Submit your post

Follow Us

'खतरों के खिलाड़ी 11' के नए प्रोमो में ऐसा क्या दिखा कि लोग उसे डिलीट करने की मांग करने लगे?

सिनेमा से जुड़ी खबरें जानना और पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. खबरें नेशनल सिनेमा की हों या इंटरनेशनल सिनेमा की या रीजनल सिनेमा की. यहां सभी खबरें आपको क्रिस्प और शार्प तरीके से मिल जाती हैं. आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ‘मनी हाइस्ट’ के पांचवें सीज़न का ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर नेटफ्लिक्स की मच अवेटेड वेब सीरीज़ ‘मनी हाइस्ट’ की. जिसके पांचवे सीज़न का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया है. इस स्पैनिश क्राइम ड्रामा सीरीज़ का पांचवा सीज़न दो पार्ट में रिलीज़ किया जाएगा. जिसके पहले पार्ट का ट्रेलर लॉन्च किया गया. लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर में बैंक ऑफ स्पेन में बंद प्रोफेसर की गैंग को मिलिट्री से लड़ते दिखाया गया है. वहीं प्रोफेसर को अलिसिया यानी लेडी पुलिस ऑफिसर ने पकड़ लिया है.

इस ट्रेलर में पुराने चार सीज़न्स की कुछ झलकियां भी दिखाई देंगी. ‘मनी हाइस्ट’ का ये पार्ट 03 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. जबकि इसका दूसरा पार्ट 03 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

2. अजय की ‘भुज’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो गया

अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त की फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया. अभिषेक दुधैया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. मूवी 1971 के सेटअप पर है. जिसमें भारत-पाकिस्तान का युद्ध दिखाया जाएगा. एक मिनट दो सेकेंड के इस नए ट्रेलर में तड़ातड़ चलती गोलियां, ज़मीन पर फटते बॉम्ब और एयरक्राफ्ट्स से होते हुए हमले दिखाई दे रहे हैं.

ये मूवी 13 अगस्त को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

3. अली अब्बास ज़फर की फिल्म में शाहिद कपूर?

शाहिद कपूर इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं. अपनी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने राज और डीके की वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू कर दी है. खबर है कि वो ‘टाइगर ज़िंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म में नज़र आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड मूवी का हिंदी रीमेक होगी. मूवी ऑफसाइड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी. जिसकी शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू हो सकती है. फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

4. ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार होंगे

साउथ के स्टार सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. एयर डेक्कन के फाउंडर जी. आर. गोपीनाथ की ज़िंदगी पर बनी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया. अब खबर है कि इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार नज़र आ सकते हैं. बताया ये भी जा रहा है कि अक्षय कुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी गई है. जो उन्हें पसंद भी आई. अक्षय ने मेकर्स को फिल्म के लिए हां कर दिया है. मगर फिलहाल पेपरवर्क्स होने बाकी हैं.

Surya Movie

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए पहली च्वॉइस शाहिद कपूर थे. लेकिन शाहिद ने मेकर्स से 30 करोड़ प्लस की फीस और मूवी के प्रॉफिट में शेयर मांगा. जिसे देने के लिए मेकर्स बिल्कुल तैयार नहीं थे. मेकर्स ने शाहिद को समझाया और मनाया मगर शाहिद अपनी बात पर अड़े रहे. इसी के बाद मेकर्स ने अक्षय कुमार का रुख कर लिया.

5. विजय सेतुपति ने शुरू कर दी वेब सीरीज़ की शूटिंग

जैसा कि हमने पहले बताया कि शाहिद कपूर इन दिनों राज और डीके की नई वेब सीरीज़ पर काम कर रहे हैं. इसमें उनके साथ विजय सेतुपति भी दिखाई देंगे. जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. शो की लीड एक्ट्रेस राशी खन्ना ने विजय सेतुपति के साथ एक फोटो शेयर की. लिखा, ”मैं अपने फेवरेट ह्यूमन के साथ तीसरी बार स्क्रीन शेयर कर रही हूं. इस बार हिंदी के लिए. वेलकम टू सेट विजय.” विजय और राशी इससे पहले दो तमिल फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

