Submit your post

Follow Us

सलमान खान अगले कुछ समय में इन 5 धांसू एक्शन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं

जब से लॉकडाउन लगा है, तब से सलमान खान अपने फार्महाउस पर हैं. दो तीन-गाने बनाए. खेती की. ट्रैक्टर चलाया. ट्रोल हुए. कहने का मतलब फिल्में छोड़कर सबकुछ किया. दिसंबर 2019 में उनकी आखिरी फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ हुई थी. उसके बाद से वो ‘राधे- मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग में लगे हुए थे. शूटिंग पूरी होती, उससे पहले कोरोना वायरस ने सब कुछ बंद करवा दिया. ईद (मई) 2020 पर रिलीज़ के लिए तय ‘राधे’ अगस्त में भी पूरी नहीं हो पाई है. एक गाने समेत 10 दिन की शूटिंग बची हुई है. लेकिन इस लॉकडाउन में भाई ने फ्यूचर प्लानिंग कर ली है. उन्होंने अपना अगले दो साल का प्लान सेट कर लिया है. इस दौरान वो चार से पांच फिल्मों में नज़र आएंगे. कौन सी हैं वो फिल्में हम नीचे बता रहे हैं.

1) टाइगर 3

स्टारकास्ट– सलमान खान, कटरीना कैफ
डायरेक्टर– मनीष शर्मा (फैन)

क्या खबर– सलमान टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म 2021 के आखिर में शुरू करने वाले थे. इसी बीच यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से बातचीत करने के बाद तय ये हुआ कि वो फरवरी 2021 से ही इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं. यानी ‘राधे’ के फौरन बाद. जयदीप साहनी की लिखी स्क्रिप्ट से सलमान काफी इंप्रेस्ड हैं. उनका मानना है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी बॉडी पर खूब मेहनत की है और वो अपने करियर के ‘बेस्ट शेप’ में हैं. इसलिए वो जल्द से जल्द ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर सितंबर में ये फिल्म अनाउंस की जा सकती है. फ्रैंचाइज़ी की तीसरी और आखिरी फिल्म को 300 करोड़ रुपए के भयानक बजट पर बनाया जा रहा है. इस फिल्म को 8 महीने के लंबे समय में 6-7 अलग-अलग देशों में शूट किया जाएगा. ये फिल्म ईद 2022 पर रिलीज़ हो सकती है.

सलमान खान ने ये तस्वीर ईद के मौके पर पोस्ट की थी. इसे टाइगर 3 का प्रतीकात्मक अनाउंसमेंट मान लिया गया.
सलमान खान ने ये तस्वीर ईद के मौके पर पोस्ट की थी. इसे टाइगर 3 का प्रतीकात्मक अनाउंसमेंट मान लिया गया. ऑफिशियल अनाउंसमेंट अगले कुछ दिनों में हो सकती है. 

2) किक 2

स्टारकास्ट– सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस
डायरेक्टर– साजिद नाडियाडवाला (किक)

क्या खबर– 11 अगस्त को जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के बनने की घोषणा की. 10 अगस्त को सुबह 4 बजे उन्होंने स्क्रिप्ट पूरी की. अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो ‘किक 2’ में सलमान का किरदार लार्जर दैन लाइफ होने के साथ-साथ थोड़ा सा ग्रे शेड भी लिए हुए होगा. 20-25 साल इंडस्ट्री में गुज़ारने के बाद साजिद ने 2014 में ‘किक’ से बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. चर्चा ये चल रही थी कि ‘किक 2’ को साजिद डायरेक्ट नहीं करेंगे. लेकिन बातें अफवाह साबित हुईं. पिछली दो-तीन फिल्मों को मनचाही सफलता नहीं मिलने के बाद सलमान फुल प्रूफ प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. इसलिए ‘टाइगर 3’ के बाद वो ‘किक 2’ की शूटिंग निपटाना चाहते हैं. ये फिल्म 2022 के आखिर तक रिलीज़ हो सकती है.

3) गन्स ऑफ नॉर्थ

स्टारकास्ट– सलमान खान, आयुष शर्मा
डायरेक्टर– अभिराज मीनावाला (लवयात्री)

क्या खबर– एक्टर-फिल्ममेकर और सलमान के करीबी मित्र महेश मांजरेकर ने उन्हें मराठी फिल्म ‘मुळशी पैटर्न’ के बारे में बताया. ये एक गैंगस्टर और पुलिसवाले की कहानी है. ओरिजिनल फिल्म में पुलिसवाले का रोल उपेंद्र लिमये (चोक्ड) ने किया था, जिसका स्क्रीनटाइम 20 मिनट के करीब था. ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ उसी मराठी फिल्म की हिंदी रीमेक होगी. उपेंद्र वाला किरदार सलमान निभाएंगे. ये एक ईमानदार और अपने काम से काम रखने वाले पुलिसवाले का कैरेक्टर होगा. गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे आयुष शर्मा. लॉकडाउन के दौरान अभिराज और हुसैन दलाल ने सलमान के फार्महाउस पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. अब उस पुलिसवाले का किरदार की लंबाई बढ़कर फिल्म के हीरो जितनी हो चुकी है. फिल्म की कहानी का फोकस आयुष और सलमान के किरदारों की टक्कर पर रहेगा. ‘टाइगर 3’ और ‘किक 2’ से निपटने के बाद सलमान अपने होम प्रोडक्शन की इस फिल्म पर जुटेंगे.

फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के एक सीन में उपेंद्र लिमए. इसी किरदार पर सलमान का कैरेक्टर बेस्ड होगा.
फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ के एक सीन में उपेंद्र लिमये. इसी किरदार पर सलमान का कैरेक्टर बेस्ड होगा.

4) कभी ईद कभी दीवाली

स्टारकास्ट– सलमान खान, पूजा हेगड़े
डायरेक्टर– फरहाद सामजी (हाउसफुल 3-4)

क्या खबर– संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’ नहीं बनने की वजह से सलमान की सारी प्लानिंग गड़बड़ा गई थी. इसलिए ‘राधे’ के बाद उन्होंने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ अनाउंस कर दी. कहा गया कि इसे ईद 2021 पर रिलीज़ किया जाएगा. ये एक फैमिली फिल्म होगी, जिसमें हिंदू-मुस्लिम वाला एंगल रहेगा. इसलिए फिल्म के नाम में ईद और दीवाली दोनों है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तमिल सुपरस्टार अजीत की फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है. लेकिन हिंदी ऑडियंस की सिनेमाई समझ के हिसाब से इसकी कहानी में ज़रूरी बदलाव किए गए हैं. इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगर खबरों की मानें, तो पहले इसी कहानी पर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ बनने वाली थी. मगर ताजा खबर ये है कि सलमान ने साजिद के ही प्रोडक्शन-डायरेक्शन में बनने वाली ‘किक 2’ के लिए इस फिल्म को आगे खिसका दिया है.

सलमान का 'कभी ईद कभी दीवाली'अनाउंसमेंट ट्वीट.
सलमान का ‘कभी ईद कभी दीवाली’अनाउंसमेंट ट्वीट.

‘राधे’ समेत इन पांच फिल्मों के अलावा सलमान सूरज बड़जात्या के साथ भी एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं. वो भी एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसके बारे में अभी ज़्यादा जानकारियां बाहर नहीं आई हैं.


वीडियो देखें: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं 12 फिल्में और 5 वेब सीरीज़

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फ़िल्म रिव्यू: गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल

जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ये नई हिंदी फ़िल्म कैसी है? जानिए.

फिल्म रिव्यू: शकुंतला देवी

'शकुंतला देवी' को बहुत फिल्मी बता सकते हैं लेकिन ये नहीं कह सकते इसे देखकर एंटरटेन नहीं हुए.

फ़िल्म रिव्यूः रात अकेली है

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अभिनीत ये पुलिस इनवेस्टिगेशन ड्रामा आज स्ट्रीम हुई है.

फिल्म रिव्यू- यारा

'हासिल' और 'पान सिंह तोमर' वाले तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'यारा' ज़ी5 पर स्ट्रीम होनी शुरू हो चुकी है.

फिल्म रिव्यू- दिल बेचारा

सुशांत के लिए सबसे बड़ा ट्रिब्यूट ये होगा कि 'दिल बेचारा' को उनकी आखिरी फिल्म की तरह नहीं, एक आम फिल्म की तरह देखा जाए.

सैमसंग के नए-नवेले गैलेक्सी M01s और रियलमी नार्ज़ो 10A की टक्कर में कौन जीतेगा?

सैमसंग गैलेक्सी M01s 9,999 रुपए में लॉन्च हुआ है.

अनदेखी: वेब सीरीज़ रिव्यू

लंबे समय बाद आई कुछ उम्दा क्राइम थ्रिलर्स में से एक.

शॉर्ट फिल्म रिव्यू: पंडित उस्मान

एक चलते-फिरते 'पैराडोक्स' की कहानी.

फ़िल्म रिव्यूः भोंसले

मनोज बाजपेयी की ये अवॉर्ड विनिंग फिल्म कैसी है? और कहां देख सकते हैं?

जॉर्ज ऑरवेल का लिखा क्लासिक 'एनिमल फार्म', जिसने कुछ साल पहले शिल्पा शेट्‌टी की दुर्गति कर दी थी

यहां देखें इस पर बनी दो मजेदार फिल्में. हिंदी वालों के लिए ये कहानी हिंदी में.