Submit your post

Follow Us

'गरम मसाला' फेम एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोंक पर 7 लाख की लूट

 

सिनेमा की दुनिया में पिछले 24 घंटों में क्या-क्या हुआ, जानिए इन 9 खबरों की मदद से.

1. नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘क्राइम स्टोरीज़- इंडिया डिटेक्टिव्स’ का ट्रेलर आया

नेटफ्लिक्स पर एक डॉक्यू-सीरीज़ आ रही है, जिसका नाम है ‘क्राइम स्टोरीज़- इंडिया डिटेक्टिव्स’. बेंगलुरु में सेट ये शो चार अलग-अलग क्राइम के इनवेस्टिगेशन के बारे में है. इस शो का क्रू बेंगलुरु पुलिस के साथ जाता है और इन मामलों को सुलझाने के पीछे का प्रोसेस समझता है. ये जानने की कोशिश करता है कि पुलिस कैसे काम करती है. किसी क्राइम को सॉल्व करने में उन्हें क्या जटिलता और दिक्कतें पेश आती हैं. इस दौरान पब्लिक को इन मामलों के आरोपियों के दिमाग में घुसने का मौका मिलता है. साथ ही ये सीरीज़ पुलिसवालों को एक क्राइम सॉल्विंग मशीन से इतर एक इंसान के रूप में देखने का मौका देने का भी दावा करती है.

‘क्राइम स्टोरीज़- इंडिया डिटेक्टिव्स’ 22 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है. इसका ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं-

2. दशहरे पर आ सकती है आयुष-सलमान की फिल्म ‘अंतिम’

आयुष शर्मा और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘अंतिम- दी फाइनल ट्रुथ’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. बीते हफ्ते गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज़ किया गया था. इसमें आयुष और सलमान के साथ वरुण धवन भी नज़र आए थे. अब खबर ये आ रही है कि मेकर्स अगले कुछ दिनों में फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर-टीज़र रिलीज़ कर सकते हैं. इसमें ये जानकारी दी जाएगी कि फिल्म कब और कहां रिलीज़ हो रही है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि ‘अंतिम’ भी सलमान की ‘राधे’ की तरह हाइब्रिड तरीके से रिलीज़ होगी. यानी इसे ओटीटी के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में भी रिलीज़ किया जाएगा. ‘अंतिम’ को दशहरे के मौके पर यानी 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज़ किया जा सकता है. इस फिल्म में आयुष और सलमान के अलावा महिमा मकवाना भी नज़र आएंगी. ‘अंतिम’ को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है.

'अंतिम' फिल्म के एक सीन में सलमान खान और आयुष शर्मा. 
‘अंतिम’ फिल्म के एक सीन में सलमान खान और आयुष शर्मा.

3. दिल्ली में बंदूक की नोंक पर एक्ट्रेस से लूटे गए 7 लाख रुपए

‘ब्लैक एंड वाइट’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ लूट की खबर आ रही है. निकिता अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली गई हुई हैं. वो शास्त्री नगर में अपनी एक रिश्तेदार के घर पर ठहरी हुई थीं. अचानक उनके घर कुछ मास्कधारी लोग घुस आए. उन्होंने निकिता के ऊपर बंदूक तान दी और लूटपाट मचाने लगे. जब ये घटना हुई, तब निकिता की रिश्तेदार घर पर नहीं थीं. चोरों ने बंदूक की नोंक पर 7 लाख रुपए लूट लिए. पिंकविला से बात करते हुए निकिता ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वो ज़िंदा हैं. उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए खुद को अलमारी में बंद कर लिया था. इस मामले में नजदीकी पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवा दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फिल्म 'गरम मसाला' के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ निकिता रावल.
फिल्म ‘गरम मसाला’ के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ निकिता रावल.

4. एमेज़ॉन मिनी टीवी की फिल्म ‘शिम्मी’ में दिखेंगे प्रतीक गांधी

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो के अलावा एमेज़ॉन ने मिनी टीवी नाम का एक फ्री वीडियो प्लैटफॉर्म लॉन्च किया है. मिनी टीवी एमेज़ॉन के शॉपिंग ऐप का हिस्सा है. अपने इस प्लैटफॉर्म के लिए कॉन्टेंट बनाने के लिए एमेज़ॉन ने गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटनेमेंट के साथ करार किया था. उस अग्रीमेंट के तहत बनने वाली पहली शॉर्ट फिल्म का नाम होगा- ‘शिम्मी’. इस शॉर्ट फिल्म में ‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे. ‘शिम्मी’ 17 सितंबर को मिनी टीवी पर रिलीज़ होने जा रही है. आने वाले महीनों में इस अग्रीमेंट के तहत बनने वाली दूसरी शॉर्ट फिल्मों की भी घोषणा की जानी है. इस शॉर्ट फिल्म के अलावा प्रतीक गांधी ‘रावण लीला’ और ‘डेढ़ बीघा जमीन’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं.

शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी' के पोस्टर पर प्रतीक गांधी.
शॉर्ट फिल्म ‘शिम्मी’ के पोस्टर पर प्रतीक गांधी.

