Submit your post

Follow Us

शाहरुख खान को इंटरनेट पर लोगों ने फर्जी में क्यों ट्रोल कर दिया?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें आपको यहां मिल जाती हैं. कम समय में ज़्यादा खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. आज के फिल्मी अपडेट में पढ़िए विशाल भारद्वाज की नई फिल्म के बारे में जिसमें तब्बू नज़र आने वाली हैं. साथ ही शाहरुख खान के बारे में जिन्हें इंटरनेट पर लोगों ने ज़बरदस्ती ट्रोल कर दिया.

1. शूजीत सरकार की ‘डीप 6’ का बुसान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

पहली खबर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की. जो छह अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलने वाला है. इस फेस्टिवल में शूजीत सरकार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘डीप 6’ का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा. मधुजा मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फेस्टिवल के ‘अ विंडो ऑफ एशियन सिनेमा’ सेक्शन में दिखाई जाएगी.

तिलोतमा, चंदन रॉय, सुमित ठाकुर और माया घोष स्टारर इस फिल्म की कहानी का सेट कोलकाता का है. जहां एक औरत, राजनीति में कदम रखना चहती है. मूवी में लेट एक्टर सौमित्र चटर्जी का भी गेस्ट अपीरिएंस होगा.

2. विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखेंगे तब्बू, अली फज़ल और वामिका

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसका नाम होगा ‘खूफिया’. ये सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी. मूवी में तब्बू, अली फज़ल, आशीष विद्यार्थी, वामिका गब्बी नज़र आएंगे. तब्बू का विशाल भारद्वाज के साथ ये तीसरा प्रोजेक्ट होगा. दोनों इससे पहले ‘मकबूल’ और ‘हैदर’ में साथ काम कर चुके हैं.

इस फिल्म की कहानी क्या होगी अभी इससे पर्दा नहीं उठा है. जैसे ही कुछ पता लगेगा हम आपको फौरन अपडेट दे देंगे. विशाल भारद्वाज ने आखिरी फिल्म डायरेक्ट की थी साल 2018 में आई ‘पटाखा’. जिसमें राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा नज़र आए थे.

3. कियारा अडवाणी को मिलेगा स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवॉर्ड

कियारा अडवाणी हाल ही में फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आई थीं. जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब खबर है कि इस फिल्म के लिए कियारा को स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. प्रियदर्शनी एकेडमी ने अपनी 37वीं एनिवर्सरी पर इस सम्मान की घोषणा की. एकेडमी का मानना है कि कियारा ने कम समय में अपनी बड़ी पहचान बना ली है. उनका नाम विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ लिया जाता है.

4. डिस्कवरी के एडवेंचर शो में बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे विक्की कौशल

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि अजय देवगन जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ ‘इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स’ शो में नज़र आएंगे. अब खबर है कि डिस्कवरी के इस फेमस शो का हिस्सा विक्की कौशल भी बन सकते हैं. रिपोर्टस के मुताबिक अजय देवगन के बाद विक्की कौशल इसके एक एपिसोड की शूटिंग करेंगे. जो मालदीव में की जाएगी. फिलहाल अजय देवगन भी इसकी शूटिंग मालदीव में ही करेंगे. इस शो को डिस्कवरी प्लस ऐप पर रिलीज़ किया जाएगा. ये एक सर्वाइवल रिएलिटी शो है. जिसमें कई इंडियन सेलिब्रिटीज़ जैसे अक्षय कुमार, रजनीकांत, पीएम मोदी भी दिखाई दे चुके हैं.

5. प्रियंका चोपड़ा को ‘द प्रड्यूसर गिल्ड ऑफ अमेरिका’ ने नया सदस्य चुना

प्रियंका चोपड़ा को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका यानी पीजीए का नया सदस्य चुन लिया गया है. पीजीए एक गैर-लाभकारी व्यापार संगठन है जो फिल्म, टीवी और न्यू मीडिया में प्रोडक्शन टीम के सभी सदस्यों को सिक्योरिटी देती है और उनका प्रमोशन भी करती है. स्क्रिप्टेड, नॉन-फिक्शन, डॉक्यूमेंट्री, एनिमेशन और न्यू मीडिया क्षेत्र में इसके आठ हज़ार से अधिक मेंबर्स हैं. पीजीए ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका को नए सदस्य बनाए जाने की अनाउंसमेंट की है.

6. दिलीप कुमार का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया जाएगा

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का 07 जुलाई को निधन हो गया. अब उनके फैमिली फ्रेंड फैसल फारुकी ने बताया कि वो दिलीप कुमार का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद करने जा रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि दिलीप कुमार की वाइफ सायरा बानो की सहमति के बाद ही इस डिसिज़न को लिया गया है. फैसल ने दिलीप साब के अकाउंट से ट्वीट किया. लिखा, ”काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद सायरा बानो जी की सहमति से मैंने प्रिय दिलीप कुमार साहब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है. आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.”

इसी अकाउंट से ही दिलीप कुमार और सायरा बानो के हेल्थ अपडेट शेयर किए जाते थे. उनके निधन के खबर की पुष्टी भी इसी अकाउंट से दी गई थी. मगर अब उनका ये अकाउंट बंद कर दिया जाएगा.

