Submit your post

Follow Us

बेटी को रेप की धमकी मिलने पर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से शिकायत की

1.06 K
शेयर्स

23 मई को 2019 लोक सभा चुनावों के नतीजे घोषित किए गए. आंकड़ें तो आप कल से ही सुन ही रहे हैं, संक्षेप में बस ये जान लीजिए कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. बीजेपी ने बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की है. हर ओर बधाइयों और जश्न मनाने का दौर चल रहा है. रिजल्ट क्लीयर होते ही मोदी जी ने अपने नाम से चौकीदार हटा लिया लेकिन उनके कुछ फॉलोवर्स अब तक ड्यूटी पर तैनात हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को ट्रोल करना और अपनी बद्तमीज़ी जारी रखी है. इसके लेटेस्ट शिकार बने हैं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप.

अनुराग कश्यप नरेंद्र मोदी की आइडियॉलोजी में विश्वास नहीं रखते. वो मुक्त कंठ से उनकी आलोचना करते हैं. इसलिए वो बीजेपी समर्थकों की ट्रोलिंग हिट लिस्ट में टॉप पर रहते हैं. लेकिन इस बार अनुराग के साथ जो हुआ वो किसी के भी साथ होगा तो वो भड़केगा. अनुराग कश्यप के नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. और उस में भी फिल्म इंडस्ट्री के लोग नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए अनुराग को ही गलत ठहराने में लगे हुए हैं. इस चक्कर में ट्विटर पर काफी तीखी बहस और गाली-गलौच हो गई.

अनुराग ने 23 मई की रात एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने और चुनाव जीतने की बधाई तो दी साथ ही एक स्क्रीनशॉट के साथ अपनी समस्या से अवगत करा उसका सॉल्यूशन भी मांगा. पहले आप अनुराग का वो ट्वीट देखिए:

anurag

अनुराग इस ट्वीट में लिखते हैं-

”प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपकी जीत के लिए बधाई और समावेश वाले मैसेज के लिए शुक्रिया. सर प्लीज़ लगे हाथ हमें ये भी बता दीजिए कि हम आपके फॉलोवर्स से कैसे निपटें, जो आपकी जीत का जश्न मनाने के लिए मेरी बेटी को इस तरह के धमकी भरे मैसेज भेजते हैं. सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं आपकी विचारधारा का समर्थक नहीं हूं.”

इसके साथ एक फेसबुक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी लगा था जिसमें कई आपत्तिजनक चीज़ें लिखीं हुई थीं. वो स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं:

Anurag kashyap

ये स्क्रीनशॉट अनुराग की बेटी आलिया कश्यप की इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए एक कमेंट का है. इस कमेंट में चौकीदार रामसंघी नाम का ये शख्स आलिया का रेप करने की धमकी दे रहा है.

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर कई मोदी समर्थकों ने कहा कि वो भले ही अनुराग के मोदी विरोधी होने से नाराज रहते हैं लेकिन इस आदमी ने जो किया है वो सरासर गलत है. इतनी ही देर में फिल्ममेकर और इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्ट्स असोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने अनुराग की इस ट्वीट को कोट करते हुए एक ट्वीट किया. अशोक इस ट्वीट में लिखते हैं-

”ये अकाउंट फोटोशॉप की मदद से बनाया हुआ लगता है क्योंकि ट्विटर पर ढूंढ़ने पर भी ऐसा कोई हैंडल नज़र नहीं आ रहा. ये किसी अर्बन नक्सल का बनाया लगता है, ताकि जब पूरी दुनिया खुशी मना रही हो, तब कुछ लोगों को मोदी को गाली देने का मौका मिल सके.”

 

ashole

अनुराग ने अशोक को रिप्लाई करते हुए लिखा-

”मूर्ख इसे ट्विटर पर नहीं इंस्टाग्रैम पर ढूंढ़ो. ये धमकी मेरी बेटी को मिली है.”

