Submit your post

Follow Us

कंटेस्टेंट से 'चाइनीज़' में बात करने वाले हंगामे पर राघव का जवाब आया

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. लल्लनटॉप के इस स्पेशल सिनेमा शो में आपको बेहद कम समय में ज़्यादा से ज़्यादा फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरें हम आपको बताते हैं. आज की ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. 17 दिसंबर को रिलीज़ होगी ‘स्पाइडर मैन-नो वे होम’

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा की. टॉम हॉलैंड की फिल्म ‘स्पाइडर मैन-नो वे होम’ 17 दिसंबर को इंडिया में रिलीज़ होगी. सोनी पिक्चर्स ने कल फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की.

ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ की जाएगी.

2. वेंकटेश की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

मलयालम हिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ की तेलुगु रीमेक का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. इस तेलुगु वर्जन में एक्टर वेंकेटेश दग्गुबाती, मीना और सुप्रिया नज़र आएंगे. इसे 25 नवंबर को अमेज़ॉन प्राइम पर प्रीमियर किया जाएगा.

3. 11 साल के रिलेशनशिप के बाद राजकुमार-पत्रलेखा ने की शादी

एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा, 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. करीब 11 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली. सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है. पत्रलेखा की ओढ़ी हुई चुनरी खूब वायरल हो रही है.  

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

जिसमें बंगाली भाषा में राजकुमार राव के लिए स्पेशल नोट लिखा है. पत्रलेखा की चुनरी पर लिखा है, ‘इस प्यार भरे दिल को मैं तुम्हें सौंपती हूं.’ राज और पत्रलेखा ने खूबसूरत कैप्शन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

4. ऋचा चड्ढा स्टारर ‘इनसाइड एज 3’, 03 दिसंबर को होगी रिलीज़

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की ओरिजनल वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई है. 03 दिसंबर को इसकी स्ट्रीमिंग की जाएगी. क्रिकेट पर बनी इस सीरीज़ में खेल में होने वाली पॉलिटिक्स, पावर और पैसों के हेर-फेर को दिखाया जाएगा. शो में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी और सयानी गुप्ता लीड रोल में दिखाई देंगे.

5. राजकुमार-भूमि की ‘बधाई दो’ 04 फरवरी को होगी रिलीज़

राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ की रिलीज़ डेट आ गई है. आज सुबह मेकर्स ने ट्वीट करके बताया कि ये फिल्म 04 फरवरी 2022 को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में राजकुमार एक पुलिस ऑफिसर और भूमि एक पीटी टीचर के रोल में नज़र आएंगी.

6. प्रभास के फैन्स का ‘राधे-श्याम’ के मेकर्स पर फूटा गुस्सा

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे-श्याम’ का लिरिकल वीडियो कल रिलीज़ किया गया. जिसके एनिमेटेड वीडियो में प्रभास और पूजा दिखाई दे रहे हैं. बट, फैन्स इस लिरिकल वीडियो से खुश नज़र नहीं आ रहे. तभी तो ट्विटर पर उन्होंने मेकर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लिरिकल वीडियो के आने के बाद ट्विटर पर #WorstBannerUVCreations ट्रेंड कर रहा है. जिसमें लोग लिरिकल वीडियो को लेट से रिलीज़ करने के लिए कोस रहे हैं. इसे पहले 15 नवंबर शाम पांच बजे पब्लिश किया जाना था. मगर किसी टेक्निकल कारणों से इसे रात आठ बजे रिलीज़ किया गया. इसी के बाद फैन्स भड़क गए. लोगों का ये भी कहना है कि ‘राधे-श्याम’ से जुड़ा कोई ओरिजनल वीडियो या फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ क्यों नहीं किया जा रहा है. प्रभास के एक फैन ने ट्वीट किया. लिखा, ”ये क्या है यूवी क्रिएशन्स, आपसे ऐसी उम्मीद नहीं की थी. प्लीज़ जल्दी से जल्दी कुछ अपडेट दें.”

Radhe Shyam Prabhas

एक ने लिखा, ”मैं यूवी क्रिएशन्स की नस-नस से वाकिफ हूं, इन्हें पता है फैन्स के इमोशन के साथ कैसे खेलना है.” किसी ने यूवी क्रिएशन्स को डीले क्रिएशन्स का नाम दिया तो किसी ने इसके पोस्टर पर रेस्ट इन पीस लिख दिया. कई लोगों ने यूवी क्रिएशन्स को बैन करने तक की अपील कर दी.

7. एक्टर सूर्या के सपोर्ट में ट्रेंड हुआ #WeStandWithSuriya

एक्टर सूर्या की फिल्म ‘जय भीम’ को लेकर विवाद चल रहा है. जिस वजह से फिल्म के मेकर्स, एक्टर सूर्या और अमेज़न प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा गया है. कुछ लोगों का कहना था कि ‘जय भीम’ में कुछ दृश्य वन्नियार समुदाय को बदनाम करते हैं. उन्होंने मेकर्स को नोटिस भेजकर फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने और पांच करोड़ रुपये मुआवज़ा देने की मांग की है. मगर लोग सूर्या का सपोर्ट करने में पीछे नहीं हट रहे. ट्विटर पर #WeStandWithSuriya ट्रेंड होने लगा.

