Submit your post

Follow Us

सिनेमाहॉल के बाहर क्यों लगे 'अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो' के नारे?

एंटरटेनमेंट की दुनिया में रोज़ हलचल रहती है. कभी किसी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होता है तो कभी स्टार्स के साथ कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है. इन्हीं सब खबरों को एक साथ क्रिस्प तरीके से हम आपको बताते है. आज की फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

पहली खबर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की. जिसका ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सुरेखा के साथ सुरभी ज्योति, विजय राज और जस्सी गिल भी नज़र आएंगे. कहानी बरेली शहर की है. जहां रहने वाली सोनम गुप्ता को सिंटू यानी जस्सी का किरदार चाहने लगता है.

मगर ट्विस्ट तब आता है जब वो सिंटू को कंफ्यूज़ सा छोड़ कर भाग जाती है. अब फिल्म में आगे क्या होगा ये तो 10 सितंबर को ही पता चलेगा. जब ज़ी5 पर ये मूवी स्ट्रीम होगी.

2. करण की एरियल एक्शन फिल्म में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा रिसेंटली ‘शेरशाह’ में नज़र आए थे. जिसे प्रड्यूस किया था करण जौहर ने. मूवी कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर बनाई गई है. फिल्म को ऑडिएंस का पॉज़िटिव रिस्पॉन्स मिला. अब खबर है कि सिद्धार्थ एक बार फिर करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं. ये एक एरियल एक्शन फिल्म होगी. जिसे पुष्कर ओझा डायरेक्ट करेंगे. पुष्कर इससे पहले सलमान खान की ‘किक’ और ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. सबकुछ ठीक रहा तो इसी साल नवंबर से ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

3. तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’ को नो कह दिया

कार्तिक आर्यन बीते दिनों एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग में बिज़ी थे. इस फिल्म में उनके अपोज़िट नज़र आएंगी अलाया एफ. मगर अलाया से पहले ये रोल तारा सुतारिया को ऑफर किया गया था. उन्होंने ये रोल एक्सेप्ट नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया साजिद नाडियाडवाला के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं.


View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

साथ ही जिस समय तारा को ‘फ्रेडी’ ऑफर हुई, उस समय वो ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग कर रही थीं. डेट्स के क्लैश की वजह से उन्होंने ‘फ्रेडी’ को ना कह दिया.

4. तापसी और विजय की ‘एनाबेल सेतुपती’ का फर्स्ट लुक रिलीज़

तापसी पन्नू और विजय सेतुपति की फिल्म ‘एनाबेल सेतुपति’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी. जिसे डायरेक्ट किया है दीपक सुंदरराजन ने. फर्स्ट लुक में विजय सेतुपति रॉयल कॉस्ट्यूम में नज़र आ रहे हैं. वहीं तापसी पन्नू का लुक थोड़ा ओल्ड ब्रिटिश स्टाइल से इंस्पायर्ड लग रहा है. तापसी ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ”क्योंकि कभी-कभी एक जीवन यह सब देखने के लिए काफी नहीं होता.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी. जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. ‘एनाबेल सेतुपति’ 17 सितंबर को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी.

5. दिल्ली सरकार की देश के मेंटॉर योजना के ब्रैंड एंबेसडर होंगे सोनू

सोनू सूद कोरोना काल से ही लोगों की मदद कर रहे हैं. प्रवासी मज़दूरों को घर भेजवाना हो या कोरोना के मरीज़ों को दवा. सोनू ने हर तरह सो लोगों तक मदद पहुंचायी. आज सवेरे खबर आई कि सोनू सूद, अरविंद केजरीवाल संग मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. इसके बाद उनके राजनीति में आने की चर्चा गर्म हो गई. मगर कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार के देश के मेंटॉर कार्यक्रम के लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है.

ये कार्यक्रम उन बच्चों के लिए है जो सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं, गरीब घर से हैं लेकिन उनके सपने बड़े होते हैं. लोगों से अपील की गई कि वे आगे आएं और ऐसे बच्चों के मेंटॉर बनें. सोनू सूद इसी कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं.

6. एयरपोर्ट पर सलमान को रोकने के लिए ऑफिसर को नहीं मिला अवॉर्ड

पिछले हफ्ते सलमान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें एयरपोर्ट पर सलमान को सीआईएसएफ के एक ऑफिसर ने डॉक्यूमेंट्स देखने के लिए रोका था. बाद में खबर आई कि सलमान को रोकने के लिए उस ऑफिसर को दंडित किया गया. कुछ मीडिया हाउस ने ये भी खबर चलाई की उस ASI जवान को अपनी ड्यूटी निभाने के लिए अवॉर्ड दिया गया. बाद में सीआईएसएफ ने इन सभी खबरों पर एक ट्वीट किया. जिसमें बताया कि ASI को सलमान को रोकने के लिए न दंडित और न ही सम्मानित किया गया है. बल्कि ये उनका रुटीन काम है और ASI सोमनाथ मोहंती ने अपना काम बखूबी किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सीआईएसएफ के एक बड़े अधिकारी, अनिल पांडे ने बताया कि सोमनाथ मोहंती जो ड्यूटी पर थे उन्होंने एयरपोर्ट की सेफ्टी प्रोटोकॉल के मुताबिक सलमान खान को रोका और उनके डॉक्यूमेंट्स की जांच की. हर पैसेंजर को इस प्रॉसेस से गुज़रना पड़ता है. उन्होंने बताया कि ड्यूटी पर मौजूद ASI को सलमान को रोकने के लिए किसी भी खास तरह का ऑवार्ड नहीं दिया गया है, बल्कि उन्हें इंटरनल असेसमेंट में बेस्ट परफॉर्मर के लिए अवॉर्ड दिया गया है.

