Submit your post

Follow Us

विकी कौशल के छोटे भाई की आने वाली फिल्म का शाहरुख़-सलमान से क्या कनेक्शन है?

पुनर्जन्म में विश्वास पैदा करने वाली तोड़ू फिल्म ‘करण अर्जुन’ का वो गाना याद है?

“भंगड़ा पा ले, आजा आजा”

इस गाने की यही लाइन पकड़ के एक फिल्म बनी है जिसमें नैशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर विकी कौशल के छोटे भाई सनी कौशल लीड रोल में हैं. फिल्म का नाम है ‘भंगड़ा पा ले’. इसका ट्रेलर आ गया है. डांस लवर्स को तो ये ट्रेलर लुभा सकता है मगर, आप अगर डांस प्रेमी नहीं है तो इस फिल्म के बारे में और भी बातें हैं जो हम आपको बताने वाले हैं. वो जान लीजिए फिर ट्रेलर देखने का मन करे तो वो भी देख लेना.

#ट्रेलर में क्या है?

फिल्म भंगड़ा पा ले का थीम पंजाब के ट्रेडिशनल डांस फॉर्म भंगड़ा पर बेस्ड है. एक लड़का (सनी कौशल) है जिसका मानना है कि भांगड़ा डांस फॉर्म से ज़्यादा पंजाबियों का इमोशन है. इसलिए वो इसे पूरी दुनिया में फेमस और अपने परिवार का नाम रोशन करना चाहता है. इसलिए वो लंदन में होने जा रहे एक डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेता है. वहीं एक लड़की है (रुखसार ढिल्लों) जो खुद को भांगड़ा की एक्सपर्ट मानती है और वो भी लंदन के इस कॉम्पिटिशन को जीतना चाहती है.

ये दोनों अलग- अलग कॉलेज की टीमों से भांगड़ा को लेकर एक-दूसरे से कॉम्पिटिशन करते दिखाई देते हैं. साथ ही दोनों के बीच में नोक-झोंक, खींच-तान और तानेबाज़ी के दौरान दोनों करीब आ जाते हैं और वही होता है जिसे प्यार कहते हैं. अब इन दोनों में से कौन जीतता है, ये क्यों भांगड़ा को लेकर इत्ते भावुक हैं, इस सभी सवालों का जवाब मिलेगा फिल्म में.

अभी ट्रेलर पर बात कर लेते हैं. ट्रेलर में कुछ सीन्स ऐसे भी दिखाई देते हैं जहां सनी आर्मी यूनिफार्म में हैं और भंगड़ा कर रहे हैं. फिर एक अटैक में वो घायल हो जाते हैं और दम तोड़ देते हैं. ये सीक्वेंस देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद इस फिल्म में पुनर्जन्म का कनेक्शन दिखाया जाएगा. और हो सकता है फिल्म के टाइटल की तरह ये वाला पॉइंट भी शाहरुख़-सलमान की फिल्म ‘करण अर्जुन’ से ही इंस्पायर्ड हो.

ट्रेलर के कुछ शॉट्स
ट्रेलर के कुछ शॉट्स

#ट्रेलर की अट्रैक्शन

एक रीमिक्स गाना है. जैसे कि हम सब जानते ही हैं कि आजकल कोई बॉलीवुड फिल्म किसी पुराने गाने को रीमिक्स किए बगैर नहीं बन पाती. तो इसमें भी एक रीमिक्स है जिससे फिल्म का टाइटल लिया गया है. सलमान खान और शाहरुख़ खान की लाभी न भूलने वाली फिल्म ‘करण अर्जुन’ का गाना ‘भंगड़ा पा ले’. इस गाने को जैम8 और ऋषि रिच ने मिलकर बनाया है.

#कौन काम कर रहा है?

