Submit your post

Follow Us

बर्थडे पर केक लाए फैंस के साथ काजोल ने क्या किया जो लोग उन्हें घमंडी कहने लगे

फिल्मी दुनिया से जुड़ी नई खबरें एक साथ आपको दी सिनेमा शो पर मिल जाती हैं. आज बताएंगे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के बारे में. जिसने इस साल के नॉमिनेशन्स की अनाउंसमेंट कर दी है. साथ ही सूर्या की फिल्म ‘सोराराई पोटरू’ पर भी बात करेंगे. जिसके हिंदी रीमेक पर मद्रास हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. IFFM 2021 ने अनाउंस किए इस साल के नॉमिनेशन्स

पहली खबर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न यानी IFFM 2021 की. जिसने इस साल के नॉमिनेशन्स अनाउंस कर दिए हैं. ये फेस्टिवल हर साल ऑस्ट्रेलिया में ऑर्गनाइज़ होता है. मगर इस बार कोरोना की वजह से इसे वर्चुअली भी ऑर्गनाइज़ करवाया जा रहा है. 20 अगस्त को होने वाले इस फेस्ट के नॉमिनेशन लिस्ट में 2020 और 2021 में आई बहुत सी फिल्मों के नाम हैं. जैसे अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी ‘लूडो’, अमित मसुरकर के डायरेक्शन में बनी विद्या बालन की ‘शेरनी’, हरीश खन्ना की ‘गॉड ऑन द बाल्कनी’. इस साल की बेस्ट डॉक्यूमेंट्री के लिए ‘शट अप सोना’ और ‘WOMB’ को नॉमिनेट किया गया है.

Indian Film Festival Of Mel.

वहीं बेस्ट एक्टर के लिए पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और सूर्या को नॉमिनेशन मिला है. बेस्ट एक्ट्रेस के लिए ‘द ग्रेड इंडियन किचन’ वाली निमिषा सजयन, ‘शेरनी’ के लिए विद्या बालन और ‘फायर इन द माउंटेन्स’ के लिए विनम्रता राय का नाम भी लिस्ट में है. बेस्ट सीरीज़ के लिए ‘बंदिश बैंडिट्स’, ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 2’, ‘मिसमैच्ड’ और ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ को नॉमिनेट किया गया है. इस बार IFFM में अवॉर्ड सेरेमनी के साथ कई फिल्मों और सीरीज़ की स्क्रिनिंग भी की जाएगी.

2. ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट्स को काम देंगे करण

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में इस बार वीकेंड एपिसोड में करण जौहर बतौर गेस्ट नज़र आएंगे. शो का नाम ही ‘करण जौहर स्पेशल’ रखा गया है. इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर शेयर किया है. इस प्रोमो में करण जौहर ने बताया कि वो ‘इंडियन आइडल’ के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को काम देंगे. मतलब, धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली अलग-अलग फिल्मों में इन कंटेस्टेंट्स को बतौर सिंगर साइन किया जाएगा.

कंटेस्टेंट अरुणिता को तो शो पर ही करण ने एन्वलप देकर अपनी नेक्स्ट फिल्म में गाने का ऑफर दे दिया. ये एपिसोड ग्रैंड फिनाले एपिसोड होगा. जो 15 अगस्त को टेलीकास्ट किया जाएगा.

3. टाइगर श्रॉफ का हिंदी गाना 10 अगस्त को होगा रिलीज़

टाइगर श्रॉफ एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी बन गए हैं. उन्होंने इंग्लिश गाने ‘कासानोवा’ और ‘अनबिलिवेबल’ गाए हैं. जल्द ही टाइगर हिंदी गाने में भी डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा ‘वंदे मातरम’. उन्होंने आज सुबह गाने का मोशन पोस्टर शेयर किया. लिखा, ”ये पहली बार है जब मैं इस तरह का गाना गाने जा रहा हूं. इसे लेकर बहुत एक्साइटेड और नर्वस हूं .”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

गाने के प्रड्यूसर हैं जैकी भगनानी. और इसे डायरेक्ट किया है रेमो डिसूज़ा ने. गाना 10 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा.

4. पॉप सिंगर रिहाना दुनिया की रिचेस्ट म्यूज़िशियन बन गईं

पॉप सिंगर रिहाना, दुनिया की सबसे अमीर विमेन म्यूज़िशियन बन गई हैं. उनका नाम फ़ोर्ब्स मैग्ज़ीन की ‘रिचेस्ट वुमेन इन द म्यूज़िक वर्ल्ड’ की लिस्ट में आया है. रिहाना की नेट वर्थ 1.7 मिलियन डॉलर यानी करीब 12,618 करोड़ रुपये आंकी गई है. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना की इनकम का मुख्य सोर्स सिर्फ उनका म्यूज़िक नहीं. बल्कि उनके ब्यूटी कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट्स और टेक्सटाइल बिज़नेस भी है. कुछ दिनों पहले रिहाना को लेकर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी. कंगना रनौत ने उन्हें पॉर्न सिंगर तक बुला दिया था. दरअसल देश में चल रहे किसान आंदोलन पर रिहाना ने कमेंट किया था. जिसके बाद कंगना रनौत ने रिहाना के लिए ना सिर्फ भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया बल्कि उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके राइट विंग मॉडल और लेफ्ट विंग रोल मॉडल जैसी बातें भी कही थीं.

