Submit your post

Follow Us

CSKvsRR: इस मैच में लिए ये तीन कैच रह रहकर याद आएंगे

259
शेयर्स

IPL 2019 का 25वां मैच. धोनी की टीम ने एक बार फिर साबित तो कर ही दिया कि ये जीत के लिए जी जान लगा देने वाली टीम है. राजस्थान ने बहुत कोशिश की जीतने की और चेन्नई के नाक में रस्सी डालने की. मगर आखिरी में धोनी की टीम आखिरी गेंद पर चार विकेट से जीत ही गई. मगर इस मैच में तीन कैच बेहद यादगार रहे. बेहद मजेदार. एक नजर डालिए इन कैचों पर-

1. राजस्थान की बैटिंग चल रही थी. संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ क्रीज पर थे. सेंटनर बॉलिंग कर रहे थे. संजू ने ओवर की दूसरी गेंद को डीप मिडविकेट की तरफ खेला. गेंद हवा में थी. नीचे आसानी से पहुंच चुके थे सब्स्टीट्यूट फील्डर ध्रुव शौरी. गेंद हाथ में आई और छूटी, फिर आई फिर निकल गई और आखिर में इससे पहले की टीम की तरफ से गालियां पड़तीं, ध्रुव ने गेंद लपक ही ली. गेंद ने ध्रुव के हाथों में जितने हिचकोले खाए, उतनी ही टेंशन उधर खड़े देख रहे अजिंक्य रहाणे के दिल दिमाग में हो रही थी. आखिर में ये मजेदार कैच ले लिया गया और संजू सैमसन की पारी समाप्त हो गई.

2. चेन्नई की पारी का छठा ओवर. पांचवीं गेंद. आर्चर गेंदबाजी कर रहे थे. पहले से तीन विकेट गिर चुके थे. केदार जाधव बैटिंग कर रहे थे. बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े बेन स्टोक्स ने अपनी लेफ्ट साइड पर गजब डाइव मारी और गेंद हाथ से चिपक गई. गेंद को जाधव के बल्ले से स्टोक्स के हाथों तक पहुंचने में सेकेंड से भी कम का वक्त लगा था. इतने ही रिएक्शन टाइम ने स्टोक्स ने ये मजेदार कैच लपक लिया. इस एक कैच से चेन्नई की कमर टूट गई थी. उनका स्कोर 24/4 हो गया था. स्टोक्स के इस कैच को कैच ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया.

3. मगर इन दोनों मैचों से जबर कैच चेन्नई की पारी के 18वें ओवर में देखने को मिला. बेन स्टोक्स का ओवर था और चौथी गेंद थी. सामने 57 रन बना कर खेल रहे अंबती रायडू थे. रायडू ने बल्ला भांजा और स्क्वायर लेग पर गेंद टंग गई. गेंद के नीचे आए श्रेयर गोपाल. क्या शानदार कैच लिया इस युवा प्लेयर ने. यहां ये कैच मुश्किल इसलिए भी था क्योंकि श्रेयस इस कैच को लपकने के लिए काफी भागकर आए थे साथ में दूसरा फील्डर भी एकदम नजदीक आ गया था. मगर श्रेयस ने फोकस नहीं बिगड़ने दिया और क्लीन कैच लिया. इस कैच के साथ चेन्नई के लिए बनी पार्टनरशिप टूटी और पांचवी विकेट 119 के स्कोर पर गिरी.


वीडियो देखिए-

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
IPL 2019: Three exciting catches to remember from CSK vs RR match at Jaipur

पोस्टमॉर्टम हाउस

क्या हुआ जब दो चोर, एक भले आदमी की सायकल लेकर फरार हो गए

सायकल भी ऐसी जिसे इलाके में सब पहचानते थे.

मूवी रिव्यू: गेम ओवर

थ्रिल, सस्पेंस, ड्रामा, मिस्ट्री, हॉरर का ज़बरदस्त कॉकटेल है ये फिल्म.

भारत: मूवी रिव्यू

जैसा कि रिवाज़ है ईद में भाईजान फिर वापस आए हैं.

बॉल ऑफ़ दी सेंचुरी: शेन वॉर्न की वो गेंद जिसने क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा दिया

कहते हैं इससे अच्छी गेंद क्रिकेट में आज तक नहीं फेंकी गई.

मूवी रिव्यू: नक्काश

ये फिल्म बनाने वाली टीम की पीठ थपथपाइए और देख आइए.

पड़ताल : मुख्यमंत्री रघुवर दास की शराब की बदबू से पत्रकार ने नाक बंद की?

झारखंड के मुख्यमंत्री की इस तस्वीर के साथ भाजपा पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

2019 के चुनाव में परिवारवाद खत्म हो गया कहने वाले, ये आंकड़े देख लें

परिवारवाद बढ़ा या कम हुआ?

फिल्म रिव्यू: इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड

फिल्म असलियत से कितनी मेल खाती है, ये तो हमें नहीं पता. लेकिन इतना ज़रूर पता चलता है कि जो कुछ भी घटा होगा, इसके काफी करीब रहा होगा.

गेम ऑफ़ थ्रोन्स S8E6- नौ साल लंबे सफर की मंज़िल कितना सेटिस्फाई करती है?

गेम ऑफ़ थ्रोन्स के चाहने वालों के लिए आगे ताउम्र की तन्हाई है!

पड़ताल: पीएम मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कहां कही थी?

जानिए ये बात आखिर शुरू कहां से हुई.