Submit your post

Follow Us

Dabangg 3 से सलमान खान का दनदनाता हुआ पहला ऑफिशियल वीडियो आ गया है

78
शेयर्स

सलमान खान फिलहाल इंडस्ट्री के सबसे कमाऊ और व्यस्त स्टार्स में गिने जाते हैं. वो बात अलग है कि उनकी पिछली चार में से दो फिल्में नहीं चली हैं. फिर  उनके हाथ से संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ भी फिसलती नज़र आ रही है. लेकिन भाई के पास फिल्मों की कमी नहीं है. उन्होंने ‘इंशाअल्लाह’ वाली तारीख को अपनी किसी और फिल्म के लिए बुक कर लिया है. और  इस साल क्रिसमस पर तो ‘दबंग 3’ आ ही रही है. खबर है इसी फिल्म के बारे में. ‘दबंग 3’ के पोस्टर्स वगैरह आने के बाद फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है.

1) फिल्म से ऑफिशियल तौर पर 17 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में चलते हुए सलमान को जमीन पर रखा कैमरा कैप्चर करता है. वो आगे आते हैं और रास्ते में पड़ी हुए एक चीज़ को पांव से मारकर दूर करते हुए कहते हैं- ‘स्वागत तो करो हमारा’. अगर आपको याद तो ‘दबंग 2’ की टैगलाइन थी- ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’. और ये लाइन उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी हुई थी. लेकिन ‘दबंग 3’ में उसी लाइन को थोड़ा तोड़-मरोड़कर यूज़ करना मामले को कमज़ोर करता है. फिल्म का मोशन पोस्टर आप नीचे देख सकते हैं:

2) फिल्म की कहानी के बारे में पहले बताया जा रहा था कि ये ‘दबंग’ सीरीज़ की प्रीक्वल फिल्म होगी. असल में मामला थोड़ा अलग है. ‘दबंग 3’ में हमें एक यंग चुलबुल पांडे से एक राउडी पुलिसवाले बनने की जर्नी देखने को मिलेगी. लेकिन मेन कहानी आज के ही दौर में घटेगी. फिल्म का जो मेन विलेन है, उससे चुलबुल का कनेक्शन भी जवानी वाले दौर का ही है. इसलिए कहानी को एस्टैबलिश करने के लिए चुलबुल के जवानी वाले हिस्से को फ्लैशबैक की मदद से दिखाया जाएगा. बाकी पिछली फिल्म वाले सारे मसाले इसमें भी बरकरार रखे गए हैं. ये बात आप मोशन पोस्टर और टैगलाइन से समझ ही गए होंगे.

'दबंग 3' से सलमान खान का फर्स्ट लुक.
‘दबंग 3’ से सलमान खान का फर्स्ट लुक.

3) इस फिल्म में सलमान खान (चुलबुल पांडे), अरबाज खान (मक्खनचंद पांडे) और सोनाक्षी सिन्हा (रज्जो) अपने पिछले किरदारों को ही आगे बढ़ाते नज़र आएंगे. फिल्म का सरप्राइज़ एलिमेंट हैं इसके विलेन. ‘दबंग’ में सोनू सूद, ‘दबंग 2’ में प्रकाश राज के बाद सीरीज़ की तीसरी किस्त में मुख्य विलेन का रोल करेंगे कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप. सुदीप इससे पहले राम गोपाल वर्मा डायरेक्टेड ‘फूंक’ और ‘रण’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके. इसके अलावा उनकी ‘रक्तचरित्र’ और ‘ईगा ( मक्खी)’ जैसी हिंदी में डब फिल्में भी काफी हिट रही थीं. इनके अलावा फिल्म में राजेश शर्मा (तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, धोनी) और साई मांजरेकर (एक्टर-फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी) भी अहम रोल निभाते नज़र आएंगे. साई की ये डेब्यू फिल्म होगी, जिसमें वो सलमान के जवानी वाले हिस्से में उनकी लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करेंगी.

विलेन का रोल करने वाले एक्टर सुदीप के साथ सलमान खान और दूसरी तस्वीर में बतौर एक्टर 'दबंग' फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रह चुके महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर.
विलेन का रोल करने वाले एक्टर सुदीप के साथ सलमान खान और दूसरी तस्वीर में बतौर एक्टर ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रह चुके महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर.