5. एटली की फिल्म के टीज़र की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख?

खबर है कि शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. सन न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख इस फिल्म के टीज़र की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. जिसे 15 अगस्त के दिन रिलीज़ किया जाएगा. इसी दिन फिल्म की अनाउंसमेंट भी होगी. जिसमें शाहरुख के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा भी दिखाई दे सकती हैं. वैसे अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. मगर बताया जा रहा है कि एटली की इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल निभा सकते हैं.

6. अमोल पालेकर की ‘200 हल्ला हो’ का ट्रेलर रिलीज़

अमोल पालेकर की फिल्म ‘200 हल्ला हो’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. ये कास्ट सिस्टम पर बनी फिल्म है. जिसे ज़ी 5 पर रिलीज़ किया जाएगा. इसमें दलित महिलाओं के उत्पीड़न की कहानी दिखाई जाएगी. दो मिनट के इस ट्रेलर में कमाल का एक्शन दिख रहा है. अमोल पालेकर ने रिटायर्ड जज की भूमिका निभाई है.

उनके अलावा बरुण सोबती और रिंकू राजगुरु ने मूवी में लीड रोल प्ले किया है. सार्थक दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 20 अगस्त को हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज़ की जाएगी.

7. काजोल ने बर्थडे पर केक काटा, लोगों ने ट्रोल कर दिया

कल एक्ट्रेस काजोल का बर्थडे था. दिन भर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई दी. करिश्मा कपूर, अजय देवगन और वत्सल सेठ ने उनके लिए पोस्ट किया. वहीं काजोल के फैंस ने भी उन्हें बर्थडे विश किया. शाम को काजोल के घर के बाहर कुछ फैंस इकट्ठा हुए. जो उनके लिए केक लेकर पहुंचे थे. अब इसी केक कटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में काजोल अपने गेट के बाहर आती हैं और बड़ी हड़बड़ी में केक काटती दिखाई देती हैं. केक काटने के बाद वो ना तो केक खुद खाती हैं और ना ही केक लाने वाले फैन को ऑफर करती हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को काजोल का ये बिहेवियर बिल्कुल रास नहीं आया. वो काजोल को घमंडी और एटीट्यूड वाली बता रहे हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. लोगों ने कमेंट किया. लिखा, ”घमंडी औरत, ये लोग लायक ही नहीं इन सब के, इससे अच्छा कोई गरीब अनाथ बच्चों का बर्थडे मनाएं.” एक बोला, ”सही में, वो कम से कम एक पीस केक अपने हाथ से बच्चे को खिला सकती थी. जो घंटों उनके घर के बाहर इंतज़ार कर रहे थे.” एक बंदा बोला, ”मुझे लगता है ये भूल गई कि इन लोगों ने ही इन्हें यहां तक पहुंचाया है. ऐसा लग रहा है जैसे केक काटकर ये उनके ऊपर एहसान कर रही हैं.” ऐसे ही तमाम कमेंट्स इस वीडियो पर किए गए हैं. जिनमें काजोल को लोग गालियां तक दे रहे हैं.

8. मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई ‘सोराराई पोटरु’ के हिंदी रीमेक पर रोक

साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म ‘सोराराई पोटरु’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा था. जिसकी अनाउंसमेंट कुछ ही दिनों पहले मेकर्स ने की थी. सुधा कोंगारा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एयर डेक्कन के फाउंडर जी. आर. गोपीनाथ की ज़िंदगी पर आधारित है. जिसके हिंदी रीमेक पर काम शुरू हो गया था. मगर बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब इसके हिंदी रीमेक पर मद्रास हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि प्रड्यूसर गुनीत मोंगा ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है. उनका कहना है कि फिल्म के हिंदी रीमेक को भी वो और सूर्या, मिलकर प्रड्यूस करने वाले थे. लेकिन सूर्या ने बिना बताए किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के साथ कोलैबरेट कर लिया. इसी याचिका के बाद कोर्ट ने मूवी के हिंदी वर्जन पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है.

9. राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा को भेजा गया है समन

आज की आखिरी खबर राज कुंद्रा केस से जुड़ी है. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा है. शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे. अब प्रॉपर्टी सेल ऑफ मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी. शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिज़नेस में धकेला है. राज ने पहले उन्हें एक रोल ऑफर किया बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा. अब शर्लिन 06 अगस्त को पूछताछ के लिए पेश होंगी. पुलिस के मुताबिक इस पूरे केस के मुख्य आरोपी राज कुंद्रा हैं. जिन्हें 19 जुलाई को 2 घंटे की पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया गया. वो अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं.

तो बस आज के शो में बड़ी खबरें इतनी हीं. आप इस शो को वीडियो फॉम में भी देख सकते हैं. रोज़ शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: काजोल ने ऐसा क्या किया कि लोग उन्हें घमंडी कह कर ट्रोल करने लगे?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.