लीड हीरो हैं विकी कौशल के छोटे भाई एक्टर सनी कौशल और उनके साथ लीड एक्ट्रेस हैं रुखसार ढिल्लों. सनी कौशल इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नज़र आ चुके हैं, वहीं रुखसार ढिल्लों की ये बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. फिल्म में ‘मिर्ज़ापुर’ वाली स्वीटी, श्रेया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं. इनके अलावा सनी के पापा के रोल में है एक्टर परमीत सेठी और रुखसार की मां के रोल में हैं शीबा चड्ढा.

'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट
‘भंगड़ा पा ले’ की स्टारकास्ट: रुखसार ढिल्लों, सनी कौशल, परमीत सेठी और श्रिया

#बनाई किसने है?

इस फिल्म की डायरेक्टर स्नेहा तौरानी है. स्नेहा टिप्स कंपनी के मालिक रमेश तौरानी की बेटी हैं. स्नेहा ‘वेक अप सिड’, ‘कारवां’ और ‘मर्डर 2’ जैसी फिल्मों की असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं. बतौर डायरेक्टर ‘भंगड़ा पा ले’ स्नेहा की डेब्यू फिल्म है. प्रोड्यूसर की बात करें तो वो रॉनी स्क्रूवाला हैं जिन्होंने सनी के भाई विकी की फिल्म ‘उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ में पैसा लगाया था और ‘ABCD’ जैसी डांस फ्रैंचाइज़ बनाई थी. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म को भी रॉनी ने ABCD की तरह ही बनाने का सोचा है. बाकी फिल्म की स्टोरी और स्क्रीनप्ले लिखा है धीरज रतन ने.

स्नेहा तौरानी अपने पिता रमेश तौरानी के साथ
स्नेहा तौरानी अपने पिता रमेश तौरानी के साथ

#कब आ रही है?

इस फिल्म की रिलीज़ डेट ही फिक्स नहीं हो पा रही थी. पहले बताया जा रहा था कि ये फिल्म 13 सितंबर को आएगी मगर अब जो ट्रेलर आया है उसमें डेट बताई गई है 1 नवंबर की.

अब एन्जॉय करिए फिल्म का ट्रेलर:

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की रगों में क्या है?

एक लघु टिप्पणी दोनों के बीच विवाद पर. जिसमें नसीर ने अनुपम को क्लाउन यानी विदूषक कहा था.

पंगा: मूवी रिव्यू

मूवी देखकर कंगना रनौत को इस दौर की सबसे अच्छी एक्ट्रेस कहने का मन करता है.

फिल्म रिव्यू- स्ट्रीट डांसर 3डी

अगर 'स्ट्रीट डांसर' से डांस निकाल दिया जाए, तो फिल्म स्ट्रीट पर आ जाएगी.

कोड एम: वेब सीरीज़ रिव्यू

सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये सीरीज़ इंडियन आर्मी के किस अंदरूनी राज़ को खोलती है?

जामताड़ा: वेब सीरीज़ रिव्यू

फोन करके आपके अकाउंट से पैसे उड़ाने वालों के ऊपर बनी ये सीरीज़ इस फ्रॉड के कितने डीप में घुसने का साहस करती है?

तान्हाजी: मूवी रिव्यू

क्या अपने ट्रेलर की तरह ही ग्रैंड है अजय देवगन और काजोल की ये मूवी?

फिल्म रिव्यू- छपाक

'छपाक' एक ऐसी फिल्म है, जिसके बारे में हम ये चाहेंगे कि इसकी प्रासंगिकता जल्द से जल्द खत्म हो जाए.

हॉस्टल डेज़: वेब सीरीज़ रिव्यू

हॉस्टल में रह चुके लोगों को अपने वो दिन खूब याद आएंगे.

घोस्ट स्टोरीज़ : मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

करण जौहर, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की जुगलबंदी ने तीसरी बार क्या गुल खिलाया है?

गुड न्यूज़: मूवी रिव्यू

साल की सबसे बेहतरीन कॉमेडी मूवी साल खत्म होते-होते आई है!