Submit your post

Follow Us

आर्यन खान के लिए ऋतिक रोशन ने जो लिखा, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें आपको यहां मिल जाती है. आज की बड़ी खबरों में पढ़िए ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के सपोर्ट में क्या-क्या चीज़े कही. विक्की कौशल-सारा अली खान की नेक्स्ट फिल्म कौन सी होगी और करण जौहर ने युवराज सिंह की बायोपिक बनाने का आईडिया क्यों कैंसिल कर दिया और सब पर बात होगी एक-एक करके.

1. रेवती के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में दिखेंगी काजोल

पहली खबर काजोल की. जिन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. उनकी इस मूवी का नाम होगा ‘द लास्ट हुर्रे’. जिसे डायरेक्ट करेंगी एक्ट्रेस रेवती. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. कहानी सुजाता नाम की एक मां की होगी. जिसे अपनी लाइफ में बहुत सी परेशानियों से गुज़रना पड़ता है.


View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मेकर्स ने बताया कि फिल्म को डिस्कस करने के बाद लीड एक्ट्रेस के तौर पर काजोल ही उनकी पहली पसंद थीं. फिलहाल ये मूवी प्री-प्रोडक्शन मोड में है. ये जल्द ही फ्लोर पर आएगी.

2. आर्यन खान के सपोर्ट में ऋतिक ने बहुत लंबा पोस्ट किया

आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. कोई शाहरुख और आर्यन के अगेन्स्ट बोल रहा है तो कोई उनका साथ दे रहा है. आज सुबह ऋतिक रोशन ने भी आर्यन के सपोर्ट में लंबा-चौड़ा पोस्ट किया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने आर्यन की फोटो लगाई और लिखा, ”मेरे प्यारे आर्यन, जीवन एक अजीब सफ़र है. ये अच्छा इसलिए है क्योंकि ये अनिश्चित है. इसलिए भी कि आपको अनपेक्षित घटनाओं का सामना करना पड़ता है. मगर ईश्वर बहुत दयालु है. वो सबसे मुश्किल गेंद सबसे टफ लोगों के सामने ही फेंकता है. अगर आप अराजकता के बीच प्रेशर को संभाल सकते हैं, तो समझ जाइए आपको चुना गया है. मुझे पता है तुम इसे महसूस कर रहे होंगे. गुस्सा, कन्फ्यूजन, बेबसी. लेकिन ये वही चीज़ें हैं जो तुम्हारे अन्दर के हीरो को बाहर निकालने के लिए ज़रूरी हैं. मगर सावधान रहना, यही चीज़ें तमाम अच्छी चीज़ों को नष्ट कर सकती हैं. दया, करुणा और प्यार… खुद को जलने दो, लेकिन एक हद तक. याद रखो गलतियाँ, नाकामियाँ, जीत, कामयाबी सब सेम हैं, बस आपको पता होना चाहिए कि आपको अपने साथ किस पार्ट को रखना है और किससे पीछा छुड़ा लेना है.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक ने आगे लिखा, ”मैंने तुम्हें रक बच्चे के रूप में देखा है और एक नौजवान के रूप में भी. अपने तमाम अनुभवों को आत्मसात कर लो. ये तुम्हारे लिए तोहफे हैं. मेरी बात का यकीन करो. आगे चलकर जब तुम इन सब चीज़ों को कनेक्ट कर पाओगे, तो समझ जाओगे. बशर्ते कि तुम शैतान की आँख में आँख डालकर देख सको और अपना धैर्य बनाए रख सको. धीरज रखो. चीज़ों को ऑब्ज़र्व करो. ये लम्हें तुम्हें बनाने में मददगार साबित होंगे. तुम्हारी ज़िंदगी में भी सूरज की चमकीली रौशनी आएगी, लेकिन उसके लिए तुम्हें अंधेरों से गुज़रना होगा. शांत रहते हुए, खुद को पहचानते हुए. अपने अंदर की रौशनी में यकीन रखो. वो हमेशा तुम्हारे साथ होती है. लव यू.”

ऋतिक को इस पोस्ट के लिए फैन्स का एप्रीसिएशन भी मिल रहा है. आर्यन का विरोध करने वाले लोगों से गालियां भी पड़ रही हैं. बीते दिनों ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने भी आर्यन के सपोर्ट में बातें कही थीं.

3. रणवीर ने टीवी होस्टिंग के लिए हां क्यों की, पता चल गया

रणवीर सिंह जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वो क्वीज़ शो ‘द बिग पिक्चर’ को होस्ट करेंगे. ये एक विज़ुअल बेस्ड क्वीज़ शो होगा. इसी शो के प्रमोशन के दौरान जब रणवीर से पूछा गया कि क्या सिनेमाहॉल बंद होने की वजह से उन्होंने टीवी का रुख किया तो वो बोले, ”ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत कठिन समय रहा है. सिनेमा हॉल्स लंबे समय से बंद थे मगर अच्छी बात ये है कि इसे फिर से खोला जा रहा है. मगर मेरे टीवी पर डेब्यू करने का इससे कोई लेना-देना नहीं. ये एक इंडीपेंडेंट और क्लीयर डिसिज़न था. जो शो का फॉर्मेट देखकर लिया गया था.” ये शो 16 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाएगा.

