Submit your post

Follow Us

'मोटी के बच्चे इतने सूखे' वाले भद्दे कमेंट पर फराह खान ने गज़ब का जवाब दे डाला

सिनेमा की दुनिया से रोज़ नए अपडेट्स आते हैं. दिन भर की इसी अपडेट को आप क्रिस्प तरीके से और कम समय में पढ़ना चाहते हैं तो बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिल जाएंगी. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. क्रॉस कल्चर रोमांटिक कॉमेडी में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

पहली खबर दीपिका पादुकोण की. जो जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकती हैं. दीपिका जल्द ही हॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगी. वो ना सिर्फ फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी बल्कि फिल्म को प्रड्यूस भी करेंगी. वैसे इस फिल्म का नाम क्या होगा, इसमें दीपिका के साथ किसे कास्ट किया जाएगा, अभी इस पर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

दीपिका इससे पहले भी हॉलीवुड की ‘XXX’ मूवी में नज़र आ चुकी हैं. ये उनका दूसरा हॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा. फिलहाल दीपिका, शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नज़र आने वाली हैं.

2. विजय और तापसी की ‘एनाबेल सेतुपति’ का ट्रेलर रिलीज़

तापसी पन्नू और विजय सेतुपति की फिल्म ‘एनाबेल सेतुपति’ का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया. दो मिनट 38 सेकेंड के इस ट्रेलर में विजय सेतुपति और तापसी तलवार बाज़ी करते दिख रहे हैं. कहानी 1948 के बैकग्राउंड पर सेट है. जहां के राजा राठौर अपनी होने वाली पत्नी एनाबेल के लिए एक शानदार महल बनवाते हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मगर ट्विस्ट तब आता है जब सालों बाद तापसी फिर उसी महल में पहुंचती हैं. दीपक सुंदरराजन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 17 सितंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी.

3. ऋचा चड्ढा और रॉनित रॉय की ‘कैंडी’ का ट्रेलर रिलीज़

ऋचा चड्ढा और रॉनित रॉय की वेब सीरीज़ ‘कैंडी’ का ट्रेलर भी कल रिलीज़ कर दिया गया. इस मर्डर मिस्ट्री में ऋचा, डीएसपी का रोल प्ले कर रही हैं. कहानी रूद्रकुंड की है. जहां बच्चों को कैंडी में ड्रग्स मिलाकर दिया जाता है. इसी बीच रुद्रकुंड के जंगलों में एक लड़के की डेडबॉडी मिलती है. इसी मर्डर की तहकीकात करती हैं डीएसपी रत्ना. जिसमें उनकी मदद करते हैं स्कूल के स्पोर्ट्स कोच रॉनित रॉय. ये सीरीज़ आठ सितंबर को वूट सेलेक्ट पर रिलीज़ होगी.


View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

वैसे सितंबर महीने में बहुत सी वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं. इनमें से एक कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना की ‘मुंबई डायरीज़ 26/11’ भी है. जिसमें 26/11 अटैक के समय डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की स्थिति को दिखाया जाएगा. इसी शो से जुड़ी कई बातें, कई किस्से कोंकणा ने हमारे साथ साझा किए हैं. कोंकणा सेन का ये खास इंटरव्यू आप हमारे चैनल पर देख सकते हैं.

4. संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में जूही चावला

कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स ने संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ की अनाउंसमेंट की थी. जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन मोड में है. इस सीरीज़ से कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. इन नामों में सोनाक्षी सिन्हा, निमरत कौर और मनीषा कोइराला शामिल हैं. इन नामों में अब जूही चावला का नाम भी शामिल हो गया है. एक टेबलॉयड अखबार के मुताबिक ‘हीरामंडी’ में जूही नज़र आएंगी. इस सीरीज़ में टोटल 18 फीमेल एक्टर्स होंगी. जिनमें से एक जूही चावला भी हैं. जूही ने इस रोल के लिए हां कर दिया है.

5. अभिषेक को रिप्लेस कर ‘अय्यप्पनम कोशियम’ रीमेक में अर्जुन

बीते दिनों खबर आई थी कि अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम, पृथ्वीराज और बीजू मेनन की मलयालम हिट फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियम’ के रीमेक में साथ दिखाई देने वाले हैं. मगर अब रिपोर्ट्स हैं कि डायरेक्टर जगन शक्ति ने इस हिंदी रीमेक के लिए अभिषेक बच्चन की जगह अर्जुन कपूर को चुना है. अर्जुन फिल्म के दूसरे लीड होंगे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जो जॉन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. दोनों फिलहाल मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद ‘अय्यप्पनम कोशियम’ की शूटिंग शुरू करेंगे. मूवी में जॉन, बीजू मेनन के रोल में और अर्जुन, पृथ्वीराज के रोल में नज़र आएंगे.

