Submit your post

Follow Us

बेटी को रेप की धमकी मिलने पर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से शिकायत की

1.06 K
शेयर्स

23 मई को 2019 लोक सभा चुनावों के नतीजे घोषित किए गए. आंकड़ें तो आप कल से ही सुन ही रहे हैं, संक्षेप में बस ये जान लीजिए कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. बीजेपी ने बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की है. हर ओर बधाइयों और जश्न मनाने का दौर चल रहा है. रिजल्ट क्लीयर होते ही मोदी जी ने अपने नाम से चौकीदार हटा लिया लेकिन उनके कुछ फॉलोवर्स अब तक ड्यूटी पर तैनात हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को ट्रोल करना और अपनी बद्तमीज़ी जारी रखी है. इसके लेटेस्ट शिकार बने हैं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप.

अनुराग कश्यप नरेंद्र मोदी की आइडियॉलोजी में विश्वास नहीं रखते. वो मुक्त कंठ से उनकी आलोचना करते हैं. इसलिए वो बीजेपी समर्थकों की ट्रोलिंग हिट लिस्ट में टॉप पर रहते हैं. लेकिन इस बार अनुराग के साथ जो हुआ वो किसी के भी साथ होगा तो वो भड़केगा. अनुराग कश्यप के नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. और उस में भी फिल्म इंडस्ट्री के लोग नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए अनुराग को ही गलत ठहराने में लगे हुए हैं. इस चक्कर में ट्विटर पर काफी तीखी बहस और गाली-गलौच हो गई.

अनुराग ने 23 मई की रात एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने और चुनाव जीतने की बधाई तो दी साथ ही एक स्क्रीनशॉट के साथ अपनी समस्या से अवगत करा उसका सॉल्यूशन भी मांगा. पहले आप अनुराग का वो ट्वीट देखिए:

anurag

अनुराग इस ट्वीट में लिखते हैं-

”प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपकी जीत के लिए बधाई और समावेश वाले मैसेज के लिए शुक्रिया. सर प्लीज़ लगे हाथ हमें ये भी बता दीजिए कि हम आपके फॉलोवर्स से कैसे निपटें, जो आपकी जीत का जश्न मनाने के लिए मेरी बेटी को इस तरह के धमकी भरे मैसेज भेजते हैं. सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं आपकी विचारधारा का समर्थक नहीं हूं.”

इसके साथ एक फेसबुक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी लगा था जिसमें कई आपत्तिजनक चीज़ें लिखीं हुई थीं. वो स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं:

Anurag kashyap

ये स्क्रीनशॉट अनुराग की बेटी आलिया कश्यप की इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए एक कमेंट का है. इस कमेंट में चौकीदार रामसंघी नाम का ये शख्स आलिया का रेप करने की धमकी दे रहा है.

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर कई मोदी समर्थकों ने कहा कि वो भले ही अनुराग के मोदी विरोधी होने से नाराज रहते हैं लेकिन इस आदमी ने जो किया है वो सरासर गलत है. इतनी ही देर में फिल्ममेकर और इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्ट्स असोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने अनुराग की इस ट्वीट को कोट करते हुए एक ट्वीट किया. अशोक इस ट्वीट में लिखते हैं-

”ये अकाउंट फोटोशॉप की मदद से बनाया हुआ लगता है क्योंकि ट्विटर पर ढूंढ़ने पर भी ऐसा कोई हैंडल नज़र नहीं आ रहा. ये किसी अर्बन नक्सल का बनाया लगता है, ताकि जब पूरी दुनिया खुशी मना रही हो, तब कुछ लोगों को मोदी को गाली देने का मौका मिल सके.”

 

ashole

अनुराग ने अशोक को रिप्लाई करते हुए लिखा-

”मूर्ख इसे ट्विटर पर नहीं इंस्टाग्रैम पर ढूंढ़ो. ये धमकी मेरी बेटी को मिली है.”

