Submit your post

रोजाना लल्लनटॉप न्यूज चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं !

Follow Us

इस फिल्म से आयुष्मान खुराना फिर बॉक्स ऑफिस की खिड़की तोड़ने के लिए तैयार हैं

1.02 K
शेयर्स

पहले ‘अंधाधुन’ फिर ‘बधाई हो’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आयुष्मान ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगाई हुई थी. और अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट भी कर दिया है. फिल्म का नाम है ‘ड्रीम गर्ल.’ आयुष्मान ने इसका एक टीज़र वीडियो शेयर करके जनता को बताया है. इस वीडियो में वो अपनी क्रिएटिव टीम से सजेशन मांग रहे हैं. टीम मेंबर्स आयुष्मान को उनके पहले निभाए रोल्स जैसे ही रोल सजेस्ट कर रहे हैं. और आयुष्मान उन रोल्स को सुनकर झटक कर बोलते सुनाई देते हैं कि ‘नहीं बनना दिल्ली वाला लड़का, नहीं करने पहले जैसे रोल. कुछ नया बताओ’. फिर वीडियो के एंड में आयुष्मान को कॉफ़ी देने आया एक बंदा अपनी स्क्रिप्ट देता हैं. आयुष्मान स्क्रिप्ट पढ़कर खुशी से उस बंदे को गले लगा लेते हैं. फिर फाइनली वो अपनी आने वाली फिल्म का नाम सबको बता दते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने एक मैसेज भी लिखा है- “जो रोल मेरे लिए संभव हो सकता था वो मैंने सोचा लेकिन ये रोल मेरे दिमाग में कभी नहीं आया. मगर मैं अब इसे करने जा रहा हूं. #DreamGirl.”

देखिए विडियो और जानिए किस बारे में है ये फिल्म और उससे जुड़ी ज़रूरी बातें.

#कहानी क्या है?

ड्रीम गर्ल का मतलब होता है ‘किसी के सपनों की रानी’. अगर आप अनाउंसमेंट वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो समझ पाएंगे कि आयुष्मान इस फिल्म में एक लड़की का रोल प्‍ले करने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो के टाइटल में लिखा है कि ‘आयुष्मान खुराना इन एंड ऐज़ ड्रीम गर्ल’. इसका मतलब हुआ कि आयुष्मान फिल्म में बतौर ड्रीम गर्ल दिखेंगे. अब जानिए कहानी! ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. कुछ न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल’ की कहानी मेरठ शहर की है. जिसमें आयुष्मान एक लड़की का रोल करेंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के मौके पर बालाजी टेलीफिल्म्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर के रूप में शेयर है.

dream girl

# फिल्म में कौन-कौन काम कर रहा है?

‘ड्रीम गर्ल’ एकता कपूर बना रही हैं. इसके रायटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं. राज इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले वो कुछ कॉमेडी सीरियल्स में भी काम कर चके हैं . जैसे ‘कॉमेडी सर्कस’ में वो कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी के लिए स्क्रिप्ट लिखते थे. इसके अलावा उन्होंने कपिल शर्मा के लिए भी 200 से ज़्यादा स्क्रिप्ट्स लिखी हैं. 625 स्क्रिप्ट्स लिखने के लिए राज का नाम LIMCA Book Of Records में भी दर्ज है.  बात करें फिल्‍म की हीरोइन की तो वो नुसरत भरूचा हैं. आयुष्मान और नुसरत पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं.

ड्रीम गर्ल की पूरी टीम.
ड्रीम गर्ल की पूरी टीम.

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म आयुष्मान कि लास्ट रिलीज़ हुई फिल्म ‘बधाई हो’ से ज़्यादा धूम मचाने वाली है. बता दें ‘बधाई हो’ ने कमाई के मामले में फिल्म ‘बाहुबली 2’ का भी एक रिकॉर्ड तोड़ा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के डेटा के मुताबिक, ‘बधाई हो’ ने छठे वीकएंड पर सबसे ज़्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. क्योंकि जहां ‘बधाई हो’ ने छठे वीकएंड पर 3.75 करोड़ रुपए कमाए, वहीं ‘बाहुबली 2’ ने 3.35 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी. इसके अलावा ‘बधाई हो’ ने दुनियाभर में 200 करोड़ कमा कर आमिर खान की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भी पीछे छोड़ दिया है.


Video: 400 लड़कियों के ऑडिशन के बाद चुनी गई है Karan Deol के लिए हिरोइन 

 

लल्लनटॉप न्यूज चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं !

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Ayushmann Khurrana upcoming film Dream Girl starring Nushrat Bharucha director Raaj Shaandilyaa

पोस्टमॉर्टम हाउस

नरेंद्र मोदी को दी गई टी-शर्ट में लिखे 'मोदी 420' का क्या किस्सा है?

और हां! हम भारतवासियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी भी है, बेशक उसके लिए 4 साल का इंतज़ार करना पड़ेगा.

श्वास, नैशनल अवॉर्ड विजेता वो फिल्म जिसने मराठी सिनेमा को ऑस्कर एंट्री तक पहुंचाया

क्या गुज़रती है जब पता चलता है आपके किसी अज़ीज़ के आंखों की रोशनी हमेशा के लिए जाने वाली है!

फिल्म रिव्यू: 2.0

चिट्टी के रोल में रजनीकांत इंट्रेस्टिंग लगते हैं, वहीं अक्षय कुमार जितना तूफान मचा सकते थे उन्होंने मचाया है.

फिल्म रिव्यू: भैयाजी सुपरहिट

फिल्म में जितनी मेहनत डायलॉग में की गई है, उसका आधा भी अगर कहानी में किया गया होता, तो 'भैयाजी सुपरहिट' एक कायदे की फिल्म बन सकती थी, जो ये बनते-बनते रह गई.

फ़िल्म रिव्यू: टाइगर्स

बहुत सताए लगते हो बेटा, तभी मुर्गी के गू में भी उम्मीद तलाश रहे हो!

फिल्म रिव्यू: 'नाळ'

क्या हुआ जब एक बच्चे को पता चला उसकी मां सौतेली है?

फिल्म रिव्यू: पीहू

अगर आप इस फिल्म को देखने के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचना चाहते हैं, तो आप किसी गलत ऑडिटोरियम में घुस गए हैं.

फिल्म रिव्यू: ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान

आप कभी बाज़ार में घूमते हुए मुंह के स्वाद के लिए कुछ खा लेते हैं. लेकिन वो खाना आप रोज नहीं खा सकते क्योंकि उससे हाजमा खराब होने का डर बना रहता है. 'ठग्स...' वही है.

इस नए वायरल वीडियो में मोदी एक विकलांग बुजुर्ग का अपमान करते क्यूं लगते हैं?

जिनका अपमान होने की बात कही जा रही है, वो बुजुर्ग गुजरात में मुख्यमंत्री से ज़्यादा बड़ी हैसियत रखते हैं!

2.0 का ट्रेलर आ गया, जिसे देखकर मोबाइल फ़ोन रखने वाले हर आदमी को डर लगेगा

साथ ही पढ़िए इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ी 9 दिलचस्प बातें.