Submit your post

Follow Us

बड़े एक्टर ने शूटिंग के वक्त प्रॉप गन चलाई, महिला की मौत हो गई

एंटरटेनमेंट से जुड़ी छोटी-बड़ी और ज़रूरी खबरों का डेली डोज़ आपको यहां पढ़ने को मिल जाता है. आज के शो में पढ़िए हॉलीवुड एक्टर एलेक बॉल्डविन के बारे में. जिनकी प्रॉप गन से चली गोली से महिला की मौत हो गई. शूटिंग सेट पर मौजूद डायरेक्टर भी घायल हो गए. पढ़िए, सुधा चंद्रन ने वीडियो बनाकर पीएम मोदी से क्या अपील की? साथ ही आमिर खान के किस ऐड पर बवाल हो गया है. आज की ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. कश्मीर को विवादित बताने पर डीसी की फिल्म ‘इनजस्टिस’ का विरोध

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. डीसी की नई एनिमेटेड फिल्म ‘इनजस्टिस’ के ट्रेलर को लेकर लोगों में गुस्सा भर गया है. दरअसल ‘इनजस्टिस’ में कश्मीर को विवादित क्षेत्र के रूप में दिखाया गया है. फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें सुपरमैन और वंडर वुमन, कश्मीर के ऊपर उड़ान भरने वाले फाइटर जेट्स को नष्ट करते दिख रहे हैं. पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें कश्मीर को विवादित क्षेत्र बताया जाता है. इसके अलावा सुपरमैन इज़रायल और फ़िलिस्तीन आर्मी को चेतावनी देता है कि वो शांति बहाल करें नहीं तो वो उनके खिलाफ कार्रवाई कर देगा.

कश्मीर से जुड़े डायलॉग को लेकर लोगों के अंदर गुस्सा उमड़ पड़ा है. ट्विटर पर लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. #AntiIndiaSuperman लिखकर अपना विरोध जता रहे हैं. कई लोगों ने तो इस चक्कर में फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर डाली है. उनका कहना है कि कश्मीर को विवादित क्षेत्र बताना पूरी तरह से गलत है. कश्मीर और पाक अधिकृत कश्मीर पूरी तरह भारत का हिस्सा है.

2. एलेक बॉल्डविन ने प्रॉप गन से किया फायर, सिनेमैटोग्राफर की मौत

अगली खबर ‘द हंट ऑफ रेड अक्टूबर’ और ‘इट्स कॉमप्लीकेटेड’ वाले एक्टर एलेक बॉल्डविन की. दरअसल फिल्म के सेट पर उनसे प्रॉप गन चल गई. जिससे निकली गोली से एक सिनेमैटोग्राफर की मौत हो गई. एलेक बॉल्डविन इन दिनों फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग कर रहे हैं. न्यू मैक्सिको में हो रही इस शूटिंग में एलेक बॉल्डविन एक प्रॉप गन का इस्तेमाल कर रहे थे. इस गन से निकली गोली 42 वर्षीय सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स को लग गई. हलिना को फौरन हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया. मगर बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

Alec 5 (2)

इस हादसे में फिल्म डायरेक्टर जोएल सूज़ा भी घायल हो गए. द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया है. फिलहाल उस प्रॉप गन की जांच हो रही है. फिल्म से जुड़े एक्सपर्स्ट्स ने बताया कि प्रॉप गन में उसी गन का इस्तेमाल किया गया था, जिसका यूज़ अक्सर शूटिंग में किया जाता है. फिलहाल इस पूरे मामले में बॉल्डविन और मेकर्स ने चुप्पी साध रखी है.

3. रानी मुखर्जी और सैफ की ‘बंटी और बबली 2’ का टीज़र रिलीज़ हो गया

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का ऑफिशियल टीज़र रिलीज़ हो गया है. जिसमें रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में रानी और सैफ कहते हैं कि असली बंटी-बबली वो दोनों हैं. बाद में सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रावणी भी कैमरे के सामने आकर कहते हैं कि नई पीढ़ी के बंटी-बबली वो हैं. बेसिकली इस बार फिल्म में हमें एक नहीं बल्कि दो-दो बंटी-बबली देखने को मिलेंगे.

खैर, फिल्म का ट्रेलर सोमवार, 25 अक्टूबर को आएगा. मूवी 19 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

4. भूषण कुमार की नई फिल्म ‘बुल’ में नज़र आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर जल्द ही भूषण कुमार की फिल्म ‘बुल’ में नज़र आएंगे. फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी. जिसे डायरेक्ट करेंगे आदित्य निंबालकर. कहानी बिग्रेडियर बुलसारा की ज़िंदगी पर बेस्ड होगी. जिसमें शाहिद, पैराट्रूपर के रोल में नज़र आएंगे.

टी-सीरीज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी की अनाउंसमेंट की. जिसकी शूटिंग साल 2022 में शुरू की जाएगी.

