Submit your post

Follow Us

इस 'सच्चे हिंदू' ने एक घिनहा काम करके हिंदुत्व को बदनाम किया है

दीपक शर्मा ( मेमे वाले) याद ही होंगे. मेमे वाले वीडियो के बाद वो काफी कुछ बदल गए हैं. उनके फैन्स फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई है. बंदा इत्ती फुल स्पीड में आगे जा रहा है कि डर है कहीं लिभड़ न जाए. अचानक से ऐसे ही राम रहीम और आसाराम जैसों के भक्तों की फौज भी बढ़ती है. भैया जी गजब के बकैत हैं. बीच में एक वीडियो तलवार के रिव्यू का भी डाला था. टकले सिर के साथ. लुक भाई का जितना नाइस था स्पीच उतनी ही जहरीली. हमेशा की तरह. उनका नया वीडियो भी मार्केट में आया है. जिसे देखने के बाद लग रहा है बिग बॉस में ढिंचक पूजा के बाद इनका ही नंबर है. देखो वीडियो पहले. जिसमें वो ताजमहल उर्फ तेजोमहालय में शिव चालीसा का पाठ करने की नाकाम कोशिश करते हुए सिक्योरिटी द्वारा धकियाए जा रहे हैं.

अगर वीडियो अधिक बफर होने की वजह से नहीं देख पाए हो. या पहले पढ़ के बाद में वीडियो देखना चाहते हो तो ये जान लो इसमें क्या है. वीडियो में एक गेरुए कलर के कुर्ते में पुजारी जी ताजमहल के ठीक सामने बैठे हैं. ध्यान से देखने पर याद आता है कि ये तो वही हैं जो फेसबुक पर प्रवचन देते हैं. बढ़िया मॉडर्न लुक में सज धज के. तभी ताजमहल पर फोटो खींचने वाले लोग, लोकल सिक्योरिटी स्टाफ का बंदा वहां उनको रोकता है. वो उससे कहते हैं कि वो रुटीन पूजा कर रहे हैं. वो लोग दीपक जी को समझाते हैं कि यहां कोई रुटीन पूजा नहीं होती. तो वो कहते हैं कि फिर सबको रोको. यहां नमाज भी नहीं होनी चाहिए. तो सिक्योरिटी वाले दादा समझाते हैं कि उनके पास सुप्रीम कोर्ट का आदेश है. तुम भी ले आओ और पूजा करो. दीपक जी अराजकता का रोना रोते हैं, जो वो खुद फैला रहे थे. तब तक कोई ऊपर का अफसर उनको हड़काते धकियाते हुए वहां से बाहर निकाल देता है.

deepak sharma 1
Image: Youtube

ये बंदा नियम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए हिंदुत्व का मखौल बना रहा है. इस पर ‘सच्चे हिंदुओं’ की भावनाएं आहत होनी चाहिए. लोग पूजा पाठ आत्मा की शांति के लिए करते हैं. ये बाबू जी दंगा भड़काने के लिए करते हैं. पता नहीं किस पिन्नक में ये एक के बाद एक नियम तोड़ते हुए फॉलोवर्स बढ़ाते जा रहे हैं. किसी फिल्म के एक डायलॉग की वजह से फिल्म रोक देने वाले, या धरती के किसी कोने में FIR कर देने वाले कान में लकड़ी डाल के बैठे हैं. उनको इस हरकत से अपना धर्म खतरे में नहीं दिख रहा. शिव जी का भी मन इनके माथे पर तांडव करने का हो रहा होगा. उनकी पूजा का ये आदमी मजाक उड़वा रहा है.

Image: Youtube
Image: Youtube

यूपी की सरकार हो या सुप्रीम कोर्ट, सबको टिली लिली धुप करके रखा है. योगी जी ने कहा कि हमारे पास ताजमहल को लेकर प्लान हैं. संगीत सोम को डपट दिया. संगीत सोम ने कहा था कि ये अत्याचारी शाहजहां ने बनवाया, इसलिए ये हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं. लेकिन इनकी बत्ती अलग ही जल रही है. भाई ने मजाक में शुरू किया खेल काफी फैला लिया है. ये वैसा ही है जैसे पेड़ के नीचे चाय बेचने वाले आदमी बढ़िया सा रेस्टोरेंट खोल ले. आज भाई के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. खबर लिखे जाने तक एक मिलियन से ज्यादा फेसबुक व्यूज और 33 हजार के लगभग शेयर्स हैं.

Image: Youtube
Image: Youtube

भाई ने नब्ज पकड़ ली है. धर्म और जाति पर हमारे यहां भोले लोग जल्दी पट जाते हैं. भावुक हो जाते हैं. भावनाओं पर उनको कित्ता भी नचा लो. अब इस भाई के पीछे ढेर सारे बेरोजगारों की फौज होगी लेकिन वो एक लिहाज से महत्वपूर्ण होंगे. वो वोट देने लायक हैं. कोई पार्टी इनको पकड़ लेगी और वो उसके खाते में चले जाएंगे. सबसे सॉलिड धंधा है. मेमे बनाना शुरू करो और राजा बाबू बन जाओ.