7. ट्विटर पर ट्रेंड हुए #BoycottShahRukhKhan का बीजेपी कनेक्शन

अब बात शाहरुख खान की. जिनके पीछे आज ट्विटर के कुछ यूज़र्स हाथ-पैर मुंह धोकर नहीं बल्कि नहा-धोकर पड़ गए हैं. दरअसल सुबह से ट्विटर पर एक हैशटैग चल रहा है. #BoycottShahRukhKhan. इसकी वजह और इसका ओर-छोर उनकी आने वाली एक फिल्म है. लेकिन इस हैशटैग के अंडर लोगों ने शाहरुख खान के पुराने वीडियोज़ भी भुना लिए, पुराने इंटरव्यूज़ भी चला दिए, उनकी फिल्में, उनके रोल यहां तक की पुरानी फोटोज़ तक को नहीं छोड़ा. लोगों ने शाहरुख की एक तस्वीर शेयर करनी शुरू की. जिसमें वो पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ दिख रहे हैं. उनके पुराने टॉलरेंस और इनटॉलरेंस वाले इंटरव्यूज़ खोज निकाले. और तो और जब कुछ समझ नहीं आया तो सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान को भी मामले में घसीट लाए. इनसाइडर-आउटसाइडर की बात करने लगे.

Trending

हमने बहुत खोज-बीन की तो पता चला इस ट्रेंड की शुरुआत की बीजेपी हरियाणा के आईटीसेल इंचार्ज अरुण यादव ने. उन्होंने एक लाइन की फुलझड़ी छोड़ी. लिखा, ”मैं शाहरुख खान की फिल्मों का बहिष्कार करता हूं.” बस आग अपने आप लग गई. ये सिलसिला ऐसा बढ़ा कि ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. हमने उन्हें फोन घुमाया. अरुण से पूछा कि आखिर शाहरुख के पीछे वो क्यों पड़े हैं? तो सुई सुदर्शन न्यूज़ वाले सुरेश चव्हाणके की तरफ घूम गई. वही सुरेश चव्हाणके जिन्होंने नौकरशाही जिहाद से लेकर सिविल सेवाओं में मुस्लिमों की कथित घुसपैठ की बात कही थी और खूब कायदे से ट्रोल हुए थे. अरुण ने कहा, ”दो-तीन दिन से शाहरुख खान की टीम लगातार सुदर्शन न्यूज़ के मालिक सुरेश चव्हाणके, जो काफी हिंदुत्व रिलेटेड न्यूज़ उजागर करते है, उनके खिलाफ ट्रेंड चला रहे हैं. उनके खिलाफ देशद्रोही सुरेश चव्हाणके जैसे ट्रेंड चल रहे थे. शाहरुख के फैन क्लब्स और उनकी टीम सुरेश के खिलाफ ये ट्रेंड चलवा रहे हैं. क्योंकि उन्होंने अपने टीवी चैनल पर शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बातें कही थीं. तब से वो अग्रेसिव होकर उनके पीछे पड़े हैं. तो बस मैं उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं और उसी के चलते मैंने ये ट्वीट किया है.” सुरेश चव्हाणके ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया. उन्होंने भी आरोप लगाया कि शाहरुख खान की गैंग उनके पीछे पड़ी हुई है. उन्होंने शाहरुख के फैंस को भाड़े का टट्टू भी कह डाला.  

वैसे जिन्हें पता नहीं है उन्हें बता दें कि अभी तक शाहरुख की ‘पठान’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तक नहीं हुई है. फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है मगर ये सिर्फ एक टेंटेटिव टाइटल है. खैर, कुछ लोग इस हिंदू-मुस्लिम के चक्कर में ऐसा पड़े कि आमिर-सलमान तक की फिल्मों को बॉयकॉट करने की बात करने लगे.

8. एक्टर सोनू सूद के घर और ऑफिस पहुंची आईटी डिपार्टमेंट की टीम

15 सितंबर को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक्टर सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया. ये सर्वे क्यों किया जा रहा है इस विषय पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आईटी अधिकारी सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम डॉक्यूमेंट्स की जांच कर रहे हैं. साथ ही उन संस्थाओं की भी जांच की जा रही है, जिनसे सोनू सूद जुड़े हुए हैं. कोरोनाकाल में सोनू सूद ने बहुत से लोगों की मदद की थी. उनके इस काम की तारीफ हुई. खैर, सोनू के यहां आईटी डिपार्टमेंट की टीम के पहुंचने के बाद लोगों के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं. लोगों का कहना है कि सरकार सोनू को डराना चाहती है बस. इसलिए उनके घर पर ये सर्वे हो रहा है. कुछ लोगों ने तो मज़े भी लिए. कहा- ”बाद में पता चलेगा कि आईटी सेल वाले खुद सोनू सूद के घर उनसे मदद मांगने गए थे.”

9. सलमान खान के बाद करीना कपूर को एयरपोर्ट पर जांच के लिए रोका

बीते दिनों सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी जांच के लिए सलमान खान को रोका गया था. जिसके बाद उन्हें रोकने वाले ऑफिसर की खूब तारीफ भी हुई थी. अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एयरपोर्ट पर करीना कपूर खान को चेकिंग के लिए रोक लिया गया. वीडियो में करीना, सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर जाती हुई दिखती हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


सैफ तो एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं लेकिन करीना कपूर के पेपर्स जांचने के लिए उन्हें रोका जाता है. सारी चेकिंग के बाद वो भी अंदर चली जाती हैं. लोग अब इस वीडियो में दिख रहे ऑफिसर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. और करीना का ये वीडियो वायरल हो गया है.

आज की बड़ी खबरें इतनी ही. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘गरम मसाला’ की एक्ट्रेस निकिता रावल से घर में घुसकर 7 लाख रुपए लूटे

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!