Submit your post

Follow Us

कंगना रनौत के तालिबान पर पोस्ट करने से उनका इंस्टा अकाउंट हैक हो गया?

फिल्मी दुनिया की बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. आज के सिनेमा शो में बताएंगे अमिताभ बच्चन के ‘केबीसी 13’ शो में कौन से बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. साथ ही विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘दी इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर बात करेंगे कि आखिर ये फिल्म ठंडे बस्ते में क्यों चली गई? तो नीचे पढ़िए आज की खबरें.

1. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ की रिलीज़ डेट आ गई है

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से है. हॉलीवुड की फेमस फ्रेंचाइज़ फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के 10वें पार्ट की रिलीज़ डेट आ गई है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक यूनिवर्सल पिक्चर्स 07 अप्रैल 2023 को फिल्म का दसवां पार्ट, यूएस के थिएटर्स में रिलीज़ करेंगे. विन डीज़ल की इस फिल्म के दसवें और ग्यारहवें पार्ट को एक साथ शूट किया जाएगा. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ इस साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन कोरोना के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया. बाद में इसे जुलाई महीने में रिलीज़ किया गया.

2. ‘शर्मा जी की बेटी’ से डायरेक्शन डेब्यू करेंगी ताहिरा

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं. आज सुबह ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की. उनकी इस फिल्म का नाम होगा ‘शर्मा जी की बेटी’. जिसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर नज़र आएंगी.

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी तीन लड़कियों की होगी जिनके सरनेम एक ही हैं. फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है.

3. अपारशक्ति खुराना की ‘हेलमेट’ का ट्रेलर रिलीज़

अपारशक्ति खुराना अभी तक ‘लुका-छुपी’, ‘स्त्री’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चुके हैं. मगर जल्द ही बतौर हीरो वो फिल्म ‘हेलमेट’ में नज़र आने वाले हैं. इसका ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि आयुष्मान खुराना की तरह अपारशक्ति खुराना ने भी कुछ हटकर फिल्म चुनने की ठानी है.

मूवी में अपारशक्ति के साथ ‘नोटबुक’ फेम प्रनूतन बहल दिख रही हैं. स्मॉल टाउन में रहने वाले इस कपल की कहानी को डायरेक्ट किया है सतराम रमानी ने. फिल्म 03 सितंबर को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी.

4. नानी की फिल्म ‘टक जगदीश’ ओटीटी पर होगी रिलीज़!

तेलुगु स्टार नानी जल्द ही फिल्म ‘टक जगदीश’ में नज़र आने वाले हैं. जिसके ओटीटी रिलीज़ को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थीं. नानी ने इसकी रिलीज़ डेट को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है. कल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें बताया कि आंध्र प्रदेश के सिनेमाहॉल्स में कई तरह के रिस्ट्रिक्शन हैं. अपने इस लंबे-चौड़े पोस्ट में नानी ने लिखा कि वो अपने प्रड्यूसर्स पर विश्वास करते हैं. वो चाहते हैं कि ‘टक जगदीश’ थिएटर्स में ही रिलीज़ हो मगर फाइनल डिसीज़न पूरी तरह से प्रड्यूसर्स पर है.


View this post on Instagram

A post shared by Nani (@nameisnani)

शिव निर्वाना के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. जिसमें नानी के साथ ऋतु वर्मा, जगपती बाबू और ऐश्वर्या राजेश नज़र आएंगे.

5. अमिताभ बच्चन के ‘केबीसी 13’ में होंगे ये बड़े बदलाव

टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज़ शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ यानी ‘केबीसी-13’, 23 अगस्त से शुरू होने वाला है. जिसे लेकर लोगों की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है. बट, इस सीज़न में काफी सारे चेंजेस देखने को मिलेंगे. बीते साल कोरोना महामारी के चलते स्टूडियो में ऑडिएंस नहीं आ रही थी. जिस वजह से लाइफलाइन, ऑडिएंस पोल को हटा दिया गया था. मगर इस बार इस लाइफ लाइन को फिर से शुरू किया जा सकता है. शो में लाइव ऑडिएंस भी हो सकती है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस सीज़न में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट नहीं बल्कि इसकी जगह फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट- ट्रिपल टेस्ट होगा. इसमें कंटेस्टेंट से तीन सवाल पूछे जाएंगे जिनके चार-चार ऑप्शन होंगे. जो भी सही जवाब कम समय में देगा उसे ही हॉट सीट पर बैठाया जाएगा. हर शुक्रवार शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड होगा. इस बार ‘केबीसी’ के सेट में भी बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे.