6. एक्टर से प्रड्यूसर बनने की तैयारी में हैं कुणाल कपूर

‘रंग दे बसंती’, ‘आजा नचले’ और ‘डियर ज़िंदगी’ के एक्टर कुणाल कपूर जल्द ही प्रड्यूसर बनने की तैयारी कर रहे हैं. वो अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने वाले हैं. जिसके बैनर तले पहली फिल्म बनेगी शिव केशवन पर. शिव केशवन, छह बार विंटर ओलंपिक गेम्स में ल्यूज में भाग लेने वाले पहले भारतीय प्रतिनिधि थे. केशनव को ‘इंडियाज फास्टेस्ट मैन ऑन आइस’ के नाम से भी जाना जाता है. इस मूवी को लेकर अभी कोई और डीटेलिंग सामने नहीं आई है. मगर बताया जा रहा है इस साल के अंत तक इस पर काम शुरू हो जाएगा. कुणाल जल्द ही हॉट स्टार की सीरीज़ ‘द एम्पायर’ में नज़र आने वाले हैं.

7. जॉन अब्राहम ने खरीदे मलयालम फिल्म ‘नयट्टू’ के राइट्स

डायरेक्टर मार्टिन की मलयालम फिल्म ‘नयट्टू’ इसी साल थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. जिसे लोगों ने पसंद किया. अब खबर है कि इस मूवी का हिंदी, तमिल और तेलुगु वर्जन भी बनाया जाएगा. इस थ्रिलर फिल्म के हिंदी राइट्स को जॉन अब्राहम ने खरीद लिया है. जबकि इसके तेलुगु राइट्स अल्लू अर्जुन ने खरीदे हैं. ये बात डायरेक्टर मार्टिन ने खुद बताई. ‘नयट्टू’ इस साल 08 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. जिसे एक महीने बाद यानी मई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया था.

8. ‘द एम्पायर’ सीरीज़ से डीनो मोरिया का फर्स्ट लुक रिवील

एक्टर डीनो मोरिया जल्द ही हॉट स्टार की सीरीज़ ‘द एम्पायर’ में दिखाई देंगे. जिससे उनका फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. डीनो ने इसे अपने इंस्टा पर शेयर किया. निखिल अडवानी के ऐमी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज़ को मिताक्षरा कुमार डायरेक्ट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया था. कहानी मुगलों के समय की होगी. जिसमें इंडियन हिस्ट्री में हुए युद्धों को दिखाया जाएगा. फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

9. अक्षय की ‘बेल बॉटम’ का क्लैश विन डीज़ल की ‘एफ 9’ से

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. फिल्म 19 अगस्त को 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की जाएगी. बट अक्षय की इस फिल्म का क्लैश विन डीज़ल की मूवी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ से हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो दोनों ही फिल्मों को तगड़ा नुकसान होना तय है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो कोविड के बाद थिएटर्स का ओपन होना बिल्कुल अलग सिचुएशन है. एनालिस्ट अतुल मोहन ने स्पॉट बॉय से बात करते हुए कहा, ”कोविड के बाद फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए एक स्ट्रैटजी बनाई जानी ज़रूरी है. इस समय लोगों की आर्थिक स्थिति को भी समझना ज़रूरी है. क्योंकि कोई भी आदमी एक दिन में या एक हफ्ते में दो फिल्मों को एक साथ नहीं देख सकता.”

तरण आदर्श ने भी कहा, ”बेल बॉटम और ‘एफ9’ दोनों डिफरेंट जॉनर की फिल्में है. ‘बेल बॉटम’ पहली बिग बजट की हिंदी मूवी होगी जो कोविड के बाद थिएटर में रिलीज़ होगी. वहीं ‘एफ 9’ बहुत बड़ा और सक्सेसफुल ब्रांड है. इस फैक्ट को नज़र अंदाज़ नहीं कर सकते कि दोनों ही फिल्मों के रेवेन्यू पर तगड़ा फर्क पड़ेगा. मगर इस पर कुछ किया नहीं जा सकता.” अब ये तो 19 अगस्त के बाद ही पता चलेगा कि पब्लिक का अटेंशन किस फिल्म को ज़्यादा मिला.

10. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के नए प्रोमो पर बवाल हो गया है

सोशल मीडिया का रुख करें तो आज दिन भर ट्विटर पर कलर्स चैनल और राहुल वैद्य का नाम ट्रेंड करता रहा. वजह थी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो का नया प्रोमो. जिसमें कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य को लेकर कुछ कमेंट करते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो जब से रिलीज़ हुआ इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो गया. दरअसल प्रोमो में अर्जुन, श्वेता तिवारी को चालाक लोमड़ी और राहुल वैद्य को लकड़बग्घा बुला रहे हैं. राहुल के फैन्स इसी बात पर भड़के हैं. वो अर्जुन बिजलानी से माफी मांगने को कहने लगे. किसी ने इस प्रोमो को बॉडी शेमिंग से भरा हुआ बताया तो किसी ने कहा मज़ाक में कुछ भी नहीं बोल सकते.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक यूज़र ने लिखा, ”कल को मज़ाक के लिए ये लोग किसी भी हद तक जाएंगे तो चलेगा क्या? बॉडी शेमिंग और एंटरटेनमेंट में बहुत बड़ा डिफरेंस होता है.” एक बोला, ”ये किसी भी कंटेट को प्रमोट करने का तरीका नहीं है, ये बहुत गलत है…कलर्स टीवी आपको इस वीडियो को डिलीट करना चाहिए.” एक बंदी बोली, ”इस वीडियो को सीरियसली लेना बहुत ज़रूरी है ये बहुत शेमफुल है. आपको माफी मांगनी चाहिए.”

ऐसे ट्वीट्स का सिलसिला चलता रहा. फिलहाल कलर्स की तरफ से इसे लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

11. 12 घंटे लंबा चलेगा ‘इंडियन आइडल 12’ का फाइनल एपिसोड

आज की आखिरी खबर रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की. जिसका ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को टेलीकास्ट किया जाना है. खास बात ये है कि ये फाइनल एपिसोड 12 घंटे लंबा होगा. जिसे ‘द ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले एवर’ का नाम दिया है. इंडियन टेलीविजन हिस्ट्री में पहली बार होगा जब कोई भी प्रोग्राम कंटीन्यू 12 घंटों तक चलेगा. सोनी टीवी ने अपने इंस्टा पर इस बात की जानकारी शेयर की. बताया कि शो 15 अगस्त को दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. डायरेक्टर नीरज शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि अगर कोविड सिचुएशन ना होती तो इस फिनाले को किसी बड़े स्टेडियम में ऑर्गनाइज़ करते. मगर महामारी की वजह से इसे टीवी पर ही दिखाया जाएगा. मेकर्स चाहते थे इस शो से हिस्ट्री क्रिएट की जाए. इसलिए 12 घंटों का लंबा शो तैयार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस शो का हिस्सा ‘शेरशाह’ मूवी की टीम यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी भी हो सकते हैं.

ये थी आज की बड़ी खबरें. आप अगर इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 6 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ‘सुपर डांसर’ में नहीं गईं, तो घाटा हो गया!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

‘Money heist-5’  के ट्रेलर से तो लग रहा है कि इस बार प्रोफेसर की शामत आई है

‘Money heist-5’ के ट्रेलर से तो लग रहा है कि इस बार प्रोफेसर की शामत आई है

नैरोबी का, बर्लिन का सब का बदला ले पाएगा प्रोफेसर ?

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

कहानी उस राजा की, जिसने औरंगज़ेब को पस्त कर दिया.

फिल्म रिव्यू- मिमी

फिल्म रिव्यू- मिमी

'मिमी' एक ऐसी फिल्म है, जो चिल्ला-चिल्लाकर अपना स्कीम सबको नहीं बताती. वो सिर्फ बात करती है, आप क्या सुनना चाहते हैं वो आपके ऊपर है.

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

'14 फेरे' अपने पौने दो घंटे के रनिंग टाइम में कभी भी वो फिल्म नहीं बन पाती, जो ये बनना चाहती थी.

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

क्या सीज़न-2 में भी उतना ही धमाल है?

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

बॉक्सिंग पर बनी इस तमिल फिल्म को देखकर सारे तूफान भूल जाएंगे.

मूवी रिव्यू: नारप्पा

मूवी रिव्यू: नारप्पा

तमिल फिल्म 'असुरन' का फेथफुल रीमेक, लेकिन क्या उतना ही दमदार भी?

फिल्म रिव्यू- तूफान

फिल्म रिव्यू- तूफान

एक साफ-सुथरी मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म, जिसे देखने या नहीं देखने से आपके जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आएगा.

फिल्म रिव्यू- मालिक

फिल्म रिव्यू- मालिक

घिसे-पीटे आइडिया और स्टोरीलाइन पर बनी होने के बावजूद 'मालिक' इतनी पावरफुल फिल्म है, जो आपको आखिर तक बांधकर रखती है.

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.