Submit your post

Follow Us

गज़ब! 'मनी हाइस्ट' देखने के लिए पूरे ऑफिस को छुट्टी दे दी!

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम ज़रूरी और बड़ी खबरें आपको सिनेमा शो पर पढ़ने और देखने को मिलती हैं. आज के शो में बताएंगे कि ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ के बाद टोनी कक्कड़ किस पुराने गाने कोरी-क्रिएट करने जा रहे हैं. ‘केबीसी 13’ के किस कंटेस्टेंट को शो पर आना भारी पड़ गया और वो कौन सी कंपनी है जिसने ‘मनी हाइस्ट’ के पांचवें सीज़न के रिलीज़ वाले दिन पूरे ऑफिस को छुट्टी दे दी है. सब पर बात होगी, एक-एक करके. तो चलिए शुरू करते हैं.

1. रोमांटिक एक्शन फिल्म में क्रिस इवांस-स्कार्लेट जोहानसन

पहली खबर हॉलीवुड से. ‘एवेंजर्स’ स्टार क्रिस इवांस और स्कार्लेट जोहानसन एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. दोनों जल्द ही एक एडवेंचर मूवी में साथ दिखेंगे. ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ के मुताबिक ये एक रोमांटिक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी. जिसे फिल्ममेकर डेक्सटर फ्लेचर डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इस फिल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है. मगर जल्द ही इसपर काम शुरू हो जाएगा. क्रिस और स्कार्लेट, मार्वल्स के अलावा 2004 में आई ‘द परफेक्ट स्कोर’ और 2007 में आई ‘द नैनी डायरीज़’ में साथ दिखाई दे चुके हैं.

2. मच अवेटेड सीरीज़ ‘कोटा फैक्ट्री 2’ की रिलीज़ डेट आ गई

साल 2019 में टीवीएफ पर एक वेब सीरीज़ आई थी. नाम था ‘कोटा फैक्ट्री’. लीक से हटकर इसलिए थी क्योंकि कि पूरी सीरीज़ ब्लैक एंड व्हाइट थी. कहानी कोटा में आईआईटी की तैयारी करने आए बच्चों की थी. कोचिंग और वहां होने वाली पॉलिटिक्स को भी इसमें दिखाया गया था. इसके दूसरे सीज़न का इंतज़ार फाइनली खत्म हो गया है. आज सुबह नेटफ्लिक्स ने इसके अगले सीज़न की अनाउंसमेंट कर दी.

एक मिनट 12 सेकेंड का एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर करके बताया कि ये 24 सिंतबर को रिलीज़ होगी. जिसमें मयूर मोरे, रंजन राज, जितेंद्र कुमार, रेवती पिल्लै और उर्वी सिंह नज़र आएंगे.

3. 2090 के समय को दिखाएगी टाइगर-कृति सेनन की ‘गणपत’?

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नज़र आने वाले हैं. जिससे दोनों स्टार्स का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. अब खबर है कि इस एक्शन फिल्म में 2090 के समय को दिखाया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का पूरा सेटअप 2090 के समय को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा. जिसमें उस समय होने वाली या हो चुकी तबाहियों को और उस समय के मौसम को दिखाया जाएगा.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

डायरेक्टर विकास बहल कई दिनों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो ‘गणपत’ फिल्म में तगड़े वीएफएक्स भी इस्तेमाल किए जाएंगे. खैर, साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा की फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ का कुछ ऐसा ही कॉन्सेप्ट था. उसे भी 2050 के बैकड्रॉप पर बनाया गया था. मगर ये पिक्चर बुरी तरह फ्लॉप रही. अब ‘गणपत’ का क्या होगा ये तो वक्त बताएगा.

4. कार्तिक की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ का झगड़ा सुलझ गया

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि कार्तिक आर्यन की नेक्स्ट फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ पर फिल्ममेकर सुभाष काले ने कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया था. सुभाष ने आरोप लगाया था कि ‘कैप्टन इंडिया’ की कहानी उनकी फिल्म ‘ऑपरेशन राहत’ से चोरी की गई है. मगर अब मुद्दा ज़रा शांत होता नज़र आ रहा है. सुभाष काले ने इस बारे में प्रड्यूसर हर्मन बवेजा से बात की.


View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

सुभाष ने कहा, ”हमें ‘कैप्टन इंडिया’ के बारे में गलत जानकारी दी गई थी. हर्मन ने बताया कि वो लंबे समय से फिल्म पर काम कर रहे हैं. मेरी शुभकामनाएं उनके और टीम के साथ हैं. दोनों फिल्में सेम मुद्दे पर ही हैं. और ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है तो कोई क्लेम नहीं कर सकता कि ये उसकी अपनी स्टोरी है. फिर चाहे इस पर दो फिल्में बने या चार.” हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली ‘कैप्टन इंडिया’ जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है.

5. दुनिया के सबसे ऊंचे थिएटर में हुई ‘बेल बॉटम’ की स्क्रीनिंग

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ रिलीज़ हो गई है. इसे ऑडिएंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिसेंटली ‘बेल बॉटम’ को दुनिया के सबसे ऊंचे थिएटर में रिलीज़ किया गया. अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. लिखा, ”मेरा दिल गर्व से भर गया, जब ‘बेल बॉटम’ को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाया गया. 11 हज़ार 562 फीट की ऊंचाई पर, थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस पर काम कर सकता है. क्या अद्भुत उपलब्धि है.”

जहां एक तरफ ‘बेल बॉटम’ को इतना प्यार मिल रहा है वहीं इसे लेकर बीते दिनों पंजाब में बवाल भी हुआ था. पटियाला के ‘फूल’ थिएटर के बाहर लोगों ने ‘अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो’ का नारा भी लगाया था.

6. संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होंगी सोनम कपूर

बीते दिनों सोनम कपूर को कई बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस में देखा गया था. खबर थी कि संजय के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में सोनम कपूर नज़र आ सकती हैं. कई मीडिया हाउस ने ऐसी खबरें भी चलाईं कि संजय, एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जिसके लिए सोनम कपूर को अप्रोच किया गया है. मगर इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. सोनम कपूर को संजय की तरफ से कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है. संजय लीला भंसाली ने खुद इस बात को कंफर्म किया. एक वेब पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”बहुत से एक्टर्स मेरे ऑफिस मिलने आते हैं. हम चाय पीते हुए कुछ बातें करते हैं. लेकिन अगर हम ऐसे मिलते हैं तो इसका ये मतलब नहीं कि हम साथ मिलकर काम ही करने वाले हैं.” संजय लीला भंसाली ने ही अपनी फिल्म ‘सांवरिया’ से सोनम कपूर को लॉन्च किया था. जो बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल फ्लॉप रही.

7. ‘मनी हाइस्ट 5’ के रिलीज़ वाले दिन ऑफिस ने छुट्टी दे दी!

अब बात पॉपुलर स्पैनिश टीवी सीरीज़ La Casa de Papel यानी ‘मनी हाइस्ट’ की. जिसका पांचवा सीज़न 03 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है. इस शो को लेकर इतना बज़ बना हुआ है कि कुछ दिनों पहले ‘बेला चाओ’ गाने को इंडियन वर्जन में रिलीज़ किया गया था. अब हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शो की रिलीज़ की खुशी में अपने ऑफिस के कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है. नहीं, ये हमारा ऑफिस बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल जयपुर, राजस्थान की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के सीईओ ने फेसबुक पर इस छुट्टी की अनाउंसमेंट की है.

Verve Logic के सीईओ अभिषेक जैन ने इस छुट्टी को नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलीडे नाम दिया है. 03 सितंबर की सुबह 10 बजे से पूरा शेड्यूल भी तय किया गया है. जिसमें नेटफ्लिक्स लॉगइन करने से लेकर एक-दूसरे से एपिसोड्स डिस्कस करने और लंच ब्रेक का भी टाइम लिखा है. इस पूरी लिस्ट का नाम ‘वर्क फ्रॉम होम टास्क’ है.

कमाल है यार, ऐसे ऑफिस हर जगह होने चाहिए. फेवरेट सीरीज़ के रिलीज़ वाले दिन छुट्टी मिलनी चाहिए. खैर, हमको तो नहीं मिली, हम अपना काम करते हैं और आगे बढ़ते हैं…

8. ‘केबीसी 13’ में कंटेस्टेंट को जाना पड़ गया भारी?

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीज़न शुरू हो चुका है. पिछले हफ्ते हॉटसीट पर कोटा राजस्थान के देशबंधू पांडे बैठे थे. जिन्होंने 10 सवालों का सही जवाब दिया और अपने साथ तीन लाख 20 हज़ार रुपये घर ले गए. अब खबर आ रही है कि देशबंधु को रेलवे प्रशासन की तरफ से चार्जशीट थमा दी गई है. ज़ूमटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक देशबंधु पांडे का इंक्रीमेंट रोक दिया गया है. दरअसल ‘केबीसी’ में भाग लेने के लिए देशबंधु 9 से 13 अगस्त तक मुंबई में रहे थे. इसके लिए उन्होंने अपने सीनियर्स को छुट्टी की सूचना दी थी लेकिन उनकी छुट्टी एक्सेप्ट नहीं हुई थी. इसी के बाद उनपर ये एक्शन लिया गया. वैसे इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

9. ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ के बाद ‘कांटा लगा’ को री-क्रिएट करेंगे टोनी

कुछ दिनों पहले टोनी कक्कड़ ने अल्ताफ राजा के गाने ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ को री-क्रिएट किया था. जिसमें सोनू सूद दिखाई दिए थे. अब एक बार फिर वो एक नया गाना ला रहे हैं. जिसका टाइटल है ‘कांटा लगा’. ‘कांटा लगा’ गाने का पहले भी रीमिक्स बन चुका है. जिसमें बड़ा सा टैटू बनवाए शैफाली ज़रीवाला नज़र आई थीं. ये गाना 90s किड्स को उनके बचपन की याद दिलाता है. अब टोनी कक्कड़ इस गाने के साथ क्या करते हैं ये तो वो खुद जाने. टोनी कक्कड़ अकेले इस गाने को नहीं बनाएंगे.


View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

उनके साथ इस बार नेहा कक्कड़ और हनी सिंह भी मिलकर काम कर रहे हैं. कल नेहा कक्कड़ ने सॉन्ग का पोस्टर भी शेयर किया था. 02 सितंबर को सॉन्ग का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ किया जाएगा.

10. ड्रग्स मामले में अरमान कोहली को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों ने मुंबई के जुहू स्थित उनके घर पर छापा मारा था. ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी ने अरमान कोहली से काफी देर तक पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. अरमान कोहली के घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स भी मिला था. अरमान कोहली को एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(a), 27(a), 28, 29, 30, & 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. अरमान कोहली ‘बिग बॉस 7’ में भी आए थे. सोफिया हयात संग की गई हरकतों की वजह से चर्चा में रहे. उनकी लिव इन गर्लफ्रेंड ने उन पर मारपीट का आरोप भी लगाया था.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. अगर आप आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. ये रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: जब सॉफ्टवेयर कंपनी ने ‘मनी हाइस्ट’ की रिलीज पर पूरे ऑफिस को ही छुट्टी दे दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.