6. कोंकणा की ‘मुंबई डायरीज़ 26/11’, सितंबर में होगी रिलीज़

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की ओरिजनल वेब सीरीज़ ‘मुंबई डायरीज़ 26/11’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. ये सीरीज़ 26/11 हमले के समय डॉक्टरों, नर्सों, और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दिखाएगा. जिन्होंने आतंकी हमलों के बीच कई लोगों की जान बचाने का प्रयास किया था.


View this post on Instagram

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

सीरीज़ के फर्स्ट पोस्टर में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दूबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावादी जैसे स्टार्स नज़र आ रहे हैं. ये सीरीज़ 09 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी.

7. ‘द इम्मोर्टल अश्वथामा’ बजट की वजह से ठंडे बस्ते में चली गई?

बीते दिनों विकी कौशल ने अपनी फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वथामा’ की अनाउंसमेंट की थी. इस मूवी को आदित्य धर बनाने वाले थे. फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू हो जानी थी. मगर अब खबर आ रही है कि पैसों की कमी की वजह से ये प्रोजेक्ट फिलहाल ठंडे बस्ते में चला गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ मौजूदा समय में बन रही बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी. जिसे बड़ा बनाने के लिए मेकर्स इसमें कई बड़े लोगों को कास्ट करने का विचार कर रहे थे. सारा अली खान और सुनील शेट्टी का नाम भी मूवी से जोड़ा जाने लगा था. इसकी शूटिंग भारत और यूएई में की जानी थी. मगर अब बताया जा रहा है कि पैसों की कमी के चलते बात बन नहीं पाई.

इस साइंस फिक्शन फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि टीम को वीज़ा नहीं मिल पा रहा है. जिस वजह से शूटिंग रुक गई है. बताया जा रहा था कि अगस्त तक टीम के सभी ज़रूरी स्टाफ को वीज़ा मिल जाएगा. जिसके बाद शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

8. अक्षय के लिए ‘बेल बॉटम’ के 30 करोड़, 100 करोड़ के बराबर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ आज थिएटर्स में रिलीज़ हो गई है. सुबह से ट्विटर पर लोगों ने मूवी को लेकर अपने रिएक्शन्स देने भी शुरू कर दिए हैं. कोरोना महामारी की वजह से कई दिनों से ये फिल्म रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी थी. मगर सिनेमा हॉल में कुछ रिस्ट्रिक्शन्स के साथ फाइनली इसे रिलीज़ कर दिया गया. महामारी का असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ेगा. मगर अक्षय कुमार ने इस कमाई को लेकर एक बयान दिया है. अक्षय ने कहा, ”हम सभी के दिमाग पर प्रेशर है मगर मैं जानता हूं सबकुछ ठीक हो जाएगा. ये हम सभी के लिए चैलेंज है, एक रिस्क है. लेकिन ज़िंदगी में आप रिस्क नहीं लेंगे तो क्या करेंगे. मेरे प्रड्यूसर्स ने भी रिस्क लिया है. अगर इस समय ‘बेल बॉटम’ 30 करोड़ रुपये भी कमाती है तो वो मेरे लिए 100 करोड़ रुपयों के बराबर होगा.” अब अक्षय की ये फिल्म कितना पैसा कमाएगी ये तो वक्त बताएगा. मगर फिलहाल इसका रिव्यू हम आपको बता देंगे. हमारी वेब साइट और यू-ट्यूब चैनल पर आपको ‘बेल बॉटम’ का रिव्यू मिल जाएगा.

