Submit your post

Follow Us

'सूर्यवंशी' की शूटिंग के वक्त हेलीकॉप्टर से लटक गए अक्षय कुमार

1.23 K
शेयर्स

अक्षय कुमार पिछले दिनों बड़ी चर्चा में थे. वजहें गलत थीं. सीरियस थीं. अब समय निकल गया. जनता मामला भूल गई. अक्षय कुमार अपने काम में लग गए. फिल्मों के ढ़ेर पर बैठे अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. और इस दौरान सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर जनता को अपडेटेड रख रहे हैं. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट से पोस्टर के अलावा अब तक तीन-चार तस्वीरें बाहर आ चुकी हैं. और हर तस्वीर इंट्रेस्टिंग लग रही है.

रोहित शेट्टी एक्शन फिल्में बनाते हैं. इनकी फिल्मों में कारें खूब उड़ती हैं. भरपूर स्टंट देखने को मिलता है. कहानी में लॉजिक नहीं मिलता. लॉजिक से याद आया रोहित शेट्टी और सलमान खान जल्द ही साथ काम करने वाले हैं. खैर, ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म है. इसलिए वो हर तरीके से इसे ग्रैंड बनाने में लगे हुए हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में चल रही है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर लाइव वीडियो में इस बात को कंफर्म किया है. इस फिल्म के सेट से सबसे पहले एक फोटो आई जिसमें अक्षय और रोहित आस-पास गिरी कारों के बीच से गुज़र रहे हैं. रोहित ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फाइनल में अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ कुछ स्टंट परफॉर्म किए थे.

इस फिल्म की अनाउंमेंट के साथ ही इसका प्रमोशन भी शुरू हो गया था. 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान अक्षय और रोहित.
इस फिल्म की अनाउंमेंट के साथ ही इसका प्रमोशन भी शुरू हो गया था. ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रोहित.

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिसवाले (एटीएस चीफ) का रोल करने वाले हैं. फिल्म अनाउंसमेंट और पोस्टर रिलीज़ के बाद एक के बाद एक फिल्म से कई नाम जुड़े हैं. इसमें अभिमन्यु सिंह, निकितन धीर, गुलशन ग्रोवर और विवान भटेना जैसे नाम सामने आए हैं, जो फिल्म में नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता इस फिल्म में अक्षय की मां के रोल में दिखाई देंगी. ‘तीस मार खान’ के नौ साल बाद अक्षय और कटरीना की जोड़ी ‘सूर्यवंशी’ में परदे पर साथ नज़र आएगी.

'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म के लीड कास्ट अक्षय-कटरीना और फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर.
‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म के लीड कास्ट अक्षय-कटरीना और फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर.

अक्षय एक्शन सीन्स और अपने स्टंट्स खुद करने के लिए जाने जाते हैं. और इस फिल्म के स्टंट्स भी वो एक्सपर्ट की देखभाल में खुद ही कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ ही दिन बाद अक्षय ने एक फोटो अपलोड की. इस फोटो को देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएं. इसमें अक्षय कुमार एक हेलिकॉप्टर से लटके हुए नज़र आ रहे हैं. और आगे-आगे डायरेक्टर साहब बाइक से रेस लगा रहे हैं. फोटो देखिए:

अक्षय इससे पहले भी 'खिलाड़ी 420' और 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में हेलीकॉप्टर से स्टंट कर चुके हैं.
अक्षय इससे पहले भी ‘खिलाड़ी 420’ और ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में हेलीकॉप्टर पर स्टंट कर चुके हैं.

लेटेस्ट फोटो है सड़क पर बाइक उड़ाते अक्षय कुमार की. इस सीन में अक्षय तेज रफ्तार से भागती बाइक से किसी का पीछा करते नज़र आ रहे हैं. और उनके पीछे कुछ गाड़ियां भी नज़र आ रही हैं.

 अक्षय कुमार अपने स्टंट्स खुद ही करना पसंद करते हैं लेकिन फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना' में खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स के लिए उन्हें भी बॉडी डबल की ज़रूरत पड़ी थी.
अक्षय कुमार अपने स्टंट्स खुद ही करना पसंद करते हैं लेकिन फिल्म ‘चांदनी चौक टू चाइना’ में खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स के लिए उन्हें भी बॉडी डबल की ज़रूरत पड़ी थी.

