Submit your post

Follow Us

इस टीज़र में आयुष्मान ने वो कर दिया जो सलमान, शाहरुख़ करने से पहले 100 बार सोचते

आयुष्मान खुराना की एक और नई फिल्म का टीज़र आ गया है. ‘एक और’ इस लिए कह रहे हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. अब जिस फिल्म की बात हम कर रहे हैं उसका नाम है ‘बाला’. पहले ये फिल्म एक सीरियस प्रॉब्लम में फंसी हुई थी. खैर, प्रॉब्लम पर हम थोड़ा रुककर बात करेंगे. सबसे पहले इसके टीज़र की बात, फिर बाकी ज़रूरी बातें.

# टीज़र में क्या दिख रहा है?

टीजर ओपन होता है, आयुष्मान बाइक पर टशन दिखाते हुए, गाना गाते हुए, वो भी शाहरुख का ‘कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला’ गाते हुए जा रहे होते हैं. लेकिन फिर आता है एक तेज़ हवा का झोंका और उनकी पहनी टोपी उड़ जाती है और साथ ही उड़ जाती है उनके चेहरे की हवाइयां. उसके बाद आयुष्मान बुझी हुई शक्ल बना लेते हैं और बैकग्राउंड में राजेश खन्ना का ‘रहने दो छोड़ो भी जाने दो यार’ बजने लग जाता है. क्यों? ये आप खुद देख लीजिए. मगर उससे पहले ये जान लीजिए कि इस काफी ज़्यादा मज़ेदार टीज़र में दो बातें साफ़ दिखती हैं. पहली, आयुष्मान खुराना के करियर का बढ़ता हुआ ग्राफ. दूसरी, चैलेंजिंग रोल्स चुनने और उन्हें निभाने के गट्स. गट्स इसलिए बोल रहे हैं क्यूंकि अपने करियर के पीक पर ऐसा रोल प्ले करने से पहले कोई भी एक्टर दस बार सोचेगा.

ये रहा टीज़र:

# कहानी क्या है?

ये फिल्म प्रीमच्योर बाल्डनेस यानी कम उम्र में बाल झड़ जाने की प्रॉब्लम के बारे में है. एक लड़का है, जिसका घर का नाम ‘बाला’ है. ज़ाहिर है फिल्म का नाम यहीं से आया है. इस लड़के का केस ये है कि इसके बाल कम उम्र में ही झड़ गए हैं. वो ऑलमोस्ट गंजा हो गया है. सोसाइटी, परिवार हर जगह उसे हीन भावना फील होती है. लोग उसका मज़ाक बनाने लग गए हैं. इसकी शादी होने को है लेकिन गंजेपन को विग से छुपाकर.

# कौन-कौन काम कर रहा है?

लीड हीरो आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में दो हीरोइनें हैं – भूमि पेडणेकर और यामी गौतम. जहां भूमि का रोल एक छोटे शहर की सांवली लड़की का है, वहीं यामी का किरदार उनसे एकदम उलट लखनऊ शहर की सुपर मॉडल का है. फिल्म की कॉमेडी में चार चांद लगाने के लिए अभिषेक बैनर्जी, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा जैसे ज़बरदस्त एक्टर्स को मुख्य भूमिकाओं में कास्ट किया गया है.

# बना कौन रहा है?

इस कॉमेडी फिल्म को वही टीम बना रही है, जिसने राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ बनाई थी. यानी फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. इसकी शूटिंग 6 मई को मुंबई में शुरू हुई थी. लेकिन इसके कुछ हिस्से यूपी के शहर कानपुर में भी शूट किए गए हैं.

D53xuqDWkAAaUiR
# अब वो प्रॉब्लम जान लीजिए

‘बाला’ के मेकर्स पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है. बॉम्बे हाई कोर्ट में केस चल रहा है. और राइटर कमल कांत चंद्रा ने दर्ज करवाया है कि वो इस कहानी के ओरिजिनल राइटर हैं. इस सब के बावजूद फिल्म की शूटिंग का आग़ाज़ हो चुका है. बहरहाल, अगर आप इस मामले की और जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं. इस लिंक पर आपको ‘द लल्लनटॉप’ और रायटर कमल की बातचीत पढ़ने को मिलेगी. जहां उन्होंने इस विवाद और केस फाइल करने के पीछे की पूरी कहानी बताई है.

# आ कब रही है?

फिलहाल ‘बाला’ की रिलीज़ डेट 22 नवंबर, 2019 है. औरअब इसके ट्रेलर का इंतज़ार है. जैसे ही आएगा, आपको अपडेट कर दिया जाएगा! :)


Video: ड्रीम गर्ल का ट्रेलर देखकर लगता है कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में नई छाप छोड़ने वाले हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की रगों में क्या है?

एक लघु टिप्पणी दोनों के बीच विवाद पर. जिसमें नसीर ने अनुपम को क्लाउन यानी विदूषक कहा था.

पंगा: मूवी रिव्यू

मूवी देखकर कंगना रनौत को इस दौर की सबसे अच्छी एक्ट्रेस कहने का मन करता है.

फिल्म रिव्यू- स्ट्रीट डांसर 3डी

अगर 'स्ट्रीट डांसर' से डांस निकाल दिया जाए, तो फिल्म स्ट्रीट पर आ जाएगी.

कोड एम: वेब सीरीज़ रिव्यू

सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये सीरीज़ इंडियन आर्मी के किस अंदरूनी राज़ को खोलती है?

जामताड़ा: वेब सीरीज़ रिव्यू

फोन करके आपके अकाउंट से पैसे उड़ाने वालों के ऊपर बनी ये सीरीज़ इस फ्रॉड के कितने डीप में घुसने का साहस करती है?

तान्हाजी: मूवी रिव्यू

क्या अपने ट्रेलर की तरह ही ग्रैंड है अजय देवगन और काजोल की ये मूवी?

फिल्म रिव्यू- छपाक

'छपाक' एक ऐसी फिल्म है, जिसके बारे में हम ये चाहेंगे कि इसकी प्रासंगिकता जल्द से जल्द खत्म हो जाए.

हॉस्टल डेज़: वेब सीरीज़ रिव्यू

हॉस्टल में रह चुके लोगों को अपने वो दिन खूब याद आएंगे.

घोस्ट स्टोरीज़ : मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

करण जौहर, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की जुगलबंदी ने तीसरी बार क्या गुल खिलाया है?

गुड न्यूज़: मूवी रिव्यू

साल की सबसे बेहतरीन कॉमेडी मूवी साल खत्म होते-होते आई है!