4) 1 अप्रैल, 2019 से सलमान के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ये टीम 4 अप्रैल को जॉइन की. इस फिल्म के लिए सलमान अपनी जन्मभूमि इंदौर पहुंचे हैं. मध्यप्रदेश के माहेश्वर और मांडलेश्वर में ‘दबंग 3’ का 13 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है. सलमान ने बताया कि वो उस जगह लौटकर आए हैं, जहां उनके दादाजी पुलिस में नौकरी के दौरान पोस्टेड थे. शूटिंग की शुरुआत फिल्म के टाइटल ट्रैक से हुई है. इस गाने को 500 बैक डांसर्स के साथ शूट किया गया है. गाने की शूटिंग का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें सलमान खान डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. बाद में उस वीडियो को इंटरनेट से हटवा दिया गया. और सलमान ने सेट पर सिक्योरिटी भी टाइट करवा दी. कुछ ही दिन पहले सलमान का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसे लोग दबंग 3 की शूटिंग के दौरान की ही बता रहे हैं. वो वीडियो आप यहां देख सकते हैं:


View this post on Instagram

#dabangg3 shooting

A post shared by 💥Mr zeeshu 786💥 (@mr_zeeshu_786) on

5) फिल्म की शूटिंग अभी कायदे से चालू भी नहीं हुई थी और विवादों पहले शुरू हो गए. माहेश्वर में सलमान के सेट से एक फोटो पब्लिक में आई है. ये फोटो है एक शिवलिंग की, जिसे लकड़ियों से ढ़ंक दिया गया था. कुछ राजनीतिक पार्टियों का मानना है कि इससे जनता की धार्मिक भावना आहत हो सकती है. लेकिन सलमान ने इस मामले पर कहा है कि शिवलिंग को इसलिए ढंका गया था, ताकि शूटिंग के दौरान भाग-दौड़ में किसी का पांव उस पर न पड़ा जाए. उसकी पवित्रता को बनाए रखने के लिए उसे ढंककर रखा गया था. और उसकी सुरक्षा के लिए उसके आसपास दो आदमी भी तैनात किए गए थे.

'दबंग 3' के सेट पर ढ़ंककर रखा शिवलिंग, जिस पर विवाद हो गया था.
‘दबंग 3’ के सेट पर ढ़ंककर रखा शिवलिंग, जिस पर विवाद हो गया था.

6) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रभुदेवा. बतौर डायरेक्टर ‘दबंग 3’ प्रभुदेवा की सातवीं हिंदी फिल्म है. ‘वॉन्टेड’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से प्रभु अब तक ‘राउडी राठोर’, ‘रमैया वस्तावैया’, ‘आर. राजकुमार’, ‘एक्शन जैक्सन’ और ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. इसमें उनका सक्सेस रेट 50 परसेंट है. वहीं बतौर एक्टर वो आखिरी बार फिल्म ‘तुतक तुतक तूतिया’ नाम की हिंदी फिल्म में नज़र आए थे. आने वाले दिनों में वो रेमो डिसूजा की वरुण धवन स्टारर डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में नज़र आएंगे. फिल्म को क्रिसमस वाले वीकेंड में रिलीज़ करने की तैयारी है. ‘दबंग 3’ की रिलीज़ डेट 20 दिसंबर, 2019 बताई जा रही है.


वीडियो देखें: भंसाली की फिल्म को ‘कुत्ता भी देखने नहीं गया’ कहने के बाद सलमान और भंसाली कैसे साथ आ गए?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

गैंग्स ऑफ वासेपुर की मेकिंग से जुड़ी ये 24 बातें जानते हैं आप?

अनुराग कश्यप के बड्डे के मौके पर जानिए दो हिस्सों वाली इस फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़ी बहुत सी बातें हैं. देखें, आप कितनी जानते हैं.

फिल्म रिव्यू: छिछोरे

उम्मीद से ज़्यादा उम्मीद पर खरी उतरने वाली फिल्म.

ट्रेलर रिव्यू झलकीः बाल मजदूरी पर बनी ये फिल्म समय निकालकर देखनी ही चाहिए

शहर लाकर मजदूरी में धकेले गए भाई को ढूंढ़ती बच्ची की कहानी.

जब अपना स्कूल बचाने के लिए बच्चों को पूरे गांव से लड़ना पड़ा

क्या उनका स्कूल बच सका?

फिल्म रिव्यू: साहो

सह सको तो सहो.

संजय दत्त की अगली फिल्म, जो उन्हें सुपरस्टार वाला खोया रुतबा वापस दिला सकती है

'प्रस्थानम' ट्रेलर फिल्म के सफल होने वाली बात पर जोरदार मुहर लगा रही है.

सेक्रेड गेम्स 2: रिव्यू

त्रिवेदी के बाद अब 'साल का सवाल', क्या अगला सीज़न भी आएगा?

फिल्म रिव्यू: बाटला हाउस

असल घटना से प्रेरित होते हुए भी असलियत के बहुत करीब नहीं है. लेकिन बहुत फर्जी होने की शिकायत भी इस फिल्म से नहीं की जा सकती.

फिल्म रिव्यू: मिशन मंगल

फील गुड कराने वाली फिल्म.

दीपक डोबरियाल की एक शब्दशः स्पीचलेस कर देने वाली फिल्म: 'बाबा'

दीपक ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग का एवरेस्ट छू लिया है.