Submit your post

Follow Us

एक्ट्रेस अर्शी ख़ान की अफ़ग़ानी क्रिकेटर से होने वाली सगाई ख़तरे में!

फिल्मी दुनिया में रोज़ हलचल रहती है. कभी किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट होती है तो कभी कोई अपने बयान से विवादों में आ जाता है. ऐसे ही अपडेट्स के साथ हम आपको रुबरु करवाते हैं. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. डैनियल क्रैग की ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज़ डेट आ गई

पहली खबर हॉलीवुड से. ‘जेम्स बॉन्ड’ फ्रेंचाइज़ की नई फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज़ डेट फाइनली आ गई है. डैनियल क्रैग की ये फिल्म पिछले साल से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. ये फिल्म अब 28 सितंबर को लंदन में रिलीज़ होगी. ‘जेम्स बॉन्ड’ फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से इस डेट की अनाउंसमेंट की गई.

इस मूवी को पहले अप्रैल 2020 में रिलीज़ होना था. मगर कोरोना की वजह से इसे डीले कर दिया गया. इस फिल्म की रिलीज़ डेट को चौथी बार बदला गया है.

2. विशाल भारद्वाज ने की नई फिल्म ‘कुत्ते’ की अनाउंसमेंट

विशाल भारद्वाज और लव रंजन ने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. इस नई फिल्म का नाम होगा ‘कुत्ते’. जिसका मोशन पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है. इस मूवी को विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज डायरेक्ट करेंगे. जिसमें अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू नज़र आएंगी.

फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन मोड में है. जिसकी शूटिंग 2021 के अंत तक शुरू होगी.

3. ‘स्पाइडर मैन, नो वे होम’ का ट्रेलर लीक होने पर बवाल

मार्वल्स की अपकमिंग फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ का ट्रेलर ऑनलाइन लीक हो गया. यू-ट्यूब पर ट्रेलर के बहुत से चंक वीडियोज़ अलग-अलग चैनल से वायरल होने लगे. जिसके बाद मेकर्स ने कॉपीराइट क्लेम करके ये वीडियोज़ को फौरन डिलीट करवाए. मगर तब तक बहुत से लोगों ने ट्रेलर देख लिया था. अब इंस्टाग्राम के कुछ पेज पर इसकी मोबाइल रिकॉर्डिंग अपलोड की गई है. जहां से ट्रेलर को देखा जा सकता है. जिन लोगों ने इस लीक हुए ट्रेलर को देखा है वो सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम शेयर कर रहे हैं.

किसी ने स्कारलेट जोहानसन से जोड़कर सोनी पिक्चर्स पर कमेंट करना शुरू कर दिया. किसी ने ट्रेलर को देखने के बाद मेकर्स से सॉरी बोला है. ट्विटर पर ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ हैशटैग में करीब दो लाख से ज़्यादा ट्वीट हो चुके हैं. लीक हुए ट्रेलर की शुरुआत टॉम हॉलैंड द्वारा निभाए गए रोल पीटर पार्कर से होती है. इस ट्रेलर के अलावा एक्टर अल्फ्रेड मोलिना, जेमी फॉक्स और विलेम डैफो की तस्वीरें भी ऑनलाइन शेयर की जा रही हैं. वैसे ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ के मेकर्स ने अभी तक फिल्म का पोस्टर या फर्स्ट लुक कुछ भी रिवील नहीं किया है.

4. 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी यश-संजय दत्त की ‘केजीएफ 2’

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज़ डेट अनाउंस हो गई है. डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ये मूवी अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज़ को लेकर कई दिनों से बज़ बना हुआ था. कहा ये भी जा रहा था कि कोरोना की वजह से इसे थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा. कई मीडिया हाउस ने इसके ओटीटी प्रीमियर की डेट को लेकर भी खबरें चलाईं.

इसी के बाद मेकर्स को इन सभी गलत खबरों के लिए एक और ट्वीट करना पड़ा. रिलीज़ डेट अनाउंसमेंट के साथ शेयर किए हुए पोस्टर में यश, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और संजय दत्त नज़र आ रहे हैं.

5. क्रिसमस 2022 में रिलीज़ होगी टाइगर-कृति की ‘गणपत पार्ट 1’

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत पार्ट वन’ की रिलीज़ डेट भी आ गई है. ये फिल्म अगले साल यानी 2022 में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी. टाइगर ने एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की है. टाइगर और कृति इससे पहले फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ नज़र चुके हैं. ‘गणपत’ मूवी विकास बहल के डायरेक्शन में बनने जा रही है.


View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

जिसे वासु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे. कुछ दिनों पहले मूवी से कृति सेनन का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया था. जिसमें वो बाइक पर बैठी दिखाई दे रही थीं.

6. ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान का लुक वायरल हो गया

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. कुछ दिनों पहले वो कैटरीना कैफ के साथ रूस के लिए रवाना हुए थे. जहां ‘टाइगर 3’ के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में सलमान ने लाल रंग का जैकेट पहना हुआ है. साथ ही उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई नज़र आ रही है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nir_haan (@nir_haan)

मूवी में सलमान खान ने रॉ एजेंट का रोल निभाया है. 45 दिनों के इस शूटिंग शेड्यूल में ऑस्ट्रिया और टर्की में शूटिंग की जाएगी.

7. शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म में सुनील ग्रोवर

शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग 2021 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ सुनील ग्रोवर भी नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी. जिसमें सुनील ग्रोवर का अहम किरदार होगा. बताया ये भी जा रहा है कि इस मूवी में शाहरुख खान डबल रोल प्ले करेंगे. फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

8. अर्शी खान ने कहा, अफगानिस्तान के क्रिकेटर से होने वाली थी सगाई

अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है. वहां के लोग तालिबान के कब्ज़े के बाद डर के साए में जी रहे हैं. अब ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान ने खुलासा किया है कि वो जल्द ही अफगानिस्तान के क्रिकेटर से शादी करने वाली थी. लेकिन वहां के हालात देखते हुए घबरा गई हैं. अर्शी खान का कहना है कि उन्हें एक अफगान क्रिकेटर से सगाई करनी थी, जिसे उनके पिता ने चुना था और अब उन्हें डर है कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्ज़े की वजह से उनके परिवार को सगाई को तोड़ना पड़ सकता है.


View this post on Instagram

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

उन्होंने कहा, “अक्टूबर में मुझे अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई करनी थी. उन्हें मेरे पिता ने चुना था. लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्ज़े के बाद, हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है.” अर्शी खान ने कहा, “वह मेरे पिता के दोस्त के बेटे हैं. हम भी दोस्तों की तरह बात कर रहे हैं. लेकिन अब मुझे यकीन है कि मेरे पैरेंट्स मेरे लिए एक भारतीय पार्टनर को ढूंढ़ंगे.”

9. सलमान की ‘टाइगर 3’ में 10 करोड़ की एंट्री पर बोले इमरान

सलमान खान की ही ‘टाइगर 3’ से ही जुड़ी है अगली खबर. दरअसल ‘टाइगर 3’ में सलमान के साथ कैटरीना और इमरान हाशमी नज़र आने वाले हैं. खबर थी कि सलमान को टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी की ग्रैंड एंट्री दिखाई जाएगी. जिसके लिए मेकर्स करीब 10 करोड़ रुपये खर्च करेंगे. इन सभी खबरों पर अब इमरान ने जवाब दिया है. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ के प्रमोशन के दौरान जब उनसे इस ग्रैंड एंट्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने कभी भी आगे आकर कुछ कहा कि मैं ये कर रहा हूं या ऐसा कुछ भी हो रहा है? लोग मुझे सलमान खान के अपोज़िट देखना पसंद करेंगे क्यों? क्योंकि मैं एक अच्छा एक्टर हूं.” इमरान ने इन खबरों पर ना तो हामी भरी और ना ही इसे गलत बताया है.

10. पंकज त्रिपाठी-नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जलते हैं मनोज बाजपेयी?

मनोज बाजपेयी रिसेंटली ‘डायल 100’ फिल्म में नज़र आए थे. इसमें उनके साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी दिखाई दी थीं. इसी के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी ने एक बयान दिया. उन्होंने कहा, ”नवाज़ुद्दीन सिद्दकी, पंकज त्रिपाठी, जयदीप और राजकुमार राव जैसे एक्टर्स से जलन होती है. नहीं इस लाइन का गलत मतलब मत निकालिए.” मनोज बाजपेयी ने इसे क्लीयर करते हुए बताया, ”मेरे कहने का मतलब वो नहीं है कि मैं उनके हुनर से जलता हूं. वे सभी बेहतरीन एक्टर्स हैं और ये मेरा सौभाग्य है कि वे सभी मेरी रिस्पेक्ट करते हैं. और मैं दुनिया के किसी भी एक्टर्स से नहीं जलता. मेरे कहने का बस यही मतलब था कि उन सभी के पास अपने करियर को आगे बढ़ाने का समय है. उनकी लाइफ में सक्सेस जल्दी आ गया मैं अपने 50वें साल में हूं. इससे पहले कि दर्शक मुझसे बोर हों, मैं अच्छा काम करना चाहता हूं.”

11. मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुए अभिषेक बच्चन

बीते दिनों मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन को स्पॉट किया गया. ‘जूम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन को चोट लग गई है. ये चोट कब और कैसे लगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिनमें उनकी दाहिनी बाजू में बैंडेज और पट्टी बंधी हुई है. उन्हीं को देखने अमिताभ और श्वेता हॉस्पिटल पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान अभिषेक को ये चोट आई थी.

12. ‘फिदा’ फिल्म के प्रड्यूसर प्रदीप गुहा का हुआ निधन

अब खबर एक लॉस की. बॉलीवुड के प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का निधन हो गया है. प्रदीप कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज जारी था, लेकिन 21 अगस्त को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सोशल मीडिया पर सितारे और फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ‘फिजा’ और ‘मिशन कश्मीर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके प्रदीप गुहा को करीब तीन हफ्ते पहले ही एडवांस लिवर कैंसर का पता चला था. वह मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें शुक्रवार सुबह वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. सोशल मीडिया पर कई सितारों ने प्रदीप गुहा को श्रद्धांजलि दी है. लारा दत्ता, दीया मिर्जा, अदनान सामी, रितेश देशमुख, शेखर कपूर और मनोज बाजपेयी सहित कई सितारों ने प्रदीप के निधन पर शोक जाहिर किया है.

ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप इन खबरों को वीडियो फॉम में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे यू-ट्यूब पर टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: मनोज बाजपेयी ने क्यों कहा कि वो पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जलते हैं?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!