Submit your post

Follow Us

पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार की मौज ले ली

देश-दुनिया की हालिया फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बातचीत शुरू करते हैं-

1) मार्वल फिल्म ‘मॉर्बियस’ की रिलीज़ टली

मार्वल की नई सुपरहीरो फिल्म ‘मॉर्बियस’ की रिलीज़ डेट टल गई है. कोविड-19 की वजह से ये फिल्म कई बार डिले हो चुकी थी. फाइनली ये 28 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में लगने वाली थी. इस फिल्म में जारेड लेटो लीड रोल करने वाले थे. फिलहाल ‘मॉर्बियस’ को 1 अप्रैल तक के लिए रोका गया है. आगे का फैसला कोविड की हालत को देखते हुए लिया जाएगा.

फिल्म 'मॉर्बियस' के पोस्टर जैरेड लेटो.
फिल्म ‘मॉर्बियस’ के पोस्टर जैरेड लेटो.

2) कोविड-19 के बाद अस्पताल में भर्ती प्रेम चोपड़ा

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं. इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की कंडिशन सुधर रही है. एक-दो दिन में उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है.

पत्नी उमा के साथ प्रेम चोपड़ा.
पत्नी उमा के साथ प्रेम चोपड़ा.

3) अल्लू अर्जुन ने की बॉलीवुड फिल्म रिजेक्ट

अल्लू अर्जुन कई बार ये कह चुके हैं कि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहते हैं. मगर जब उन्हें हिंदी फिल्म ऑफर हुई, तो उन्होंने उसमें काम करने से मना कर दिया. अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उस फिल्म का आइडिया उन्हें एक्साइटिंग नहीं लगा. साथ ही उन्होंने ये बात भी साफ की कि वो हिंदी फिल्मों में सेकंड लीड कैरेक्टर्स नहीं करना चाहते.

4) एकता कपूर कोविड-19 पॉज़िटिव पाई गईं

सोमवार को एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया कि वो कोविड-19 पॉज़िटिव पाई गईं हैं. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए तमाम लोगों से भी खुद की जांच करवाने की बात कही. एकता क्वॉरंटीन में हैं. उनकी तबीयत बेहतर हो रही है.

एकता कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट.
एकता कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट.

5) टीवी शो ‘अनुपमा’ छोड़ रहे हैं सुधांशु पांडे?

स्टार प्लस पर आने वाले हिट टीवी शो ‘अनुपमा’ के कुछ एक्टर्स के शो से अलग होने की बात हो रही है. इनमें एक नाम है शो में अनुपमा के पति वनराज शाह का रोल करने वाले सुधांशु पांडे का. मगर सुधांशु ने हालिया इंटरव्यू में ये साफ किया कि उन्होंने ये शो नहीं छोड़ा है. ना ही छोड़ने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो छुट्टियां मनाने गए थे. फिर लौटकर वो एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रहे थे. इसलिए लोगो को लगा कि उन्होंने शो छोड़ दिया.

6) गोविंदा के साथ एक्टिंग डेब्यू कर चुके थे अर्जुन

अर्जुन कपूर ने बताया कि उन्होंने इशकज़ादे से पांच साल पहले अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया था. उन्होंने 2007 में फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में गोविंदा के साथ शूट किया था. गोविंदा ने टैक्सी ड्राइवर का रोल किया था. अर्जुन ने फिल्म में उनके कस्टमर का रोल किया था. मगर वो सीन फिल्म से एडिट हो गया.

'सलाम-ए-इश्क' के एक सीन में गोविंदा और दूसरी तरफ अर्जुन कपूर.
‘सलाम-ए-इश्क’ के एक सीन में गोविंदा और दूसरी तरफ अर्जुन कपूर.

7) क्रिटिक्स पर भड़के ‘अतरंगी रे’ के राइटर

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ को क्रिटिक्स के एक तबके ने मानसिक विकारों को कम गंभीरता से दिखाने वाली फिल्म बताया था. इसका जवाब देते हुए फिल्म के राइटर हिमांशु शर्मा ने कहा- “अतरंगी रे’ एक फिल्म है, मेंटल हेल्थ पर 500 शब्दों का आर्टिकल नहीं.”

8) पीकी ब्लाइंडर्स सीज़न 6 का ट्रेलर आया

पॉपुलर सीरीज़ ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ के छठे और आखिरी सीज़न का ट्रेलर आ गया है. स्टीवन नाइट की क्रिएशन ये सीरीज़ बर्मिंघम के एक लोकल गैंग की कहानी दिखाती है. ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ में सिलियन मर्फी, पॉल एंडरसन, टॉम हार्डी और आन्या टेलर जॉय जैसे एक्टर्स नज़र आते हैं. सीरीज़ की रिलीज़ डेट अभी नहीं बताई गई है. इस सीरीज़ का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं-

9) ‘वलिमै’ तय तारीख पर ही होगी रिलीज़

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म बिज़नेस दोबारा बैकफुट पर जा रहा है. जर्सी, RRR जैसी बड़ी फिल्में पोस्टपोन हो चुकी हैं. मगर अजीत कुमार स्टारर ‘वलिमै’ अब भी तय तारीख पर रिलीज़ होने जा रही है. ये फिल्म 13 जनवरी को थिएटर्स में उतरनी है. कल ‘वलिमै’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ किया जाना है.