ये एक और वीडियो देख लो. इसे मीलार्ड अर्थात सुप्रीम कोर्ट को समर्पित किया गया है. दिल्ली में पटाखा बिकना बैन होने के बाद ये सुप्रीम कोर्ट को चिढ़ा रहे हैं. अगर बेचते तो कुछ बात भी थी. ऐसी गीदड़भभकी किस काम की?

एक वीडियो और देख लो. जिससे पता चलता है कि भाई को पूजा करने के लिए मंदिरों में कोई इंट्रेस्ट नहीं रह गया. मस्जिद में पूजा होगी तो भगवान परम प्रसन्न हो जाएंगे. अब भगवान भले प्रसन्न हों या न हों, इनके चेले चपाटे तो प्रसन्न होंगे ही.

चलो मेमे वाले भैया की कहानी बहुत हो गई. आपका टेम खोटी करने के लिए सॉरी रहेगा. लेकिन अपने आस पास के ऐसे अजूबों को जानना भी आपका अधिकार है. हमारा वादा है जो चीज आपको व्हाट्सऐप पर नहीं मिलेगी, वो सब देंगे. टेंसन न लो.

अब एक वीडियो ये भी देख लो. ताजमहल हमारी संस्कृति का हिस्सा क्यों नहीं है, पता चल जाएगा.


ये भी पढ़ें:

देश में ‘मेमे’ के नए चेहरे दीपक शर्मा का एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू

क्या उत्तर प्रदेश सरकार सच में ताजमहल को किनारे कर रही है?

‘मुग़लों के बारे में वो झूठ, जिसे बार-बार दोहराकर आपको रटाया जा रहा है’

इस मस्जिद में ऐसा क्या खास है कि मोदी जापान के पीएम शिंजो को लेकर वहां जा रहे हैं?

इस आदमी का पोज़ आपको फ़नी लगा तो अपने फ़न को रिपेयर कर लीजिए

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

वो 5 ठां मलयाली फिल्में, जो आपको सारी हिंदी फिल्में छोड़कर फुर्ती में देख डालनी चाहिए

ये ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें देखने के बाद आप खुद से बात करेंगे.

अमेरिका में भारत के नाम का डंका बजाने वाले भारत के इस राष्ट्रपति की ये 15 बातें सुनिए

आज बरसी है डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की.

मनोज बाजपेयी और जैक्लीन की वो नेटफ्लिक्स फिल्म, जो रिलीज़ से पहले अपनी पूरी कहानी बता चुकी

'मिसज़ सीरियल किलर' ट्रेलर- जैक्लीन के करियर की पहली फिल्म जिसमें वो रोमैंस के अलावा कुछ और करेंगी.

मेरी मूवी लिस्ट: वो पांच फिल्में जो आपके दिमाग की गजब कसरत करा देंगी

देखने के बाद सोचेंगे अब तक क्यों नहीं देखी थी. ये मूवी रेकमेंडेशन लाई हैं हमारी साथी प्रेरणा.

वो 5 वेब सीरीज़ जो फ़ैमिली के साथ बिना नर्वस हुए देख सकते हैं

'मेरी मूवी लिस्ट' सीरीज़ में आज की रेकमेंडेशन दी हैं हमारे साथी दर्पण ने.

'सबसे अक़्लमंद जीवित व्यक्ति' कहे जाने वाले युवाल की कोरोना से जुड़ी 28 बातें, सदियां याद रखेंगी

'संकट के समय में लोग बहुत जल्दी अपना विचार बदल सकते हैं.'

वो 6 कमाल की क्रिकेट सीरीज़ और डॉक्यूमेंट्री फ़िल्में जो आपको ऑनलाइन ज़रूर देखनी चाहिए

इस खेल से इश्क़ दोगुना हो जाएगा, कसम से! 'मेरी मूवी लिस्ट' सीरीज़ में आज की रेकमेंडेशन हमारे साथी अभिषेक की.

पहाड़ों के इन छह अद्भुत टूरिस्ट डेस्टिनेशन में से आपने कितने देखे हैं?

लॉकडाउन के बाद घूमने जाने के लिए अभी से जगह चुन लें.

बलराज साहनी की 4 फेवरेट फिल्में : खुद उन्हीं के शब्दों में

शाहरुख, आमिर, अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स के फेवरेट एक्टर थे बलराज साहनी.

लॉकडाउन का ग़म ग़लत करना है, तो ये पांच मज़ेदार मराठी फ़िल्में देख डालिए

एक से बढ़कर एक हैं.