9. कंगना का दावा, तालिबानियों पर कमेंट के बाद इंस्टा अकाउंट हैक

ट्विटर से सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत अब इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट की और बताया कि उनका इंस्टाग्राम हैक हो गया था. कंगना ने दावा किया है कि तालिबानियों पर पोस्ट करने के बाद उनका अकाउंट हैक हुआ था. अपने लंबे चौड़े पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”बीती रात मुझे इंस्टाग्राम अलर्ट आया कि किसी ने चाइना से मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश की. अलर्ट अचानक चला गया और आज सुबह तालिबान के बारे में मेरी सभी स्टोरीज गायब थीं. मेरा अकाउंट बंद हो गया था. इंस्टाग्राम के लोगों को कॉल करने पर मुझे इसका एक्सेस मिल पाया, लेकिन मैं जैसे ही कुछ लिखने की कोशिश कर रही हूं बार-बार अकाउंट से लॉग आउट हो जा रही हूं. इस स्टोरी को लिखने के लिए मुझे अपनी बहन का फोन लेना पड़ा, क्योंकि उसके फोन में भी मेरा अकाउंट खुला रहता है. यह बहुत बड़ा अंतर्राष्ट्रीय षड़यंत्र है.”

Kangana Story

वैसे कंगना हमेशा अपने बयानों लिए जानी जाती हैं. उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के पीछे का कारण भी उनकी बयानबाज़ी ही मानी जाती है.

10. रणदीप हुड्डा को लीगल नोटिस, 10 करोड़ रुपयों की मांग

एक्टर रणदीप हुड्डा की मुसीबतें बढ़ती हुई दिख रही हैं. खबर है कि प्रिया शर्मा नाम की एक महिला ने रणदीप पर उनकी कई स्क्रिप्ट चुराने और उसे वापिस ना लौटाने का आरोप लगाया है. प्रिया शर्मा का आरोप है कि एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने प्रिया के साथ काम करने का वादा किया और उनकी 15 साल की मेहनत से लिखी हुई स्क्रिप्ट मांग ली. इसके बाद उन्‍हें झांसा देते रहे और अब स्‍क्रिप्‍ट वापिस भी नहीं कर रहे. प्रिया ने रणदीप एवं अन्‍य को लीगल नोटिस भेजकर 10 करोड़ का मुआवज़ा मांगा है. साथ ही उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है. प्रिया शर्मा ने यह लीगल नोटिस रणदीप हुड्डा के अलावा उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हु्ड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा, रणदीप की मैनेजर पांचाली चक्रबर्ती तथा मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्‍लई को यह नोटिस भेजा गया है.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. अगर आप इस शो को वीडियो फॉम में देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरूख खान की बेटी सुहाना को जोया अख्तर की इस नई फिल्म में एंट्री मिल गई

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का ट्रेलर तो धांसू है, मगर एक चीज़ बहुत ज़ोर से खटक रही है

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का ट्रेलर तो धांसू है, मगर एक चीज़ बहुत ज़ोर से खटक रही है

''पुष्पा फ्लावर नहीं, फायर है.''

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

'मनी हाइस्ट' के इस वॉल्यूम की खास बात है कि ये अपने सारे लूज़ एंड्स को बांधकर एक सैटिसफाइंग सी एंडिंग दे देती है.

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

कैसा है विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा के शो का तीसरा सीज़न?

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

क्या इस बॉब पर बिस्वास किया जा सकता है?

मूवी रिव्यू: तड़प

मूवी रिव्यू: तड़प

अहान शेट्टी का डेब्यू प्रॉमिसिंग था या नहीं?

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

'डॉक्टर स्ट्रेन्ज' और 'शरलॉक' वाले धांसू एक्टर बेनेडिक्ट की नई फिल्म कैसी है?

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

कैसा है रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर?

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू: छोरी

फिल्म रिव्यू: छोरी

मराठी फिल्म का रीमेक ये फिल्म ओरिजिनल से अच्छी है या बुरी?

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.