Submit your post

Follow Us

कंगना को लेकर अनुराग कश्यप ने दो टूक कहा, 'उन्हें सिर पर चढ़ाकर खत्म किया जा रहा है'

कंगना रनौत. दनादन सोशल मीडिया के ज़रिए वीडियो पोस्ट कर रही हैं. इंटरव्यू दे रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से लगातार नेपोटिज़म (भाई-भतीजावाद) पर बोले जा रही हैं. अभी-अभी कुछ इंटरव्यू में उन्होंने ताप्सी पन्नू और स्वरा भास्कर को ‘चापलूस’ तक कह दिया. और भी कई नामी लोगों के ऊपर आरोप लगा रही हैं. यानी कुल-मिलाकर कंगना खबरों में छाई हुई हैं. इन सबके बीच फिल्म-मेकर अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर कई सारे ट्वीट कर डाले. उनका कहना है कि इस ‘नई कंगना’ को वो नहीं जानते.

अनुराग ने कंगना के एक साल पुराने एक इंटरव्यू को भी शेयर किया, जो उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज़ होने के तुरंत बाद उन्होंने दिया था. इस इंटरव्यू को ट्वीट करते हुए अनुराग ने लिखा,

“कल कंगना का इंटरव्यू देखा. एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. मेरी हर फ़िल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थीं, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका ये डरावना इंटरव्यू भी देखा, जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिल्कुल बाद का है.”

एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए. लिखा,

“सफलता और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है. चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर. “मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए”, ये बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी. और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं.”

आगे अनुराग ने कहा,

“अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती हैं, जो एडिट में बैठकर , सभी सह-कलाकारों के रोल काटती हैं, जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो कभी कंगना को सराहते थे, उनके साथ काम करने से दूर भागते हैं. ये ताकत, जो कंगना को लगता है उन्होंने कमाई है, दूसरों को दबाने की. उस कंगना को आइना न दिखाकर, उसे और सिर पर चढ़ाकर, आप उसी को खतम कर रहें हैं. मुझे और कुछ नहीं कहना है. क्या बकवास कर रही हैं? और कुछ भी बेसिर-पैर बोल रही हैं. इन सबका अंत यहीं होगा. और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और ये कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है. बाकी बोलें ना बोलें, मैं बोलूंगा टीम कंगना. बहुत हो गया और अगर ये तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता, तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है. बाकी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको.”

अनुराग के इन सारे ट्वीट के बाद एक यूज़र ने उन्हें सलाह दी कि वो ये बातें व्यक्तिगत तौर पर कंगना को क्यों नहीं कहते? उन्हें फोन या मैसेज करके क्यों नहीं कहते? इस पर अनुराग ने बताया,

“पिछली बार मैंने उन्हें टेक्स्ट मैसेज किया था. उन्होंने उसे ट्विटर पर डाल दिया और तब से इसी जगह पर वो मुझसे बात करती हैं. ये करीब एक साल पहले की बात है.”

अनुराग कश्यप ने कंगना का पिछले साल को जो वीडियो शेयर किया है, उसमें क्या है ये भी बताते हैं. दरअसल, ‘मणिकर्णिका’ को लेकर कंगना के ऊपर आरोप लग रहे थे कि उन्होंने कई लोगों के रोल, डायलॉग्स वगैरह कट किए हैं. इन आरोपों को लेकर रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया था, जिसमें कंगना ने कहा था कि मैंने जो जगह पाई है अपनी मेहनत से पाई है, इसलिए उनके ऊपर आरोप लगाने वालों को भी मेहनत से जगह पानी होगी, रोकर क्या होगा. आगे कहा था,

“मैंने भी छोटे रोल से शुरू किया था. मेरे भी रोल काटे गए थे. और अगर ये मेरी पावर है, तो इसे मैंने कमाया है. किस एक्टर को कैसे इस्तेमाल करना है, ये डायरेक्टर के नाते मेरा विशेषाधिकार है. जो भी लोग लाइफ में संघर्ष कर रहे हैं, उन्हें मुझसे प्रेरणा लेनी चाहिए. मुझसे जलकर क्या होगा?”

कंगना शुरुआत से ही सुशांत की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर कह रही हैं. उनका कहना है कि बॉलीवुड में पसरे नेपोटिज़म ने सुशांत को मारा है. ‘रिपब्लिक टीवी’ को दिए इंटरव्यू में ये भी कहा कि मुंबई पुलिस आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, राजीव मसंद और महेश भट्ट को समन क्यों नहीं भेज रही है?


वीडियो देखें: कंगना ने तापसी-स्वरा को ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ कहा, तापसी का जवाब भी आ गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

नेल्सन मंडेला के वो 10 कोट्स, जो समझ आ जाएं तो ज़िंदगी बन जाएगी

'अफ्रीका के गांधी' कहे जाते हैं नेल्सन मंडेला (18 जुलाई, 1918 – 5 दिसंबर, 2013)!

कोरोना की जिन वैक्सीनों ने उम्मीद जगाई है, वो अभी किस स्टेज में हैं?

कोरोना के थानोस को मारने के लिए वैक्सीन के एवेंजर्स का आना ज़रूरी है.

एमेज़ॉन और हॉटस्टार को धकेल नेटफ्लिक्स ने 17 ताबड़तोड़ फिल्म-वेब सीरीज़ की लाइन लगा दी

यहां आपको कॉमेडी, रोमैंस, ड्रामा, एक्शन, थ्रिलर सबकुछ मिलेगा.

ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली इन 10 फिल्मों को कितने करोड़ रुपए मिले हैं, जानकर हैरान रह जाएंगे

रिलीज़ होने से पहले ही तमाम फ़िल्में फायदे में हैं मितरों... तमाम गुणा-गणित हमसे समझिए.

'सूरमा भोपाली' के अलावा जगदीप के वो 7 किरदार, जिन्होंने हंगामा मचा दिया था

शोले ने कल्ट आइकन बना दिया, लेकिन किरदार इनके सारे गजब थे.

सौरव गांगुली के वो पांच फैसले, जिन्होंने इंडियन क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल दिया

जाने कितने प्लेयर्स और टीम इंडिया का एटिट्यूड बदलने वाले दादा.

वो 7 बॉलीवुड सुपरस्टार्स, जिनकी आखिरी फिल्में उनकी मौत के बाद रिलीज़ हुईं

सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' से पहले इन दिग्गजों के साथ भी ऐसा हो चुका है.

वो 8 बॉलीवुड एक्टर्स, जो इंडियन आर्मी वाले मजबूत बैकग्राउंड से फिल्मों में आए

इस लिस्ट में कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनके परिवार वालों ने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी.

सरोज ख़ान के कोरियोग्राफ किए हुए 11 गाने, जिनपर खुद-ब-खुद पैर थिरकने लगते हैं

पिछले कई दशकों के आइकॉनिक गाने, उनके स्टेप्स और उनके बारे में रोचक जानकारी पढ़ डालिए.

मोहम्मद अज़ीज़ के ये 38 गाने सुनकर हमने अपनी कैसेटें घिस दी थीं

इनके जबरदस्त गानों से कितने ही फिल्म स्टार्स के वारे-न्यारे हुए.