 

Anurag kashyap (4)

अनुराग के इस ट्वीट की भाषा थोड़ी खराब थी. अशोक को ये बात बुरी लग गई. उन्होंने ट्वीट कर अनुराग को लिखा-

  ”कश्यप साहब अपनी भाषा पर संयम रखिए और उस थ्रेड में मेरा अगला ट्वीट पढ़िए, जिसमें मैंने लिखा है –

”अगर ये सही है, तो इसकी सिर्फ निंदा नहीं समाधान करना पड़ेगा. मेरी बेटी के साथ भी ऐसी चीज़ें हो चुकी हैं. लेकिन मैंने उसके खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाया. सिर्फ पीएम मोदी का नाम नहीं जपता रहा क्योंकि मेरे लिए मेरी बेटी की इज्ज़त और सुरक्षा राजनीति से बढ़कर हैं.”

ashoke pandit

अशोक यहीं नहीं रूके उन्होंने उसी थ्रेड में एक और ट्वीट किया और लिखा कि अनुराग उन्हें शराब पीकर गालियों भरे मैसेज भेज रहे हैं. उन्हें चुनाव के रिजल्ट से शॉक लगा है. उनका वो ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं:

हालांकि अशोक पंडित और अनुराग कश्यप के बीच हुई ये पहली झड़प नहीं है. अभी कुछ ही दिन पहले अनुराग ने उन्हें भेजे गए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें उनसे लोक सभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट करने की अपील की गई थी. इस बारे में अनुराग और अशोक की झड़प हो चुकी है. इसके अलावा अशोक पंडित ट्विटर पर ऋचा चड्डा और स्वरा भास्कर से भी रार ठाने बैठे हुए हैं.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म का टीज़र न चाहते हुए भी पूरी कहानी बता देता है

'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान'- आयुष्मान के करियर की एक और टैबू तोड़ फिल्म.

अगर आपके हाथ नोटों से भरा सूटकेस लग जाए, तो ये काम बिलकुल न करें

लूटकेस ट्रेलर: लोग एक्टर्स को लॉन्च करते हैं, इन्होंने डायरेक्टर को ही लॉन्च कर दिया. अच्छा है!

लकी अली के वो पांच गाने, जिन्हें अक्खा इंडिया गुनगुनाता है

लकी अली ने इंडियन पॉप म्यूजिक की नींव में ईंटे रखी हैं.

उस शानदार फिल्म का ट्रेलर जिसे देखकर 'बाहुबली' भी दांत चियार के रह जाएगी

'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' ट्रेलर- ऋतिक-टाइगर की फिल्म के साथ टक्कर नहीं, उन्हें पछाड़ने की भी कुव्वत रखती है ये फिल्म.

शबाना आज़मी: जिनसे ज़िंदगी नाराज़ नहीं, हैरान है!

संविधान और शबाना एक ही साल में रिलीज़ हुए थे.

रानी लक्ष्मीबाई पर वो फिल्म, जिसे देखने के बाद कंगना की मूवी किसी को याद नहीं रहेगी

ट्रेलर ऐसा है, तो फिल्म कैसी होगी!

10 बातें, जिनसे पता चलता है कि नरेंद्र मोदी, नेहरू के सबसे बड़े फॉलोवर हैं

क्या चाचा नेहरू की तर्ज़ पर खुद को काका मोदी कहलवाना पसंद करते हैं प्रधानमंत्री?

अर्जन सिंह डेथ एनिवर्सरी: पहले एयरफोर्स मार्शल के 4 किस्से, जो शरीर में खून की गर्मी बढ़ा देंगे

लाख चाहने के बावजूद अंग्रेज इनके खिलाफ कोर्ट मार्शल में कोई एक्शन नहीं ले पाए थे.

आयुष्मान खुराना की 22 अंतरंग बातेंः मां के सामने एक लड़की ने उनके स्पर्म मांग लिए थे!

बड्डे बॉय को इतना पर्सनली कहीं और जान पाएं तो बताएं.

Dabangg 3 से सलमान खान का दनदनाता हुआ पहला ऑफिशियल वीडियो आ गया है

'स्वागत नहीं करोगे हमारा' से 'स्वागत तो करो हमारा' तक का सफर देखकर आप भी कहेंगे- भाई भाई भाई भाई!