 

Anurag kashyap (4)

अनुराग के इस ट्वीट की भाषा थोड़ी खराब थी. अशोक को ये बात बुरी लग गई. उन्होंने ट्वीट कर अनुराग को लिखा-

  ”कश्यप साहब अपनी भाषा पर संयम रखिए और उस थ्रेड में मेरा अगला ट्वीट पढ़िए, जिसमें मैंने लिखा है –

”अगर ये सही है, तो इसकी सिर्फ निंदा नहीं समाधान करना पड़ेगा. मेरी बेटी के साथ भी ऐसी चीज़ें हो चुकी हैं. लेकिन मैंने उसके खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाया. सिर्फ पीएम मोदी का नाम नहीं जपता रहा क्योंकि मेरे लिए मेरी बेटी की इज्ज़त और सुरक्षा राजनीति से बढ़कर हैं.”

ashoke pandit

अशोक यहीं नहीं रूके उन्होंने उसी थ्रेड में एक और ट्वीट किया और लिखा कि अनुराग उन्हें शराब पीकर गालियों भरे मैसेज भेज रहे हैं. उन्हें चुनाव के रिजल्ट से शॉक लगा है. उनका वो ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं:

हालांकि अशोक पंडित और अनुराग कश्यप के बीच हुई ये पहली झड़प नहीं है. अभी कुछ ही दिन पहले अनुराग ने उन्हें भेजे गए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें उनसे लोक सभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट करने की अपील की गई थी. इस बारे में अनुराग और अशोक की झड़प हो चुकी है. इसके अलावा अशोक पंडित ट्विटर पर ऋचा चड्डा और स्वरा भास्कर से भी रार ठाने बैठे हुए हैं.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Anurag Kashyap’s daughter gets rape threat on social media Anurag asked PM Narendra Modi to help him in getting rid off from this kind of situation

10 नंबरी

अमरीश पुरी के 18 किस्से: जिनने स्टीवन स्पीलबर्ग को मना कर दिया था!

जिसे हमने बेस्ट एक्टर का एक अवॉर्ड तक न दिया, उसके बारे में स्पीलबर्ग ने कहा "अमरीश जैसा कोई नहीं, न होगा".

सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म जिसमें वो मर्दों के गुप्त रोग का इलाज करेंगी

खानदानी शफाखाना ट्रेलर: सोनाक्षी के मरीजों की लिस्ट में सिंगर-रैपर बादशाह भी शामिल हैं.

मोदी करेंगे सेल्फी आसन, केजरीवाल का रॉकेटासन और राहुल करेंगे कुर्तासन

निंदासन, चमचासन, वोटर नमस्कार. लॉजिक छोड़िए, ध्यान भड़कने पर लगाइए, नथुने फड़काइए और ये आसान से आसन ट्राई कीजिए.

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण की छह खास बातें

इससे पता चलता है कि मोदी सरकार अगले पांच साल में क्या करने वाली है.

दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म, जो ट्रेलर में अपनी ही बेइज्ज़ती कर लेती है

फिल्म में पुलिसवाला, नौटंकीबाज हीरोइन, एक भटकती आत्मा और सनी लियोनी भी हैं.

लोकसभा की जनरल सेक्रेटरी स्नेहलता श्रीवास्तव कौन हैं?

लोकसभा की पहली महिला महासचिव हैं स्नेहलता.

सनी देओल के चुनाव जीतने की वजह से उनके बेटे की फिल्म का काम रुक गया है

सनी के बेटे करण देओल के पहले प्रोजेक्ट की इनसाइड स्टोरी.

बड़ी स्टारकास्ट के लिए फेमस संजय गुप्ता इस बार तोड़ू गैंगस्टर फिल्म लेकर आ रहे हैं

इस फिल्म में इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम समेत कई तगड़े कलाकार साथ काम कर रहे हैं.

'भारत' से पहले बनी वो दस हिंदी फ़िल्में, जो कोरियन फिल्मों की हूबहू कॉपी थी

सलमान ही नहीं इंडिया का हर बड़ा स्टार कोरियन फिल्मों के रीमेक में काम कर चुका है.

जब गे का रोल करने वाले एक्टर को लोगों ने गंदे मैसेज कर दिए

जानिए उन छह एक्टर्स बारे में जिनको गे, लेस्बियन या थर्ड जेंडर का रोल करने पर भद्दे मैसेज आए.