4. संदीप रेड्डी की फिल्म ‘स्पिरिट’ में दिखेंगे ‘बाहुबली’ प्रभास

‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. टी-सीरीज़ के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का नाम होगा ‘स्पिरिट’. जिसे डायरेक्ट करेंगे संदीप रेड्डी. जो इससे पहले ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी मूवीज़ बना चुके हैं. यूवी क्रिएशन्स ने आज सुबह फिल्म की अनाउंसमेंट की.

ये बिग बजट फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. ये तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, जैपनीज़, चाइनीज़ और कोरियन भाषा रिलीज़ होगी. वैसे अभी तक इसकी स्टोरी या दूसरे कास्ट के बारे में कोई भी बातें रिवील नहीं की गई हैं.

5. लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान

विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहानी छोटे शहर में रहने वाले पति-पत्नी की होगी जो अपने परिवार के लिए घर खरीदना चाहते हैं. इसके लिए वो भारत सरकार की प्रधान आवास योजना का सहारा लेते हैं. बताया जा रहा है कि कहानी से मेकर्स सोशल मैसेज देंगे. खबरों के मुताबिक विक्की से पहले ये रोल आयुष्मान खुराना को ऑफर किया गया था. मगर बात कुछ बन नहीं पाई. इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग 15 नवंबर से उज्जैन और ग्वालियर में शुरू हो सकती है.

6. अमेज़ॉन की ओरिजनल मलयालम मूवी ‘#होम’ का हिंदी रीमेक बनेगा

अमेज़ॉन प्राइम की ओरिजनल मलयामल मूवी ‘#होम’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रड्यूसर विक्रम मल्होत्रा की टीम विजय बाबू की प्रोडक्शन कंपनी, फ्राइडे फिल्म हाउस के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. ‘#होम’ की कहानी एक पिता की है. जो इस सोशल मीडिया के ज़माने में मोबाइल फोन में व्यस्त रहने वाले अपने बच्चों का अटेंशन पाना चाहता है.

#home

एक सरल और सिंपल सी ये फिल्म की कहानी ऑडिएंस को खूब पसंद आई थी. विक्रम मल्होत्रा का प्रोडक्शन हाउस इससे पहले ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है.

7. करण जौहर ने युवराज की बायोपिक बनाने का आईडिया ड्रॉप किया?

बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का ट्रेंड चल रहा है. बहुत सारी बायोपिक बन चुकी हैं और बहुत सारी पाइपलाइन में हैं. रिसेंटली सौरव गांगुली की बायोपिक भी अनाउंस हुई है. खबर है कि करण जौहर भी इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह पर बायोपिक बनाना चाहते थे. मगर अब ये प्लान ठंडे बस्ते में चला गया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर, युवराज की लाइफ, उनके क्रिकेट करियर और कैंसर ट्रीटमेंट को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे. जिसके लिए ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को कास्ट किया जाना था. करण ने कई बार युवराज सिंह से भी मुलाकात की थी. बट युवराज चाहते थे कि फिल्म में टॉप ए लिस्ट स्टार हो. युवराज ने ऋतिक रोशन या रणबीर कपूर का नाम भी सजेस्ट किया था. बट, करण इस बात के लिए राज़ी नहीं हुए. दोनों के बीच इसे लेकर बातें हुईं मगर कोई हल नहीं निकला. वैसे इसपर अभी तक करण या युवराज की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

8. मृणाल ने खत्म की ईशान खट्टर और प्रियांशु की ‘पिप्पा’ की शूटिंग

मृणाल ठाकुर जल्द ही ईशान खट्ट और प्रियांशु पेन्युली के साथ फिल्म ‘पिप्पा’ में नज़र आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है. इस मूवी में वो ईशान और प्रियांशु की बहन बनी हैं. ‘पिप्पा’ एक वॉर फिल्म है. जो ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीस’ पर बेस्ड है. ईशान खट्टर बलराम सिहं के रोल में होंगे जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं. जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था.

9. लास्ट मोमेंट पर शाहरुख खान ने कैंसिल की अजय संग शूटिंग

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इसी घटना के बाद से शाहरुख खान ने मीडिया से दूरी बना ली. उन्होंने अपने सारे शूटिंग शेड्यूल भी कैंसिल कर दिए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने अजय देवगन के साथ अपने कमर्शियल ऐड की शूटिंग भी कैंसिल कर दी. ये शूट बुधवार, 6 अक्टूबर को होना था. स्टूडियो के बाहर सुबह से ही भारी सिक्योरिटी थी मगर शाम को शाहरुख ने इस शूट के लिए मना कर दिया. वहीं अजय देवगन स्टूडियो पहुंचे थे और उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 6 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्यन के सपोर्ट में उतरे फैन्स ने शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर पोस्टर लगाए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!