Submit your post

Follow Us

कंगना रनौत ने करण जौहर की फिल्म 'शेरशाह' की तारीफ में क्या कहा?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें आपको यहां मिलेंगी. आज की खबरों में बताएंगे कि कंगना रनौत ने करण जौहर की फिल्म की क्या तारीफ कर दी. डायरेक्टर कबीर खान ने मुगलों के बारे में क्या कहा. साथ ही जानिये राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग केस में समन भेजा गया है. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबर.

1. ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ ने ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया

पहली खबर है हॉलीवुड की फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ की. जिसका ट्रेलर 24 अगस्त को रिलीज़ किया गया था. इस ट्रेलर ने ‘एवेंजर्स’ सीरीज़ की आखिरी फिल्म यानी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘स्पाइडर मैन’ सीरीज़ की इस तीसरी फिल्म को 24 घंटे में 355.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इससे पहले 24 घंटे में इतने व्यूज़ पाने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ थी. जिसे 24 घंटे में 289 मिलियन व्यूज़ मिले थे. इस रिकॉर्ड के बाद ‘स्पाइडर मैन, नो वे होम’ दुनिया का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

2. कोंकणा सेन और मोहित रैना की ‘मुंबई डायरीज़’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की ओरिजनल वेब सीरीज़ ‘मुंबई डायरीज़’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. ये सीरीज़ 26/11 हमले के समय डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दिखाएगा. जिन्होंने आतंकी हमलों के बीच कई लोगों की जान बचाने का प्रयास किया था. दो मिनट 30 सेकेंड का ये ट्रेलर शानदार है. मोहित रैना सीनियर डॉक्टर के रोल में नज़र आ रहे हैं.

वहीं श्रेया धन्वंतरी पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रही हैं. 09 सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस सीरीज़ में टीना देसाई, सत्यजीत दूबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावादी जैसे स्टार्स नज़र आने वाले हैं.

3. नेटफ्लिक्स की ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज़

नेटफ्लिक्स की मच अवेटेड सीरीज़ ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ का अनाउंसमेंट वीडियो आज रिलीज़ कर दिया गया. ये सीरीज़ फ्रेंच कॉमेडी सीरीज़ ‘कॉल माई एजेंट’ का हिंदी वर्जन होगा. जिसे हिंदी में डायरेक्ट किया है ‘साथिया’ फिल्म के डायरेक्टर शाद अली ने. लगभग एक मिनट के इस वीडियो में रजत कपूर, सोनी राज़दान, अहाना कुमरा और आयुष मेहरा नज़र आ रहे हैं.

इस शो में कई बॉलीवुड पर्सनैलिटी का गेस्ट अपिरिएंस भी हो सकता है. इस शो में ग्लैमर वर्ल्ड के पीछे की कहानी भी दिखाई जाएगी. स्टार्स की ज़िंदगी के अप्स एंड डाउन्स भी दिखेंगे. ‘कॉल माई एजेंट’ फ्रेंच के कुछ पॉपुलर शोज़ में से एक है. अब इसका हिंदी वर्जन कब आएगा इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

4. ‘एक था टाइगर’ के डायरेक्टर कबीर खान ने मुगलों पर बयान दिया है

‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कबीर खान ने मुगलों पर बयान दिया है. कबीर का मानना है कि मुगल ही असली राष्ट्र-निर्माता थे. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कबीर ने कहा, ”अगर आप मुगलों को गलत द‍िखाना चाहते हैं, प्‍लीज़ उसे क‍िसी र‍िसर्च के आधार पर कर‍िए और बताइए क‍ि आखिर ऐसा क्‍यों है… समझाइए क‍ि वो आखिर व‍िलेन क्‍यों हैं और आप ऐसा क्‍यों सोच रहे हैं. क्‍योंकि अगर आप इतिहास सच में पढ़ेंगे तो आपके लिए ये समझना मुश्किल होगा क‍ि आखिर उन्‍हें व‍िलेन क्‍यों बनाया जा रहा है. मुझे लगता है कि वह तो असली राष्‍ट्र-न‍िर्माता थे और उन्‍हें हत्‍यारे के तौर पर द‍िखाना या गलत द‍िखाना आखिर क‍िस आधार पर. कृपया इतिहास में ऐसे साक्ष्‍य द‍िखाइए तो.” उन्होंने कहा कि मुस्लिम शासकों को या मुगलों को फिल्मों में बुरे तौर पर दिखाए जाने से वो परेशान हैं. वैसे मुगल शासन पर बनी फिल्म ‘पद्मावत’, ‘पानीपत’ और ‘तान्हाजी’ को लेकर ऐसी कई कॉन्ट्रोवर्सी पहले हो चुकी है.

5. नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट में देख सकेंगे नए शोज़ की पहली झलक

नेटफ्लिक्स ने अपने पहले ग्लोबल फैन इवेंट ‘तड़म’ की अनाउंसमेंट कर ली है. जिसमें पहली बार प्लेटफॉर्म पर आने वाली सीरीज़ और फिल्मों की पहली झलक दिखाई जाएगी. नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर पोस्ट करके बताया कि ये वर्चुअल इवेंट 25 सितंबर को ऑर्गनाइज़ किया जाएगा. तीन घंटे तक चलने वाले इस इवेंट में नेवर बिफोर सीन फुटेज भी दिखाए जाएंगे. रात 9.30 पर इस इवेंट को नेटफ्लिक्स के यू-ट्यूब चैनल, ट्विटर और टीवी नेटवर्क ट्विच पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

तड़म इवेंट में 70 से ज़्यादा फिल्म्स और सीरीज़ की झलक देखने को मिल जाएगी. जिसमें ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’, ‘द विचर’, ‘मनी हाइस्ट’, ‘द क्राउन’, ‘एमिली इन पेरिस’ और ‘द अम्बरैला एकेडमी’ जैसे हिट शोज़ के नाम शामिल हैं.

6. ड्रग्स केस में राणा दग्गुबाती, रवि तेजा और रकुल प्रीत को भेजा गया समन

अगली खबर रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा की है. साउथ सिनेमा के इन मशहूर स्टार्स को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की तरफ से चार साल पुराने ड्रग्स केस में समन भेजा गया है. सभी एक्टर्स और डायरेक्टर्स को तारीख के साथ समन भेजा गया है. इसमें पुरी जग्गनाथ, चार्मी कौर, मुमैथ और अन्य नाम भी शामिल हैं. दरअसल ये समान आबकारी विभाग द्वारा साल 2017 में एक फेमस बार में की गई तलाशी के बाद दर्ज किए गए मामले से जुड़ा हुआ है. उस समय करीब 30 लाख रुपयों के ड्रग्स ज़ब्त किए गए थे. अब ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू कर दी है. जिसमें सभी स्टार्स को पूछताछ के लिए तलब किया है.

7. केआरके ने मनोज बाजपेयी के मानहानि केस पर दिया बयान

कल के एपिसोड में हमने आपको बताया था कि एक्टर मनोज बाजपेयी ने कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी. मनोज ने केआरके के एक ट्वीट को लेकर ये मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसमें केआरके ने मनोज को गंजेड़ी और नशेड़ी कहा था. मगर केआरके अभी भी अपने बड़बोले पन से बाज़ नहीं आ रहे हैं. मनोज ने एक बार फिर ट्वीट किया. लिखा, ”मुझे अभी तक कोई भी नोटिस नहीं मिला है मगर मीडिया कह रही है कि मनोज ने मेरे अगेंस्ट मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है इंदौर में? जब मनोज मुंबई में रहते हैं तो वो इंदौर में केस क्यों दर्ज करवाएंगे. आप सब जानते हैं इंदौर से कौन है और मनोज को किसने कहा इंदौर से मेरे अगेंस्ट केस फाइल करने के लिए. दादू जी मुझे परेशान करके आप अपना करियर नहीं बचा सकते. आप पूरे बॉलीवुड के साथ मिलकर मेरे खिलाफ गैंग खड़ी कर रहे हैं मुझे रोकने के लिए. ताकि मैं आपकी फिल्म का रिव्यू ना कर सकूं. मगर ऐसा नहीं होगा. मैं आप सभी की फिल्मों का रिव्यू करूंगा.” केआरके ने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि सुनील पाल अगर कुछ कहते हैं तो मनोज को कोई दिक्कत नहीं. मगर उनके कहने से इतनी दिक्कत है.

सुनील पाल ने भी मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ को लेकर कमेंट किया था. उन्हें ‘बदतमीज़’ और ‘गिरा हुआ इंसान’ कहा था. खैर, मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को बताया था कि केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का मामला दर्ज हुआ है.

