैन’ और ‘द सोशल नेटवर्क’ को भी नेटफ्लिक्स से डिलीट कर दिया जाएगा. टीवी शोज़ की बात करें तो साल 2006 में आया शो ‘जेरिको’ भी डिलीट किया जाएगा. नेटफ्लिक्स अपने इन कंटेंट्स को क्यों डिलीट कर रहा है इसका कारण तो नहीं पता लेकिन नेटफ्लिक्स ने बहुत सारे नए शोज़ अनाउंस किए हैं. जिन्हें अगस्त में रिलीज़ किया जाएगा.

2. अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ फिल्म 3डी में होगी रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है. आज सुबह मेकर्स ने इस बात को कंफर्म कर दिया है. अक्षय ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरिएंस करना.” वीडियो में अक्षय 3डी चश्मा पहनते हुए नज़र आ रहे हैं. मूवी लंबे समय से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी थी.

पहले इसे 27 जुलाई को रिलीज़ होना था मगर कोरोना की वजह से इसे आगे बढ़ा दिया गया. मूवी का ट्रेलर भी 3डी में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में अक्षय एक जासूस की भूमिका में होंगे. उनके साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर भी नज़र आएंगी.

3. एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन होंगे

कार्तिक आर्यन जल्द ही एकता कपूर औ शशांक घोष की फिल्म ‘फ्रेडी’ में नज़र आने वाले हैं. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा. कार्तिक की ये दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी पर आएगी. उनकी फिल्म ‘धमाका’ को भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाना है. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि ‘फ्रेडी’ की कहानी क्या होगी. और इसमें कार्तिक के अपोज़िट किसे कास्ट किया जाएगा. मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक अगस्त से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

4. विक्रांत, सान्या और बॉबी ने खत्म की ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स के बैनर तले बन रही मूवी ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मेसी और बॉबी देओल नज़र आएंगे. बॉबी देओल ने ट्वीट करके फिल्म के रैप होने की बात बताई. कहानी एक ऐसे कपल की है जो एक अनप्लान्ड हॉलीडे पर निकल जाता है.मूवी को नेशनल अवॉर्ड विनर सिनेमेट्रोग्राफर, शंकर रमन ने लिखा और डायरेक्ट किया है. इससे पहले वो फिल्म ‘गुड़गांव’ का डायरेक्शन कर चुके हैं. वैसे ये मूवी कब रिलीज़ होगी अभी इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

5. प्रभास- पूजा हेगड़े की ‘राधे-श्याम’ में अमाल मलिक का म्यूज़िक

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे-श्याम’ 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है. मूवी को कई भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है. फिल्म के म्यूज़िक पर भी काम शुरू हो चुका है. फिल्म का संगीत अमाल मलिक क्रिएट करने वाले हैं. पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि मैं प्रभास की फिल्म का हिस्सा हूं. ‘राधे-श्याम’ के म्यूज़िक को कम्पोज़ करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. डायरेक्टर राधा सर ने म्यूज़िक के लिए कैनवास तैयार किया है. बस मैं इतना जानता हूं कि इसके म्यूज़िक के लिए मैं अपना जी-जान लगा दूंगा.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

कुछ दिनों पहले ‘राधे-श्याम’ फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

6. कार्तिक की ‘कैप्टन इंडिया’ पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लग गया

बीते हफ्ते कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ की अनाउंसमेंट की. जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था. जिसमें कार्तिक, पायलट के यूनिफॉर्म में दिख रहे थे. लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म पर काम शुरू होने से पहले ही ये विवाद में घिर गई है. दरअसल ‘कैप्टन इंडिया’ पर प्रड्यूसर सुभाष काले ने कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया है. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि ‘कैप्टन इंडिया’ फिल्म की थीम और उनके नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘ऑपरेशन यमन’ का प्लॉट बिल्कुल सेम है. जिस पर वो बीते पांच सालों से काम कर रहे हैं. संजय संकला के डायरेक्शन में बनने वाली सुभाष काले की फिल्म ‘ऑपरेशन यमन’ साल 2015 में भारतीय विदेश मंत्रालय के साथ भारतीय सेना के ऑपरेशन राहत पर आधारित है. जिसमें यमन में अशांति होने पर भारतीय नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था.


View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अपने एक इंटरव्यू में सुभाष ने ये भी बताया कि फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा होने ही वाला था लेकिन उससे पहले उनका ये आइडिया लीक हो गया. वैसे प्वॉइंट ये है कि ‘कैप्टन इंडिया’ की कहानी क्या होगी अभी इस बारे में मेकर्स ने कुछ भी नहीं कहा है. मगर सुभाष का कहना है कि ‘कैप्टन इंडिया’ के पोस्टर में यमन की राजधानी, सना दिख रही है और उसके टाइटल से भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कहानी उसी घटना पर बेस्ड है. सुभाष ने ये भी दावा किया है कि उनकी फिल्म ‘ऑपरेशन यमन’ में कई बड़े स्टार्स ने इंट्रस्ट दिखाया है. अक्षय कुमार को स्क्रिप्ट पढ़ाई गई है जो उन्हें काफी पसंद आयी. परेश रावल और अनिल कपूर को भी अप्रोच किया गया है. इस साल नवंबर या दिसंबर में ‘ऑपरेशन यमन’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल से भी बात चल रही है. अब सच और झूठ का पता तभी चलेगा जब ये दोनों फिल्में रिलीज़ होंगी. हम फिलहाल आगे बढ़ते हैं.

7. ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से गायब शिल्पा को हुआ दो करोड़ का नुकसान?

शिल्पा शेट्टी बीते कई हफ्तों से खबरों में हैं. उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा सोशल मीडिया से भी गायब हो गई हैं. शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में भी उनकी जगह गेस्ट जज को बुलाया जा रहा है. राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने और उन पर पोर्नोग्राफिक कंटेट बनाने के आरोपों का असर शिल्पा के कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर पड़ा है. ‘सुपर डांसर’ में उनकी गैर मौजूदगी के लिए उन्हें दो करोड़ रुपयों का नुकसान झेलना पड़ा है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा, ‘सुपर डांसर 4’ की सबसे महंगी जज हैं. एक एपिसोड के लिए उन्हें करीब 18 से 22 लाख रुपये फीस मिलती है. इस हिसाब से अंदाज़ा लगाया जाए तो शिल्पा को अब तक 02 करोड़ रुपयों का नुकसान हो चुका है. वहीं राज कुंद्रा के केस के बाद शिल्पा की अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ के मेकर्स ने मूवी की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया है. शिल्पा की कंट्रोवर्सी के बाद मेकर्स नहीं चाहते कि ‘निकम्मा’ का हाल भी ‘हंगामा 2’ जैसा हों

8. बजट के मामले में ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी प्रभास-दीपिका की मूवी?

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसे फिलहाल के लिए ‘प्रोजेक्ट के’ के नाम से बुलाया जा रहा है. वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को इंडियन हिस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इससे पहले ये खिताब प्रभास की ही फिल्म ‘बाहुबली’ को मिला था. जिसे बनाने के लिए एसएस राजामौली ने करीब 180 करोड़ रुपये खर्च किए थे. मगर दीपिका और प्रभास की इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपयों का बताया जा रहा है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

नाग अश्विन की इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरे 200 दिनों का शेड्यूल तैयार किया गया है. जिसे हैदराबाद में शूट किया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो ‘प्रोजेक्ट के’ इंडियन सिनेमा हिस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म बनकर सामने आएगी.

9. अन्नू मलिक ने इजरायल के राष्ट्रगान से चुराई ‘दिलजले’ गाने की ट्यून

सोशल मीडिया का रुख करें तो आज दिन भर ट्विटर पर अनु मलिक छाए रहे. क्यों? क्योंकि इजरायल ने ओलंपिक्स में गोल्ड मेडल जीता और अन्नू मलिक की चोरी पकड़ी गई. दरअसल हुआ ये कि इजरायली जिमनास्ट अर्टम दोल्गोप्याट ने कल अपने देश के लिए दूसरा ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता. जब उन्हें गोल्ड मेडल पहनाया गया तो पीछे इजरायल का राष्ट्रगीत बजने लगा. उसकी धुन, इंडियन्स को कुछ जानी-पहचानी लगी. थोड़ा सा दिमाग चलाया तो मालूम पड़ा कि ये धुन साल 1996 में आई अजय देवगन की फिल्म ‘दिलजले’ के एक फेमस गाने जैसी है. फिर लोगों ने अनु मलिक की क्लास लगानी शुरू कर दी. ट्विटर पर लोग ‘दिलजले’ के गाने ‘मेरा मुल्क मेरा देश…’ शेयर करके अनु मलिक को उनकी चोरी के लिए लताड़ने लगे. किसी ने अनु मलिक को टाइम ट्रैवलर बताया तो किसी ने कहा ”अनु मलिक सबको चूना लगा गए”. खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब अनु पर गाने या धुन की चोरी का इल्ज़ाम लगा हो. इससे पहले भी उनके कम्पोज़ किए कई गानों पर लोगों ने चोरी का इल्ज़ाम लगाया है.

तो बस आज के शो में बड़ी खबरें इतनी ही. आप इसका वीडियो फॉर्मेट भी देख सकते हैं. ये आपको हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘मिमी’ का लीक होना मेकर्स को बहुत भारी पड़ गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

कहानी उस राजा की, जिसने औरंगज़ेब को पस्त कर दिया.

फिल्म रिव्यू- मिमी

फिल्म रिव्यू- मिमी

'मिमी' एक ऐसी फिल्म है, जो चिल्ला-चिल्लाकर अपना स्कीम सबको नहीं बताती. वो सिर्फ बात करती है, आप क्या सुनना चाहते हैं वो आपके ऊपर है.

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

'14 फेरे' अपने पौने दो घंटे के रनिंग टाइम में कभी भी वो फिल्म नहीं बन पाती, जो ये बनना चाहती थी.

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

क्या सीज़न-2 में भी उतना ही धमाल है?

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

बॉक्सिंग पर बनी इस तमिल फिल्म को देखकर सारे तूफान भूल जाएंगे.

मूवी रिव्यू: नारप्पा

मूवी रिव्यू: नारप्पा

तमिल फिल्म 'असुरन' का फेथफुल रीमेक, लेकिन क्या उतना ही दमदार भी?

फिल्म रिव्यू- तूफान

फिल्म रिव्यू- तूफान

एक साफ-सुथरी मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म, जिसे देखने या नहीं देखने से आपके जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आएगा.

फिल्म रिव्यू- मालिक

फिल्म रिव्यू- मालिक

घिसे-पीटे आइडिया और स्टोरीलाइन पर बनी होने के बावजूद 'मालिक' इतनी पावरफुल फिल्म है, जो आपको आखिर तक बांधकर रखती है.

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

कैसा है विक्रांत की नई फ़िल्म '14 फेरे' का ट्रेलर, जान लीजिए.