5. अजय देवगन ने 30 साल बाद अपना पहला स्टंट दोहराया और गदर कट गया

14 सितंबर को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दो ट्रकों पर स्प्लिट करते नज़र आ रहे हैं. ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ में किया था. फर्क बस ये है कि तब उन्होंने मोटरसाइकल पर स्प्लिट किया था, इस बार ट्रक है. इस वीडियो को देखने के बाद से पब्लिक एक्साइटेड है कि अजय अब क्या करने वाले हैं. 15 सितंबर को पता चला कि ये सारी तिकड़म महिंद्रा ट्रक्स के प्रमोशन के लिए की गई थी. पिछले दिनों अजय अपनी 400 करोड़ी फिल्म को लेकर खबरों में थे. इस फिल्म को वो एक्ट करने के साथ डायरेक्ट भी करेंगे. अजय का वो इंस्टाग्राम पोस्ट आप यहां देख सकते हैं-


View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

6. सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ नहीं बनने की खबरों पर प्रोड्यूसर ने जवाब दिया

सलमान खान फिलहाल ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए देश से बाहर हैं. अचानक से ये खबरें चलने लगीं कि वो अपनी अगली फिल्मों का लाइन-अप दुरुस्त करने पर विचार कर रहे हैं. क्योंकि ‘राधे’ को वैसी सफलता नहीं मिल पाई, जैसी सलमान को उम्मीद थी. ऐसे में वो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में काम नहीं करेंगे. ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने सोशल मीडिया के माध्यम से इन सभी खबरों का खंडन किया है. साथ ही उस ट्वीट में ये भी जानकारी दी गई कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के गाने रिकॉर्ड हो चुके हैं. फिलहाल फिल्म के लिए सेट बन रहा है. और अगले दो महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है. मगर इस चीज़ को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है.

कभी ईद कभी दीवाली को लेकर चल रही खबरों का खंडन करने वाला नाडियाडवाला ग्रैंडसन का ट्वीट.
कभी ईद कभी दीवाली को लेकर चल रही खबरों का खंडन करने वाला नाडियाडवाला ग्रैंडसन का ट्वीट.

7. ईशान खट्टर की देशभक्ति फिल्म पिप्पा का फर्स्ट लुक आ गया

ईशान खट्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘पिप्पा’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस पोस्टर में ईशान एक टैंक पर खड़े नज़र आ रहे हैं. उन्होंने पोस्टर लॉन्च करते हुए ये भी बताया कि 15 सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. ‘पिप्पा’ 1971 इंडिया-पाकिस्तान वॉर के बारे में बात करने वाली फिल्म है. इसमें ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की कहानी दिखाई जाएगी. ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर के साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को ‘एयरलिफ्ट’ फेम राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी नहीं बताई गई है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

8. KBC में फूड डिलीवरी वाले बंदे के लिए खाना लेकर आ गए अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीज़न चल रहा है. इन दिनों टीवी और सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है. इस प्रोमो में होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट आकाश वाघमारे के लिए डिलीवरी पर्सनल बनते दिखाई पड़ रहे हैं. अमिताभ इस वीडियो में हमें आकाश से मिलवाते हुए बताते हैं कि वो फूड डिलीवरी का काम करते हैं. साथ ही साथ अपनी पढ़ाई भी जारी रखे हुए हैं. अमिताभ ने बताया कि आकाश की इच्छा है कि कोई डिलीवरी पर्सनल इनके घर इनका मनपसंद खाना लेकर आए. इसके बाद अमिताभ खुद अपनी सीट से उठे और आकाश को एक ब्राउन पैकेट लाकर दिया. और कहा कि आज वो उनके डिलीवरी पर्सनल हैं. ये एपिसोड जल्द ही टीवी पर देखने को मिलेगा.


View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

9. नुसरत भरुचा की फिल्म ‘छोरी’ एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़ नुसरत भरुचा आने वाले दिनों में फिल्म ‘छोरी’ में नज़र आने वाली है. ये एक हॉरर-मिस्ट्री फिल्म बताई जा रही है. नुसरत ने अपनी इस आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया. इसमें वो एक भूतनी के गेटअप में नज़र आ रही हैं. मगर इस मोशन पोस्टर के साथ ये भी बताया गया कि ‘छोरी’ सीधे एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. तारीख अभी तय नहीं है, मगर नवंबर में इसके रिलीज़ होने की बात कही जा रही है. ‘छोरी’ मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को विशाल फूरिया डायरेक्ट कर रहे हैं.


वीडियो देखें: सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगने पर ट्रोल हुई करीना का जवाब आ गया है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

'राधे श्याम' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की आपनें ?

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

'मेट्रिक्स' फैन्स खुश तो होंगे, लेकिन फिल्म को कोसेंगे भी.

फिल्म रिव्यू: 83

फिल्म रिव्यू: 83

'83' जीते जी अमर हुए लोगों की कहानी है. वो नींव के पत्थर, जिनकी वजह से आज भारतीय क्रिकेट की इमारत इतनी बुलंद है.

फिल्म रिव्यू- पुष्पा: द राइज़

फिल्म रिव्यू- पुष्पा: द राइज़

'पुष्पा' को देखते वक्त लॉजिक की तलाश मत करिए. थिएटर से निकलते वक्त फिल्म को नहीं, उसे देखने के अनुभव को अपने साथ लेकर जाइए.

फिल्म रिव्यू - 420 IPC

फिल्म रिव्यू - 420 IPC

हिसाब-किताब एक दम दिल्ली के मौसम जैसा है. ठंडा.

मूवी रिव्यू - स्पाइडरमैन: नो वे होम

मूवी रिव्यू - स्पाइडरमैन: नो वे होम

फिल्म को लेकर जितनी हाइप बनी, क्या ये उस पर खरी उतरती है?

वेब सीरीज़ रिव्यू- आरण्यक

वेब सीरीज़ रिव्यू- आरण्यक

इस सीरीज़ के मेकर्स ये तय नहीं कर पाए कि इस सीरीज़ को सुपरनैचुरलर बनाया जाए, थ्रिलर वाले गुण डाले जाएं, whodunnit वाले ज़ोन में रखें या पुलिस प्रोसीजरल शो बनाएं.