6. ‘भूल-भुलैया-2’ के बाद फिर से साथ दिखेंगे कियारा-कार्तिक?

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी इन दिनों फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. अब खबर है कि साजिद नाडियाडवाला के नए प्रोजेक्ट में कार्तिक और कियारा एक बार फिर से नज़र आ सकते हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पहले इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था. लेकिन श्रद्धा ने इतनी ज़्यादा फीस की डिमांड कर ली कि मेकर्स को उन्हें रिप्लेस करना पड़ा. अब श्रद्धा की जगह कियारा को ये रोल ऑफर किया गया है. इस अनटाइटल्ड फिल्म को डायरेक्ट करेंगे समीर विध्वंस. ये मूवी फ्लोर पर कब आएगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

7. ‘खुद मोटी और बच्चे पतले’ की बात पर फराह खान का बयान

अब बात फराह खान की जो अरबाज़ खान के शो ‘पिंच’ पर नज़र आने वाली हैं. इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वायरल हो रहा है. जिसमें फराह खान बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और उनके तीन बच्चों पर किए गए कमेंट का जवाब दे रही हैं. दरअसल शो में स्टार्स को सोशल मीडिया पर उनके लिए लिखे गए कुछ कमेंट्स पढ़कर सुनाए जाते हैं. जिसका उन्हें जवाब देना होता है. अरबाज़ ने ऐसा ही एक कमेंट पढ़ा. जिसमें फराह के बच्चों के बारे में लिखा था. कमेंट था ”मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों हैं?” इसका मज़ेदार जवाब फराह ने दिया. कहा, ”सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी.”


View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

जब नेपोटिज़्म के बारे में फराह से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”आप बोलते हो नेपोटिज़्म और ये सब, लेकिन देखना तो आपको शाहरुख खान की बेटी की फोटो ही है. या करीना के बेटे की फोटो ही है..” फराह ने शो में अपनी फिल्म ‘तीस मार खान’ के समय झेले गए क्रिटिसिज़्म पर भी बात की. साथ ही कहा जिसके भी हाथ में फोन होता है, वो खुद को फिल्म क्रिटिक समझने लगता है. फराह का ये शो एक सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.

8. शूट के लिए जाते हुए प्लेन में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा

अगली खबर प्रियंका चोपड़ा की. जो बीते कुछ दिनों से अपनी हॉलीवुड सीरीज़ की शूटिंग कर रही थीं. इसके पहले वो ‘द मैट्रिक्स’ की शूटिंग के लिए जर्मनी में थीं और उससे पहले ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के लिए, अमेरिका में. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि वो इन सभी की शूटिंग के लिए घर छोड़ते वक्त रोने लगी थीं. वोग इंडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, ”मैंने घर पर छह महीने बिताए और परिवार वालों के साथ मुझे बहुत सेफ फील होता था. फिर लंबे समय बाद पहली बार मुझे वापिस काम के लिए जर्मनी जाना था. मैं प्लेन में रोने लगी थी. डरी हुई थी.”

प्रियंका ने बताया कि प्लेन में कोरोना से सेफ्टी के लिए सभी प्रोटोकॉल्स फॉलो हो रहे थे. इसे देखकर वो निश्चिंत हुईं. फिलहाल प्रियंका ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. जिसके सेट पर कुछ दिनों पहले वो चोटिल हो गई थीं. उन्होंने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थीं.

9. करण के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री लेंगी निया शर्मा

‘बिग बॉस ओटीटी’ में जल्द ही निया शर्मा की एंट्री होने वाली है. इस बात को निया ने खुद कंफर्म किया है. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें लिखा, ”चलो कुछ तूफानी करते हैं. बीबी ओटीटी एक सितंबर को.” निया, बतौर वाइल्ड कार्ड शो में हिस्सा लेंगी. पिछले हफ्ते संडे के वार में करण जौहर ने इस बात का ज़िक्र भी किया था.

इससे पहले भी कई बार निया को ‘बिग बॉस’ के लिए अप्रोच किया जा चुका है. खबर तो ये भी थी कि 14वें सीज़न में उनका पार्टिसिपेट करना तय था. लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्होंने शो में आने से मना कर दिया.

तो ये थीं आज की कुछ बड़ी और ज़रूरी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ान शाम 06 बजे इसे टेलीकास्ट किया जाता है. दी लल्लनटॉप के यू-ट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: जब सॉफ्टवेयर कंपनी ने ‘मनी हाइस्ट’ की रिलीज पर पूरे ऑफिस को ही छुट्टी दे दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

'ये काली काली आंखें' में आपको बहुत सी ऐसी चीज़ें दिखेंगी, जो आप पहले देख चुके हैं. बस उन चीज़ों के मायने, यहां थोड़ा हटके हैं.

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

न ही इसे सिरे से खारिज किया जा सकता है, न ही इसे मस्ट वॉच की कैटेगरी में रखा जा सकता है

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.