सूर्या और फिल्म के समर्थकों को उनका फुल सपोर्ट मिला. एक फैन ने लिखा, ”कोई भी फिल्म जो समाज की गंदी सच्चाई को दिखाती है, वो कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन जाती है. ठीक वैसे ही जैसे हम अपने घर की सारी गंदगी को कार्पेट के नीचे रखना चाहते हैं.”

फिल्म मेकर वेंकट प्रभु ने ट्वीट किया. लिखा, ”जो सच है हम उसके साथ खड़े हैं भले चाहे हमें अकेले ही क्यों ना खड़े रहना पड़े.”’

Tweet Jai Bheem 1

‘जय भीम’, दो नवंबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. जिसका रिव्यू भी आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएगा.

8. डांस रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट के इंट्रोडक्शन को लेकर बवाल

अगली खबर टीवी होस्ट राघव जुयाल की. जिनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये क्लिप डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का है. जिसके एक एपिसोड में राघव, गुंजन सिन्हा नाम की एक कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन करवा रहे हैं. असम के गुवाहाटी से आई इस लड़की को इंट्रोड्यूस करते वक्त राघव कहते हैं कि उसे चाइनीज़ भाषा आती है. बस उनकी इस लाइन को लेकर बवाल मचा हुआ है. लोग राघव को कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि राघव, गुंजन को चाइनीज़ कह रहे हैं और असमीज़, चाइनीज़ नहीं होते. असम के चीफ मिनिस्टर हिमंत बिस्वा ने भी इस वीडियो पर लिखते हुए इसे शर्मनाक बताया है. वहीं राघव ने चार मिनट का एक लंबा वीडियो शेयर किया है. जिसमें इस घटना को लेकर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि बिना पूरा एपिसोड देखे उन्हें जज करना सही नहीं. आप भी देखिए राघव ने अपनी सफाई में क्या कहा.


View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)


वैसे राघव की बातों को माने तो उनका उद्देश्य कोई रेसिस्ट टिप्पणी करना नहीं था. बट नॉर्थ-ईस्ट के लोगों के साथ इस तरह की घटनाएं बहुत आम है. अक्सर उनका मज़ाक भी उड़ाया जाता रहा है. ये बेहद दुख की बात है मगर सच यही है.

9. पत्नी के इलाज के लिए फिल्ममेकर बी सुभाष ने मांगी मदद

मिथुन चक्रवर्ती की ‘डिस्को डांसर’ बनाने वाले फिल्ममेकर बी सुभाष इन दिनों आर्थिक तंगी से गुज़र रहे हैं. उनकी पत्नी तिलोत्तमा बब्बर के इलाज के लिए उन्होंने क्राउड फंडिंग का सहारा लिया है और लोगों से मदद की गुहार लगायी है. तिलोत्तमा को लंग्स से जुड़ी बीमारी है. जिसके लिए करीब 30 लाख रुपयों की ज़रूरत है. एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर क्राउड फंडिंग के इस पोस्ट को शेयर किया है.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. अगर आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘सूर्यवंशी’ में मुस्लिम विलेन की बात पर रोहित शेट्टी ने जो कहा, सुनकर दिमाग खुल जाएगा!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: टर्टल

फिल्म रिव्यू: टर्टल

एक्टिंग की दुनिया में अपना अलग मुकाम बना चुके संजय मिश्रा की नई फिल्म 'टर्टल' यानी कछुआ कैसी है?

वेब सीरीज़ रिव्यू- अनपॉज़्ड: नया सफर

वेब सीरीज़ रिव्यू- अनपॉज़्ड: नया सफर

इस सीरीज़ की सभी 5 कहानियों में एक चीज़ कॉमन है- सबकुछ बेहतर हो जाने की उम्मीद.

'रॉकेट बॉयज़' में क्या ख़ास है, जो दो महान वैज्ञानिक विक्रम साराभाई और होमी भाभा की कहानी दिखाएगी?

'रॉकेट बॉयज़' में क्या ख़ास है, जो दो महान वैज्ञानिक विक्रम साराभाई और होमी भाभा की कहानी दिखाएगी?

ट्रेलर आया है, जिसमें एक बड़े वैज्ञानिक का कैमियो भी है.

मूवी रिव्यू: 36 फार्महाउस

मूवी रिव्यू: 36 फार्महाउस

अगर Knives Out को बहुत ही बुरे ढंग से बनाया जाए, तो रिज़ल्ट ’36 फार्महाउस’ जैसी फिल्म होगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

'ये काली काली आंखें' में आपको बहुत सी ऐसी चीज़ें दिखेंगी, जो आप पहले देख चुके हैं. बस उन चीज़ों के मायने, यहां थोड़ा हटके हैं.

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

न ही इसे सिरे से खारिज किया जा सकता है, न ही इसे मस्ट वॉच की कैटेगरी में रखा जा सकता है

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.