फिल्म 'वलिमै' के पोस्टर पर सुपरस्टार अजीत कुमार.
फिल्म ‘वलिमै’ के पोस्टर पर सुपरस्टार अजीत कुमार.

10) वेटरन मलयालम एक्टर जी.के. पिल्लई का निधन

वेटरन मलयालम एक्टर जी.के. पिल्लई का निधन हो गया. पिल्लई ने अपने 65 साल के फिल्म करियर में 325 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया. उन्हें अधिकतर फिल्मो में नेगेटिव रोल प्ले करने के लिए याद किया जाता है. जी.के. पिल्लई 97 साल के थे.

11) कपिल के शो पर पीएम मोदी का नाम लेने में कतराए अक्षय

सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो का एक क्लिप वायरल हो रहा है. इस क्लिप में कपिल शर्मा उस इंटरव्यू का ज़िक्र करते हैं, जब अक्षय ने पीएम मोदी से आम खाने के तरीकों के बारे में पूछा था. कि वो आम काटकर खाना पसंद करते हैं चूसकर. अक्षय उन्हें बार-बार पीएम मोदी का नाम लेने के लिए उकसाते रहे मगर कपिल ने शो में कहीं पीएम का नाम नहीं लिया. वो वायरल वीडियो आप यहां देख सकते हैं-

12) अगर थिएटर्स बंद हुए तो ओटीटी पर आएगी ’83’

24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ’83’ के लिए चीज़ें सही नहीं जा रहीं. फिल्म के रिलीज़ होते हुए कोविड-19 के मामले बढ़ने लगे. दिल्ली में थिएटर्स बंद हो गए. ऐसे में फिल्म के डायरेक्ट कबीर खान ने कहा कि अगर स्थिति और बिगड़ती है, तो वो अपनी फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ करेंगे.

13) अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ टली

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ पोस्टपोन होने की खबरें आ रही हैं. 21 जनवरी, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड ये फिल्म अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है. पृथ्वीराज को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय के साथ संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी दिखाई देंगे.


वीडियो देखें: ‘स्पाइरडमैन- नो वे होम’ ने कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को पीछे छोड़ दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: कोबाल्ट ब्लू

फिल्म रिव्यू: कोबाल्ट ब्लू

मूलत: ये फिल्म प्रेम और उससे उपजे दुख की बात करती है.

विजय की फिल्म 'बीस्ट' के ट्रेलर में पबजी फैन्स ने क्या ग़लती निकाल दीं?

विजय की फिल्म 'बीस्ट' के ट्रेलर में पबजी फैन्स ने क्या ग़लती निकाल दीं?

डिफेंस वालों को भी शिकायत हो सकती है.

फिल्म रिव्यू- मॉर्बियस

फिल्म रिव्यू- मॉर्बियस

अगर आपने मार्वल की कोई फिल्म नहीं देखी, तब भी 'मॉर्बियस' को देख सकते हैं. क्योंकि इसका मार्वल की पिछली फिल्मो से कोई लेना-देना नहीं है.

मूवी रिव्यू: कौन प्रवीण तांबे

मूवी रिव्यू: कौन प्रवीण तांबे

ये एक आम इंसान के हीरो बनने की कहानी है. उसके खुद को लगातार रीक्रिएट करने की कहानी है.

मूवी रिव्यू: अटैक

मूवी रिव्यू: अटैक

फिल्म ठीक उस बच्चे की तरह है जो परीक्षा से एक रात पहले पूरा सिलेबस कवर करना चाहता है. नहीं समझे? तो रिव्यू पढिए.

मूवी रिव्यू: शर्माजी नमकीन

मूवी रिव्यू: शर्माजी नमकीन

कैसी है ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म?

फिल्म रिव्यू- RRR

फिल्म रिव्यू- RRR

ये फिल्म देखकर समझ आता है कि जब किसी फिल्ममेकर का विज़न क्लीयर हो और उसे अपना क्राफ्टबोध हो, तो एक साधारण कहानी पर भी अद्भुत फिल्म बनाई जा सकती है.

फिल्म रिव्यू- बच्चन पांडे

फिल्म रिव्यू- बच्चन पांडे

हमारे यहां के फिल्ममेकर्स को ये समझना है कि किसी फिल्म को लोकल ऑडियंस की सेंसिब्लिटीज़ के हिसाब से ढालने का मतलब उन्हें डंब समझना नहीं है.

मूवी रिव्यू: जलसा

मूवी रिव्यू: जलसा

विज़िबल और इनविज़िबल रूप से कन्फ्लिक्ट या कहें तो डिवाइड पूरी फिल्म में दिखता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लडी ब्रदर्स

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लडी ब्रदर्स

शो की कास्ट में काबिल एक्टर्स के नाम होने के बावजूद ये शो राइटिंग के टर्म्स में पिछड़ जाता है.