Submit your post

Follow Us

करीना को सीता के रोल के लिए ट्रोल करने वालो, उनका जवाब सुन लो

फिल्मी दुनिया से जुड़ी अपडेट चाहते हैं तो आप बिल्कुल ठीक जगह पर हैं. आज के दी सिनेमा शो में बताएंगे कि करीना कपूर खान ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने वाली खबरों पर क्या कहा. साथ ही बताएंगे कि नसीरुद्दीन शाह ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और प्रोपोगेंडा वाली फिल्मों को लेकर क्या बयान दिया है. नीचे आप आज की खबरों को पढ़ सकते हैं.

1. प्रियंका चोपड़ा की सीरीज़ ‘सिटाडेल’ में दिखेंगे वरुण धवन

पहली खबर प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग अमेरिकन ड्रामा वेब सीरीज़ ‘सिटाडेल’ की. जिसमें वरुण धवन की एंट्री हो चुकी है. दरअसल ये एक एक्शन एडवेंचर सीरीज़ होगी. ये एक ऐसी सीरीज़ है जो कई बड़े देशों को आधार में रखकर बनाई जा रही है. इसका एक मेन वर्जन होगा. जिसमें प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगी.


View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बाकी सैटलाइट वर्ज़न होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन इस सीरीज़ के इंडियन स्पिन ऑफ में नज़र आएंगे. जिसे राज और डीके डायरेक्ट करेंगे. इस सीरीज़ को रूसो ब्रदर्स बनाने जा रहे हैं. सबकुछ ठीक रहा तो अगले साल से इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

2. 14 साल बाद ‘विस्फोट’ में साथ दिखेंगे फरदीन और रितेश

बीते कई दिनों से चर्चा थी कि एक्टर फरदीन खान जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक कर सकते हैं. आज सुबह उनकी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई है. पिक्चर का नाम होगा ‘विस्फोट’. जिसमें फरदीन के साथ रितेश देशमुख भी नज़र आएंगे. दोनों ने एक साथ 14 साल पहले फिल्म ‘हे बेबी’ में काम किया था. जिसके बाद वो एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे.

‘विस्फोट’, साल 2012 में आई फिल्म ‘रॉक पेपर सीज़र’ का हिंदी रीमेक होगी. जिसे संजय गुप्ता प्रड्यूस करेंगे. अगले दो हफ्तों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.

3. नागा चैतन्य-साई पल्लवी की ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज़

नागा चैतन्य और साई पल्लवी की तमिल फिल्म ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. शेखर कम्मुला के डायरेक्शन में बनी ये मूवी दो स्ट्रगलर्स की लव स्टोरी है. ट्रेलर में नागा और साई पल्लवी के डांसिंग मूव्स भी दिख रहे हैं. नागा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ट्रेलर को शेयर किया.

फिल्म 24 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा जल्द ही नागार्जुन के साथ ‘बंगाराजू’ और राशि खन्ना के साथ ‘थैंक यू’ में नज़र आने वाले हैं. वो आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी दिखाई देंगे.

4. 400 करोड़ के बजट वाली फिल्म पर काम करेंगे अजय देवगन?

अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘मैदान’ पर काम कर रहे हैं. इसके बाद वो अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म ‘मे-डे’ पर काम शुरू कर सकते हैं. लेटेस्ट अपडेट ये है कि अजय देवगन ‘मे-डे’ के अलावा एक और प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं. जिसका बजट करीब 400 करोड़ रुपयों का होगा. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये मेगा बजट प्रोजेक्ट अजय का ड्रीम प्रोजेक्ट है. जिसे साल 2024 में रिलीज़ किया जा सकता है. फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. ये एक इमोशनल-ड्रामा फिल्म होगी जिसमें तगड़ा वीएफएक्स यूज़ होगा. इसका डायरेक्शन अजय देवगन खुद करेंगे. फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर अजय की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

5. विवेक अग्निहोत्री की ‘द दिल्ली फाइल्स’ का फर्स्ट लुक रिलीज़

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ का फर्स्ट लुक आ गया है. विवेक इससे पहले ‘द ताशकंद फाइल्स’ बना चुके हैं. साथ ही उनकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी पोस्ट प्रोडक्शन मोड पर है. ‘द दिल्ली फाइल्स’ के फर्स्ट लुक की बात करें तो पोस्टर में एक सिक्ख बच्चा दिख रहा है. बैकग्राउंड से लड़ाई-झगड़े और मारपीट की आवाज़े आ रही हैं.

मूवी में दिल्ली के दंगों को दिखाया जाएगा. दिखाएंगे कि किस तरह लोगों की जिंदगी और मौत को सिर्फ सरकारी आंकड़ों में कैद कर दिया गया है. फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हुई है.