5. आमिर खान के पुराने ऐड पर बवाल, बीजेपी सांसद ने लिखा खत

आमिर खान के एक पुराने ऐड पर विवाद हो गया है. कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने आमिर के इस ऐड पर आपत्ति जताई है. दरअसल, एक कार टायर के ऐड में आमिर लोगों को सड़कों पर पटाखे ना फोड़ने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं. रोड सेफ्टी और सोशल अवेयरनेस पर ज़ोर देने वाले इस ऐड का लोग विरोध कर रहे हैं. मंत्री जी ने भी कंपनी को लेटर लिखकर कहा कि वो पब्लिक ईश्यू पर बनाए गए इस ऐड की सराहना करते हैं लेकिन शुक्रवार और अन्य महत्वपूर्ण दिनों पर मुस्लिमों के नमाज़ पढ़ने के नाम पर सड़कों को ब्लॉक करने पर भी चीज़ें दिखाई जानी चाहिए. मंत्री जी का कहना है कि कई शहरों में इस वजह से रोड ब्लॉक हो जाती है.

आमिर का ये ऐड एक महीने पुराना है.

6. नकली पैर की वजह से सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने रोका

एक्ट्रेस और डांसर सुधा चंद्रन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एयरपोर्ट अथॉरिटी की शिकायत करती नज़र आ रही हैं. सुधा चंद्रन ने कहा कि वो जब भी काम के सिलसिले में फ्लाइट से ट्रैवल करती हैं तो एयरपोर्ट पर CISF के लोग उन्हें रोककर उनसे उनका आर्टिफिशियल लिंब यानी नकली पैर उतारने और उसे चेक करवाने को कहते हैं. आप भी देखिए उनका ये वीडियो-

सुधा चंद्रन पेशे से एक्टर हैं. साथ ही साथ प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर भी हैं. तमिल नाडू में हुए एक रोड एक्सीडेंट में उन्होंने अपना एक पैर खो दिया था.

7. सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘मीनाक्षी सुन्दरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की फिल्म ‘मीनाक्षी सुन्दरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. रोमांटिक कॉमेडी ये फिल्म करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. दो मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सान्या और अभिमन्यु दोनों अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. सान्या के किरदार मीनाक्षी और अभिमन्यु के किरदार सुन्दरेश्वर की अरेंज मैरिज होती है. जिसके बाद दोनों अपने-अपने काम के सिलसिले में एक-दूसरे से दूर रहने लगते हैं.

बेसिकली लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज लाइफ जीने लगते हैं. इसमें क्या डिफिकल्टीज़ आती है, दोनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल रिश्तों को कैसे मैनेज करते हैं इसी की कहानी है ‘मीनाक्षी सुन्दरेश्वर’. मूवी 5 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी.

8. इंडिया-पाकिस्तान टी-20 मैच में अक्षय-कैटरीना करेंगे ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन?

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर बज़ बना हुआ है. 5 नवंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है. खबर है कि मेकर्स इंडिया-पाकिस्तान के टी-20 मैच में इसका प्रमोशन कर सकते हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक संडे, 24 अक्टूबर को होने वाले इंडिया-पाकिस्तान के मैच में मेकर्स ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करेंगे. मैच से पहले रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ ऑडिएंस के साथ एक स्पेशल सेग्मेंट करेंगे. वैसे इसे लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

तो ये थीं आज की खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्थर जेल में आर्यन से मिलकर लौटे शाहरुख ने हाथ जोड़े और वीडियो वायरल हो गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न  2

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न 2

नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा का ये शो 'सूट्स' तो नहीं, लेकिन बुरा भी नहीं.

फिल्म रिव्यू- ये मर्द बेचारा

फिल्म रिव्यू- ये मर्द बेचारा

फिल्म का मक़सद ये था कि टॉक्सिक मैस्क्यूलिनिटी और जेंडर स्टीरियो टाइप को तोड़ा जाए, मगर फिल्म ओवरबोर्ड चली जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

कितने नए सस्पेंस हैं इस स्पोर्ट्स ड्रामा की तीसरी किस्त में?

फिल्म रिव्यू: धमाका

फिल्म रिव्यू: धमाका

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 'धमाका' किया या नहीं?

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

ये फिल्म अपने होने को जस्टिफाई नहीं कर पाती. यही इसकी सबसे बड़ी कमी है.

फिल्म रिव्यू: चुरुली

फिल्म रिव्यू: चुरुली

साइंस फिक्शन फिल्म, जो भगवान का शुक्रिया अदा करती है.

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

लॉकडाउन के दौर पर बनी रियलिस्टिक फिल्म, जिसकी राइटिंग कमाल की है.

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

कैसा है 'अंडमान' फिल्म का ट्रेलर, जिसमें संजय मिश्रा चप्पू चला रहे हैं?