Submit your post

Follow Us

अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' की सक्सेस के लिए कपिल शर्मा के पैर छुए?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिल जाती हैं. आज बात करेंगे करण जौहर के ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो की. जो कल से वूट ऐप पर शुरू हो चुका है. साथ ही बताएंगे कपिल और अक्षय कुमार की उस फोटो के बारे में जो ‘कपिल शर्मा शो’ के सेट से वायरल हो रही है. नीचे आप फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं.

1. करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शमिता शेट्टी की एंट्री

पहली खबर ‘बिग बॉस ओटीटी’ की. जिसे कल से प्रीमियर कर दिया गया है. वूट ऐप पर आने वाले शो को इस बार करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. टीवी पर टेलीकास्ट किए जाने से छह हफ्ते पहले इसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा. वूट ऐप पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ की 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. कल रात शो में 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री ले ली.

इसमें शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, राकेश, अक्षरा सिंह, रिद्धिमा पंडित, नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, दिव्या अग्रवाल और जीशान खान जैसे कलाकार हैं. घर में इन सभी के घुसते ही लड़ाईयां भी शुरू हो गईं. इस हफ्ते के लिए दिव्या अग्रवाल को नॉमिनेट किया गया है.

2. आदित्य धर की फिल्म में काम करेंगे प्रतीक गांधी और यामी गौतम

फिल्ममेकर आदित्य धर कैटरीना कैफ और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के साथ मिलकर एक नई फिल्म बनाने वाले थे. जिसे करण जौहर प्रड्यूस करने वाले थे. मगर पाकिस्तानी एक्टर्स के इंडिया में बैन होने के बाद ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया. अब खबर है कि आदित्य एक बार फिर से इसपर काम करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कैटरीना कैफ की जगह यामी गौतम और फवाद खान की जगह ‘स्कैम 1992’ वाले प्रतीक गांधी को कास्ट किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अब करण जौहर नहीं बल्कि रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस करेंगे. जिसका नाम ‘रात बाकी’ रखा जा सकता है. ये फिल्म फ्लोर पर कब आएगी अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है.

3. संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में दीपिका पादुकोण की नो एंट्री?

संजय लीला भंसाली जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ पर काम शुरू कर सकते हैं. जिसमें रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने की खबर है. कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म में लीड किरदार पहले रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था. मगर उनके मना करने के बाद ये रोल रणवीर सिंह के पास चला गया. फीमेल लीड के लिए इसमें दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया था. लेकिन उनकी फीस सुनने के बाद संजय लीला भंसाली ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैजू बावरा’ में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बराबर फीस मांगी. ना उससे कम, ना उससे ज़्यादा. मगर संजय लीला भंसाली इस डील के लिए तैयार नहीं हैं. अब वो दीपिका वाले रोल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं.

4. जूही चावला ने कहा, 5G के खिलाफ बोलकर क्या हमने गलत किया?

जूही चावला ने कुछ दिनों पहले दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी. उन्होंने देश में 5जी नेटवर्क के लागू करने से संबंधित आदेश में संशोधन की मांग की थी. जिस पर एक्शन लेते हुए कोर्ट ने जूही चावला समेत अन्य याचिकाकर्ताओं पर 20 लाख का जुर्माना लगा दिया था. कोर्ट का कहना था कि जूही ने बिना किसी ठोस आधार के ये याचिका दायर की थी. इसी के बाद कोर्ट ने जूही पर जुर्माना लगाया और उनका मुकदमा खारिज कर दिया था. अब जूही ने अपने सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जिसमें वो इस मुद्दे से जुड़ी बातें करती दिख रही हैं. जूही ने वीडियो शेयर करके कहा, ”ये समय-समय की बात है. आप खुद डिसाइड कीजिए कि क्या ये सब पब्लिसिटी स्टंट था?” लगभग 15 मिनट लंबे इस वीडियो में जूही ने आरटीआई रिपोर्ट और उसके जवाब के साथ बहुत सारी रिसर्च कॉपी भी दिखाई. जिसमें बताया गया है कि 5जी रेडिएशन हार्मफुल हो सकता है. जूही ने वीडियो में कहा, ”बीते दिनों जो कुछ भी हुआ उसने मुझे हर्ट और कंन्फ्यूज़ किया. एक तरफ लोगों ने मुझे ट्रोल किया. मगर दूसरी तरह लोगों ने इस पहल के लिए मुझे प्यार और सपोर्ट भी दिया.” वीडियो के अंत में जूही ने कहा, ”अब आप लोग ही डिसाइड कीजिए कि क्या मैं गलत कर रही हूं.”

5. ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने सिर्फ 11 रुपये फीस ली

अब बात साल 2013 में आई फरहान अख्तर की फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ की. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ये फिल्म हिट हुई थी. इसमें सोनम कपूर का गेस्ट अपीरियंस था. जिसके लिए उन्होंने पूरे 11 रुपये फीस ली थी. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ओम प्रकाश मेहरा कह रहे हैं. अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में उन्होंने बताया कि सोनम के साथ साल 2009 में आई ‘दिल्ली 6’ में भी उन्होंने काम किया था. जिसके बाद उनके और सोनम के रिश्ते अच्छे हो गए. जब ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए ओम प्रकाश ने सोनम को अप्रोच किया तो वो सिर्फ 11 रुपये की फीस के साथ ये गेस्ट रोल करने के लिए राज़ी हो गईं थीं. ओम प्रकाश मेहरा ने बताया कि सोनम जानती थीं कि ये फिल्म आम लव स्टोरी नहीं थी. बल्कि बंटवारे जैसे सीरियस मुद्दे पर बनी थी. इसलिए सोनम ने इस रोल के लिए इतनी कम फीस ली थी.

6. ‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव का नया गाना कब आएगा, पता चल गया

सोशल मीडिया की बात करें तो ‘बसपन का प्यार’ वायरल वीडियो वाले सहदेव रातों-रात सभी के चहेते बन गए. इंस्टाग्राम रील से लेकर फेसबुक स्टोरी तक हर जगह सहदेव के वर्जन में ‘बसपन का प्यार’ चल रहा है. रैपर बादशाह ने भी उनके साथ कोलैबरेट किया है. और अब इसी कोलैबरेशन का न्यू सॉन्ग 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा.


View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर सहदेव के साथ तस्वीर पोस्ट करके रिलीज़ डेट अनाउंस की. लिखा, ”भूल नहीं जाना रे…” इस गाने में सहदेव और बादशाह के साथ सिंगर आस्था गिल की आवाज़ भी सुनने को मिलेगी. सहदेव कुछ दिनों पहले ‘इंडियन आइडल’ में भी पहुंचे थे. यहां भी पब्लिक डिमांड पर उन्होंने ‘बसपन का प्यार’ गाना गाया.

7. अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ की सक्सेस के लिए कपिल के पैर छुए?

सोशल मीडिया पर ही एक तस्वीर वायरल हो रही है. जो ‘कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीज़न की है. इस फोटो में अक्षय कुमार कपिल के पैर छूते दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, ”सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नयी फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लिए आशीर्वाद लेते हुए.” कपिल की इस बात पर अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया. उन्होंने फोटो पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”और आशीर्वाद के बाद श्री अक्षय कुमार, श्री कपिल शर्मा का दिमाग उनके घुटने में ढूंढते हुए.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल और अक्षय का ये मज़ाकिया अंदाज़ फैन्स को पसंद आ रहा है. दोनों ट्विटर पर अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. 07 अगस्त से ‘कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसमें पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे. जो ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने यहां पहुंचेंगे. शो कब से टेलीकास्ट होगा अभी इसकी अनाउंसमेंट नहीं की गई है. मगर बताया जा रहा है कि 15 अगस्त से इसे टीवी पर दोबारा शुरू किया जा सकता है.

8. राज कुंद्रा के साथ काम करने के लिए शिल्पा ने शर्लिन की तारीफ की थी?

राज कुंद्रा मामले में बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया गया. इस पूछताछ के दौरान शर्लिन से कई सारे सवाल पूछ गए. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शर्लिन ने बताया कि राज उन्हें ये कहकर गुमराह किया करते थे कि शिल्पा को उनके वीडियोज़ काफी पसंद आते हैं. शर्लिन ने बताया कि राज ने शुरुआत में कहा था कि ये वीडियोज़ सिर्फ ग्लैमर के लिए शूट किए जा रहे हैं. शर्लिन ने कहा, ”राज मुझसे कहते थे कि शिल्पा को मेरे वीडियोज़ और फोटोज़ पसंद आ रहे हैं. राज ने मुझे ये विश्वास दिलाया था कि ये सब काम बिल्कुल कैजुअल है. हर कोई करता है तो मुझे भी कर लेना चाहिए. मैं नहीं जानती थी कि मैं इस तरह के विवाद में फंस जाऊंगी.” शर्लिन ने बताया कि इस साल मार्च में ही उन्होंने राज कुंद्रा के साथ नए अग्रीमेंट पर साइन भी किया था.

9. ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ के एक्टर अनुपम श्याम का निधन हो गया

अब खबर एक लॉस की. टीवी और फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अनुपम श्याम का निधन हो गया. 63 साल के अनुपम पिछले काफी समय से बीमारियों से जूझ रहे थे. पिछले कुछ दिनों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे. मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके भाई अनुराग ने बताया था कि पैसों की कमी की वजह से उनका डायलिसिस भी रोक देना पड़ा था. तीन दशक लंबे करियर में अनुपम श्याम ‘बैंडिट क्वीन’ के अलावा आठ ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में भी काम कर चुके हैं. 2009 में वो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ सीरियल में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार में नज़र आए थे. जो खूब पॉपुलर हुआ था.

तो आज बड़ी खबरें इतनी ही. आप चाहें तो इस शो को वीडियो फॉम में भी देख सकते हैं. रोज़ शाम को 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: काजोल ने ऐसा क्या किया कि लोग उन्हें घमंडी कह कर ट्रोल करने लगे?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!