8. कंगना रनौत ने करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ कर दी

सभी जानते हैं कि कंगना रनौत, करण जौहर को खास पसंद नहीं करतीं. अक्सर नेपोटिज़्म या इनसाइडर-आउटसाइडर वाले मुद्दे में करण को घसीट लेती हैं. करण जौहर और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ कई बयान भी देती हैं. लेकिन आजकल कंगना के तेवर कुछ बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं. तभी तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ की खुले दिल से तारीफ की है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ”सिद्धार्थ मल्होत्रा आपने क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है. पूरी टीम को बधाई. यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी थी और आप सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.”

कंगना रनौत की पोस्ट.
कंगना रनौत की पोस्ट.

वैसे कंगना ने करण जौहर के लिए कोई पोस्ट नहीं किया. ना उनका नाम लिया. लेकिन उनकी फिल्म की इतनी तारीफ करना, फैन्स को ये बात हज़म करने में थोड़ा वक्त ज़रूर लग सकता है. इतनी बयानबाज़ी और लड़ाई-झगड़े के बाद कंगना ने करण की फिल्म की तारीफ क्यों की ये तो वो ही बता सकती हैं. हम आपके बताते हैं अगली खबर…

9. प्रतीक के साथ हाथापाई के बाद ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हुए ज़ीशान

अगली खबर ‘बिग बॉस ओटीटी’ से है. जिसके कंटेस्टेंट ज़ीशान खान को घर से बेघर कर दिया गया है. वजह है उनकी निशांत के साथ हुई हाथापाई. वूट सेलेक्ट के शेयर किए हुए वीडियो में निशांत और ज़ीशान एक दूसरे से झगड़ते और धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं. घर से बाहर आने के बाद ज़ीशान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर चोट की तस्‍वीरें शेयर कीं. उन्‍होंने अपने हाथों और सीने पर स्‍क्रैच को दिखाया. वहीं इस हफ्ते की शुरूआत में करण जौहर ने ज़ीशान की क्लास लगाई थी. जिसके बाद ज़ीशान को एंग्ज़ायटी अटैक भी हुआ था. बाद में करण और मिलिंद आपस में बात करते हुए भी दिखे. साथ ही कहा कि करण जौहर फेवर करते हैं और घर के अंदर लड़कों की नहीं सुनते.

10. शोल्डर सर्जरी के बाद अभिषेक बच्चन ने फिर से शुरू कर दी शूटिंग

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि अभिषेक बच्चन मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हैं. उनके कंधे पर प्लास्टर चढ़ा था. लेटेस्ट अपडेट ये है कि अभिषेक अब बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने इंस्टा पर फोटो शेयर करके बताया कि उन्होंने एक बार फिर से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिषेक ने लिखा, ”प‍िछले बुधवार को अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग के दौरान मेरा एक भयानक एक्‍सीडेंट हो गया. इस एक्‍सीडेंट में मेरा सीधा हाथ फ्रैक्‍चर हो गया और इसे ठीक करने के ल‍िए मुझे सर्जरी की ज़रूरत थी. इसल‍िए जल्‍दी से घर वापस आया. सर्जरी हो गई है और अब सबकुछ अपनी जगह पर है, और अब फिर से चेन्नई में आकर काम शुरू कर द‍िया है. जैसा कहा जाता है… शो मस्‍ट गो ऑन और जैसा मेरे प‍िता कहते हैं.. मर्द को दर्द नहीं होता..”

अभिषेक इन दिनों ‘दसवीं’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वो सुजॉय घोष की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नज़र आने वाले हैं.

ये थी आज की बड़ी खबरें. आप इन शोज़ को हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ऐसा क्या हुआ कि कंगना ने करण जौहर की फिल्म की तारीफ कर दी?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

मेडिकल स्टोर पर कंडोम मांगने से डरते हो, तो ये फ़िल्म आपके लिए है.

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

ये फिल्म ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को देखनी चाहिए.

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

कोरियाई थ्रिलर फिल्म का रीमेक है 'नेत्रिकन'.

मूवी रिव्यू: शेरशाह

क्या कैप्टन विक्रम बत्रा की कमाल कहानी के साथ करन जौहर एंड कंपनी ने न्याय किया है?