7. थिएटर के बाहर ‘अक्षय की फिल्म देखने वालों शर्म करो’ का नारा लगाया

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. कोविड-19 और लॉकडाउन के बाद ये पहली बिग बजट फिल्म है जिसे थिएटर में रिलीज़ किया गया है. अब पंजाब से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें किसान, फिल्म थिएटर के बाहर खड़े होकर अक्षय कुमार के खिलाफ नारा लगाते नज़र आ रहे हैं. किसान सिनेमाहॉल से निकलने वालों के सामने ”अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो” का नारा लगा रहे हैं. पहले आप ये वीडियो देखिए-

दअसल पंजाब के किसान पिछले साल सिंतबर से ही कृषि कानून का विरोध और आंदोलन कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने किसानों का समर्थन किया है. पिछले साल अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन और उनके कृषि बिल के विरोध को प्रोपोगेंडा बताया था. इसी बात से गुस्साए किसान अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का बहिष्कार कर रहे हैं. पटियाला के ‘फूल सिनेमा’ के सामने ये प्रदर्शन चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुस्साए किसानों ने सिनेमा हॉल को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए कहा है. नहीं तो परिणाम भुगतने की धमकी दी है.

8. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह की सैलरी दो करोड़ 70 लाख रुपए?

अमिताभ बच्चन के पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे हाल ही में अपनी सैलरी को लेकर खबरों में आए थे. रिपोर्ट्स थीं कि उनकी सैलरी 1.5 करोड़ रुपये सालाना है. अब खबर है कि उनका ट्रांसफर कर दिया गया है. इतनी कमाई के आरोप के चलते जितेंद्र के खिलाफ डिपार्टमेंटल इन्क्वायरी भी शुरू हो गई है. वैसे स्टार्स के बॉडीगार्ड और उनकी सैलरी को लेकर पहले भी खूब चर्चा हुई है. मगर बॉलीवुड का हाइएस्ट पेड बॉडीगार्ड रवि सिंह को कहा जाता है. वो बीते कई सालों से शाहरुख खान के बॉडीगार्ड हैं. मेन्स एक्सपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सैलरी 02 करोड़ 70 लाख रुपये है. सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की तरह रवि लाइमलाइट में ज़्यादा नहीं रहते. लेकिन शाहरुख के साथ अक्सर उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं.

9. ‘शेरशाह’ के लिए सिद्धार्थ को सात करोड़, कियारा को मिले चार करोड़ रुपए

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी की फिल्म ‘शेरशाह’ कुछ ही दिनों पहले रिलीज़ हुई है. जिसे ऑडिएंस और क्रिटिक्स का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. करण जौहर की इस फिल्म के लिए एक्टर्स को मोटी फीस दी गई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा को कैप्टन बत्रा के रोल के लिए 07 करोड़, कियारा अडवानी को डिंपल चीमा के रोल के लिए 04 करोड़ रुपये मिले हैं. वहीं शिव पंडित को 45 लाख, निकितन धीर को 35 लाख, पवन चोपड़ा को 50 लाख और अनिल चरणजीत को उनके रोल के लिए 25 लाख रुपये दिए गये हैं. कारगिल वॉर पर बनीं इस फिल्म को अमेज़ॉन प्राइम पर देखा जा सकता है.

10. शिल्पा का ‘गलती कर दी, पर कोई बात नहीं’ वाला पोस्ट वायरल हो गया

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने का और उन्हें एक ऐप के थ्रू स्ट्रीम करने का आरोप लगा है. इस वक्त राज जेल में हैं. वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा कुछ दिनों से सोशल मीडिया और अपने टीवी शो से दूर हो गई थीं. मगर अब वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. कल शिल्पा ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की जो अब वायरल हो गया है. स्टोरी में किताब का एक पेज शेयर किया गया है. जिसमें लिखा है, ”गलतियां किसी उधार का हिस्सा होती हैं, जो उसे पूरी ज़िंदगी चुकाना पड़ता है. हम अपनी ज़िंदगी बिना कुछ गलतियां किए दिलचस्प नहीं बना सकते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि ये बहुत भयानक या किसी को चोट पहुंचाने वाली गलतियां नहीं होंगी लेकिन फिर भी गलतियां हो जाती हैं.” शिल्पा ने इस मैसेज के साथ एक ऐनिमेटेड स्टीकर शेयर किया है जिसमें लिखा है, ”गलती कर दी लेकिन कोई बात नहीं.”

Shilpa Post

अब शिल्पा इस पोस्ट से क्या कहना चाह रही हैं ये तो वो खुद जानें.

ये थीं आज की ज़रूरी खबरें. आप इसे वीडियो फॉर्म में देखना चाहें तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ऐसा क्या हुआ कि कंगना ने करण जौहर की फिल्म की तारीफ कर दी?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

मेडिकल स्टोर पर कंडोम मांगने से डरते हो, तो ये फ़िल्म आपके लिए है.

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

ये फिल्म ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को देखनी चाहिए.