6. सोनम कपूर को ट्रोल करने वाले शख्स को अनिल का जवाब

अनिल कपूर जल्द ही अरबाज़ खान के शो ‘पिंच’ के दूसरे सीज़न में नज़र आने वाले हैं. इस चैट शो में अनिल कपूर ट्रोल्स के कमेंट्स का जवाब देंगे. इसी शो का एक क्लिप मेकर्स ने रिलीज़ किया है. जिसमें अनिल कपूर अरबाज़ के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं. अरबाज़ ने एक ट्रोल का कमेंट अनिल को पढ़कर सुनाया. जिसमें शख्स ने लिखा था कि अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर शेमलेस हैं. दोनों पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. अनिल ने इसका जवाब देते हुए कहा, ”मुझे लगता है उस आदमी का मूड काफी अपसेट होगा जिस समय उसने ये बात लिखी.” शो पर अनिल से उनकी फिटनेस और उनके जवान दिखने के बारे में भी सवाल पूछा गया. अनिल अपनी फिल्मों और अपने ऊपर बनने वाले मीम्स पर भी बात करते नज़र आए.

7. सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगने पर करीना का बयान

अब बात करीना कपूर खान की. जिन्हें कुछ दिनों पहले उनकी फीस की बढ़ाए जाने को लेकर खूब ट्रोल किया गया था. रिपोर्ट्स थीं कि रामायण फिल्म में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर ने 12 करोड़ रुपये मांगे थे. इतनी ज़्यादा फीस के लिए करीना कपूर को लोगों ने ट्रोल कर दिया था. फूहड़ कॉमेंट्स किए थे. अब रिसेंटली अपने एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने इन सभी को लेकर बातें कही हैं. ‘द गार्डियन’ को दिए अपने इंटरव्यू में करीना ने कहा, ”कुछ सालों पहले कोई भी इस बारे में बात नहीं करता था कि एक ही फिल्म के लिए एक्टर और एक्ट्रेस को इक्वल फीस मिले. अब हममे से बहुत से लोग इस बात को सामने आकर कहते हैं. मैंने इसे क्लियर किया कि मुझे इतने पैसे चाहिए. मुझे लगता है आपको इस बात की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. ये डिमांडिंग होना नहीं है बल्कि ये महिलाओं के प्रति सम्मान को दिखाता है. मुझे लगता है इन चीज़ों को अब बदलने की ज़रूरत है.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वैसे करीना कपूर खान को उनकी फीस हाइक के लिए ही नहीं बल्कि उन्हें सीता का रोल मिलने पर भी कई लोगों ने आपत्ती जताई थी. सोशल मीडिया पर कुछ लोग धर्म और आध्यात्म का झंडा लेकर करीना पर भद्दे कमेंट्स भी करने लगे थे. खैर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना को सीता के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. शूटिंग से पहले उन्हें 8 से 10 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी. जिसके बाद ये फिल्म फ्लोर पर आ सकती है.

8. नसीरुद्दीन शाह ने कहा, फंडिंग करके प्रोपोगेंडा फिल्में बनवाई जा रहीं

नसीरुद्दीन शाह ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा कि वह इस्लामोफोबिया से ग्रसित हैं. यही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से फिल्ममेकर्स को ऐसी फिल्में तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने तालिबान की वापसी के बाद भारत में कुछ मुस्लिमों की ओर से जश्न मनाए जाने के अपने बयान को लेकर भी कहा कि उन्हें गलत समझा जा रहा है. नसीरुद्दीन शाह ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि आप यहां जितना ज़्यादा पैसा कमाते हैं, उसी के मुताबिक आपकी इज्ज़त होती है. आज भी इंडस्ट्री के तीनों खान टॉप पर हैं. उन्हें चुनौती नहीं दी जा सकती और आज भी वो रिज़ल्ट दे रहे हैं.

नसीर ने कहा, ”फिल्म इंडस्ट्री को अब सरकार की ओर से उनके विचार के समर्थन वाली फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. सरकार के प्रयासों की सराहना करने वाली फिल्में बनवाई जाती हैं. उन्हें फंडिंग की जाती है और यदि वे प्रोपोगेंडा फिल्में बनाते हैं तो उन्हें क्लीन चिट का देने का भी वादा किया जाता है.” नसीरुद्दीन ने कहा, ”नाजी जर्मनी में भी ऐसा ही किया जाता था. बेहतरीन फिल्ममेकर्स को बुलाकर नाजी फिलॉसफी का प्रोपोगेंडा करने वाली फिल्में बनाने के लिए कहा जाता था. आज के समय में जैसी बिग बजट की फिल्में आ रही हैं उससे ये लोग कट्टरतावाद का एजेंडा छिपा नहीं सकते हैं.”

तो बस आज की बड़ी खबरें इतनी हीं. अगर आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं. ये रोज़ शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो:  दी सिनेमा शो: कंगना को नापसंद करने वाली सिमी गरेवाल ‘थलाइवी’ को लेकर क्या कह गईं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.