Submit your post

Follow Us

शाहरुख खान की एटली डायरेक्टेड फिल्म का सारा तिया-पांचा यहां जानिए

शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग पूरी नहीं की है. मगर वो इससे पहले ही एटली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं. काफी लंबे समय से इस फिल्म की चर्चा चल रही थी. मगर कुछ कंफर्म नहीं हो पा रहा था. आज कल एक नया चलन शुरू हुआ है, फिल्मों की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद उसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाती है. इसीलिए ‘पठान’ के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग हो जाने के बावजूद यशराज ने वो फिल्म अब तक अनाउंस नहीं की है. ‘पठान’ को लेकर बज़ इसलिए है क्योंकि वो शाहरुख की कम बैक फिल्म है. मगर एक्साइटमेंट ज़्यादा एटली-शाहरुख कॉम्बिनेशन को लेकर है. क्योंकि एटली कुमार ने पिछले दिनों तमाम सुपरस्टार्स को लेकर तमिल सिनेमा की कुछ बड़ी फिल्में बनाई हैं. शाहरुख खान के साथ उनकी इस फिल्म में क्या खास होने वाला, ये जानिए-

# फिल्म की स्टारकास्ट

50 पार कर चुके सुपरस्टार्स को अपने से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमैंस करते देख लोग बोर हो गए हैं. ऐसे में एटली वाली फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा को कास्ट किया गया है. ये नयनतारा और एटली की एक साथ तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ने ‘राजा रानी’ और ‘बिगिल’ जैसी फिल्म में साथ काम किया है. ये नयनतारा का बॉलीवुड डेब्यू होगा. और सबसे अच्छी बात कि शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी फ्रेश लगेगी. इसके अलावा ‘दंगल’ के बाद ‘फोटोग्राफ’ और ‘पगलैट’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग अबिलिटी का लोहा मनवा चुकीं सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी ‘भारत’ में सलमान खान के साथ काम करने के बाद इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक अहम किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ चर्चित नामों को इस फिल्म में लिए जाने की खबरें हैं.

इस फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट नयनतारा नज़र आएंगी. नयनतारा पिछले दिनों फिल्ममेकर विग्नेश सिवन के साथ अपनी सगाई को लेकर चर्चा में थीं.
इस फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट नयनतारा नज़र आएंगी. नयनतारा पिछले दिनों फिल्ममेकर विग्नेश सिवन के साथ अपनी सगाई को लेकर चर्चा में थीं.

# शाहरुख का डबल रोल

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म में एक बार फिर डबल रोल करने जा रहे हैं. मगर उनके दोनों किरदार एक-दूसरे से बिल्कल अलहदा होंगे. आमतौर पर क्या होता है मेकर्स किसी स्टार को डबल रोल में कास्ट तो कर लेते हैं मगर वो दोनों किरदारों को सही से जस्टिफाई नहीं कर पाते. इस मामले में एटली को महारत हासिल है. अपनी पिछली फिल्म ‘बिगिल’ में उन्होंने थलपति विजय को डबल रोल में दिखाया था. रीजनल फिल्म होते हुए भी ‘बिगिल’ ने दुनियाभर से 285 से 300 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया. शाहरुख की पिछली फिल्मों, चाहे वो ‘फैन’ हो या ‘ज़ीरो’ उन्हें क्रिटिक्स ने बिल्कुल ही नापसंद नहीं किया. समस्या बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. उनकी पिछली तीन फिल्में इंडिया में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी नहीं छू पाई हैं. जो कि शाहरुख खान के कद वाले सुपरस्टार के लिए हैरानी वाली बात है.

# शाहरुख खान सिक्स पैक ऐब्स के साथ नए लुक में दिखेंगे

शाहरुख ने ‘पठान’ के लिए बिल्कुल रिप्ड बॉडी बना रखी है. वो फुल ऑन सिक्स पैक ऐब्स के साथ घूम रहे हैं. एटली वाली फिल्म में भी वो इसी फिज़िक में नज़र आएंगे. हालांकि इसमें उनका लुक ‘पठान’ में बढ़े हुए बालों से अलग होगा. फिल्म की क्रू पिछले कुछ समय से उनके लुक पर काम कर रही है. जैसा कि खबरों में बताया जा रहा, शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे. इसलिए उनके लिए दो बिलकुल अलग लुक्स तैयार किए जा रहे हैं.

 सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड 'पठान' में शाहरुख इस तरह के बढ़े हुए बालों वाले लुक में आएंगे नज़र. मगर एटली की फिल्म में उनका लुक इससे अलग होगा.
सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड ‘पठान’ में शाहरुख इस तरह के बढ़े हुए बालों वाले लुक में आएंगे नज़र. मगर एटली की फिल्म में उनका लुक इससे अलग होगा. ये तस्वीरें KKR एंथम वीडियो के स्क्रीनग्रैब्स से बना कोलाज है.

# अभी पठान खत्म नहीं हुई कि एटली वाली फिल्म की शूटिंग चालू हो गई

एटली अपनी इस फिल्म को पैन-इंडिया लेवल पर बनाने जा रहे हैं. इसे हिंदी अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की कास्ट भी उसी लिहाज़ से तय की गई है. ताकि हिंदी बेल्ट से बाहर वाले लोगों की दिलचस्पी भी इस फिल्म में बनी रहे. शाहरुख अगले कुछ दिनों में ‘पठान’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ इंडिया से बाहर जाने वाले हैं. मगर उससे पहले वो एटली की फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. रिपोर्ट्स की मानें, तो एटली अपनी टीम के साथ पुणे में डेरा डाल चुके हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल यहीं शूट होगा. इसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट हिस्सा लेगी. मगर ये छोटा शेड्यूल होगा. बस इस फील के लिए कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसे शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज़ प्रोड्यूस कर रही है. स्केल और बजट के लिहाज़ से इसे रेड चिलीज़ के तहत बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है.

‘पठान’ से फारिग होने के बाद शाहरुख फुल फ्लेज्ड तरीके से इस फिल्म की शूटिंग में लगेंगे. उसके बाद वो राजकुमार हीरानी की सोशल कॉमेडी पर जुटेंगे. इसे भी रेड चिलीज़ ही प्रोड्यूस करेगी. हीरानी वाली फिल्म की शूटिंग 2022 के मिड से शुरू हो सकती है. हालांकि जिस रफ्तार से शाहरुख फिल्में शुरू कर रहे हैं, वो इस फिल्म पर कब काम शुरू कर देंगे, कुछ कहा नहीं जा सकता.


वीडियो देखें: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान का रोल क्या होगा, पता चल गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.