ये तो हो गई ‘सूर्यवंशी’ से जुड़ी कुछ इंट्रेस्टिंग बातें. बाकी फिल्म के बारे में विस्तार से पढ़ना चाहें, तो यहां क्लिक करें. अक्षय पिछली बार फिल्म ‘केसरी’ में दिखे थे. और आने वाले दिनों में आधी दर्जन और फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. ‘हाउसफुल 4’ और ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग वो खत्म कर चुके हैं. ‘गुड न्यूज़’ करीब-करीब पूरी हो गई. ‘लक्ष्मी बम’ और ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग ज़ारी है. और इन सब के साथ-साथ अक्षय ‘दी एंड’ नाम की एमेजॉन प्राइम वेब सीरीज़ भी साइन कर चुके हैं. इस साल सिर्फ ‘मिशन मंगल’, ‘हाउसफुल 4’ और गुड न्यूज़ रिलीज़ होंगी. बाकी सब अगले साल. और अगले साल रिलीज़ होने में भी शांति की गुंजाइश नज़र नहीं आ रही. सूर्यवंशी ईद 2020 के लिए अनाउंस की गई थी. लेकिन उसी दिन सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर ‘इंशाअल्लाह’ अनाउंस हो गई है. सलमान की इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे.


वीडियो देखें: अक्षय कुमार की फिल्म आ रही है, जिसका सलमान खान से तगड़ा कनेक्शन है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

अक्षय कुमार की भयानक बासी फिल्म का सीक्वल, जिसकी टक्कर रणबीर की सबसे बड़ी फिल्म से होगी

'पंचनामा सीरीज़' और 'दोस्ताना' के बाद कार्तिक आर्यन के हत्थे एक और सीक्वल.

सैफ अली खान की वो फिल्म, जिसका इंतज़ार 'सेक्रेड गेम्स' से दुगनी बेसब्री से किया जाना चाहिए

लाल कप्तान टीज़र: इंडिया के किसी स्टार को पहले ऐसा कुछ करते देखा हो, तो पइसे वापस ले जाना.

इस 'तिरंगा' से आज़ादी कब मिलेगी सरकार?

इस स्वतंत्रता दिवस पर हमें चाहिए इन 5 महा चिरकुट कामों से आज़ादी.

यश चोपड़ा ने जब रेखा और जया से कहा, 'यार मेरे सेट पर गड़बड़ी ना करना यार!'

आज फिल्म 'सिलसिला' को 38 साल पूरे हो गए हैं. जानिए वो 16 किस्से जो यश चोपड़ा और उनकी फिल्मों की मेकिंग के बारे में आपको बहुत कुछ बताएंगे.

बॉलीवुड का वो धाकड़ विलेन जिसका शरीर दो दिन तक सड़ता रहा!

जानिए महेश आनंद की लाइफ और उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से.

असल घटनाओं से प्रेरित फिल्म जिसमें एक फिल्म डायरेक्टर पर रेप का आरोप लग जाता है

Section-375 trailer: पूरी कहानी रिवील कर दिए जाने के बावजूद कुछ ऐसा बच जाता है, जिसके लिए ये फिल्म देखी जा सके.

अगर आप श्रीदेवी के फैन नहीं हैं तो ये 10 फिल्में देखिए, बन जाएंगे

चंचल सीमा, सीधी सादी अंजू से लेकर मां शशि...हर रोल खास है.

Dream Girl Trailer: इस फिल्म से आयुष्मान अपनी एक्टिंग के पिछले सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देंगे

अगर आपको लगता है कि आपने सब कुछ देख लिया, तो आप बहुत गलत हैं.

अक्षय और ऋचा की रेप पर बेस्ड ये फिल्म लिटरली आपकी आंखें खोलकर रख देगी

'सेक्शन 375' टीज़र से तो फिल्म पहली नज़र में 'पिंक' टाइप हार्ड हिटिंग कोर्ट रूम ड्रामा लग रही लेकिन है उससे काफी अलग.

अक्षय कुमार की इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर आ गया और ये कतई रिकॉर्ड तोड़ू लग रहा है

'मिशन मंगल' के नए ट्रेलर कीअच्छी-बुरी बातें यहां पढ़िए.