Submit your post

Follow Us

अप्रैल-मई में ये 16 धुआंधार फिल्में और वेब सीरीज़ ऑनलाइन आ रही हैं

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से फिर से थिएटर बंद होने लगे हैं. इससे थिएटर पर आने वाली बड़ी फिल्मों पर प्रश्न चिन्ह लग गया है. पिछले डेढ़ साल से पोस्टपोन हो रही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 30 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी. लेकिन एक बार फिर से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. थिएटर पर आने वाली बड़ी फिल्मों पर अटकलें लगने लगी हैं. इसलिए अब बज़ है ओटीटी का. कि अप्रैल और मई के महीने में ओटीटी पर कौन सी कमाल की फिल्में और वेब सीरीज़ आने वाली हैं.

आपको बताएंगे उन 16 मस्ट वॉच फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में, जो अप्रैल और मई के महीने में रिलीज़ होंगी.

Spotlight


#1. हैलो चार्ली
रिलीज़ डेट: 09 अप्रैल, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

एम डी मकवाना. एक नंबर का कांडी आदमी. लाखों-करोड़ों का घपला कर चुका है. पुलिस इसके पीछे लगी है. इसलिए इस सब झंझट से दूर दुबई निकलना चाहता है. प्लान बनता है इसे गोरिल्ला की पोशाक पहनाकर ट्रांसपोर्ट करने का. इस गोरिल्ला को फ्लाइट तक ले जाने की ज़िम्मेदारी दी जाती है चिराग को. इसी सफर में क्या ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ होती है, यही फिल्म का प्लॉट है. करिश्मा और करीना कपूर के कज़िन आदर जैन इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं, गोरिल्ला की पोशाक में हैं हिंदी सिनेमा के भिड़ू यानी जैकी श्रॉफ. दोनों का कॉम्बिनेशन क्या रंग लाएगा, इसका पता चलेगा 09 अप्रैल को. अमेज़न प्राइम वीडियो पर.

करीना कपूर के कज़िन आदर जैन इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं.
करीना कपूर के कज़िन आदर जैन इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं.

#2. 11th Hour
रिलीज़ डेट: 09 अप्रैल, 2021
कहां देखें: अहा वीडियो

लिस्ट में अगला नाम है एक तेलुगु वेब सीरीज़ का. जो बेस्ड है उपेन्द्र नांबुरी के नॉवेल ‘8 आवर्स’ पर. 06 अप्रैल को शो का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. जिसे जनता की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. शो की लीड में हैं तमन्ना भाटिया. इसी शो से अपना वेब सीरीज़ डेब्यू करने जा रही हैं. शो में उनके किरदार का नाम है अरात्रिका रेड्डी. एक बड़ी कॉर्पोरेट फर्म की सीईओ. अंदर-ही-अंदर उसके ऑफिस में उसी के खिलाफ प्लानिंग की जा रही हैं. बहुत से लोग हैं जो अरात्रिका से सहमति सिर्फ उसके सामने रखते हैं, उसकी पीठ पीछे नहीं. ऐसे लोगों से वो कैसे निपटेगी. और इस कॉर्पोरेट ड्रामा में क्या कुछ खुलेगा, ये आपको जानने को मिलेगा 09 अप्रैल को. जब अहा वीडियो पर शो का प्रीमियर होगा.

तमन्ना भाटिया की पहली वेब सीरीज़.
तमन्ना भाटिया की पहली वेब सीरीज़.

#3. वेल डन बेबी
रिलीज़ डेट: 09 अप्रैल, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ पर असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी प्रियंका तंवर ने ये मराठी फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म की कहानी बड़ी सिम्पल है. पर अक्सर सिम्पल चीज़ें ही बड़ी कॉम्प्लिकेटिड साबित होती हैं. यहां भी सीन कुछ ऐसा ही है. एक कपल. जो हर छोटी बात पर एक दूसरे से झगड़ने का बहाना ढूंढते हैं. पति को पत्नी की लापरवाही से शिकायत है. तो पत्नी को पति के शिकायती नेचर से. ठान लेते हैं कि साथ नहीं रह सकते. यही सोचकर अलग हो जाते हैं. लेकिन जब अलग होते हैं तो एहसास होता है कि साथ रहकर ही पूरे थे. लेकिन इसे आप बिछड़ने-मिलने वाली टिपिकल स्टोरी मत समझ लीजिएगा. क्यूंकि कहानी इससे कई गुना ज़्यादा है. फिल्म में पत्नी का रोल निभाया है मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने. जिन्हें आपने ‘राज़ी’, ‘मलंग’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्मों में भी देखा है.

2
फ़ील गुड टाइप की लग रही है ये मराठी मूवी.

#4. लियोनार्डो
रिलीज़ डेट: 09 अप्रैल, 2021
कहां देखें: सोनी लिव

लियोनार्डो डा विंची इस इंग्लिश शो के केंद्र बिंदु हैं. हो सकता है कि आपने इनके काम के बारे में ज़्यादा डिटेल में पढ़ा या सुना ना हो. लेकिन मोनालिसा का ज़िक्र तो जरूर सुना होगा. मोनालिसा. वही पेंटिंग वाली लड़की जिसे किसी भी दिशा से देखने पर ऐसा लगता है जैसे आप ही की ओर देख रही है. वो मोनालिसा लियोनार्डो की ही रचना थी. अब उन्हीं की कहानी पर ये वेब सीरीज़ आ रही है. ‘पोलडार्क’ और ‘हॉबिट: एन अनएक्स्पेक्टिड जर्नी’ से फेमस ऐडन टर्नर शो में टाइटल रोल निभा रहे हैं. इस शो को आप एक साथ बिंज वॉच कर सकते हैं क्यूंकि सारे एपिसोड 09 अप्रैल से सोनी लिव पर स्ट्रीम किए जा सकेंगे.

Show
मोनालिसा के रचयिता लियोनार्डो की कहानी बताती है ये सीरीज़.

#5. देम
रिलीज़ डेट: 09 अप्रैल, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

फिल्म वेबसाईट ‘डिसाइडर’ ने इस इंग्लिश सीरीज़ के लिए लिखा, ‘मस्ट वॉच हॉरर इवेंट’. कहानी है एक अश्वेत परिवार की. नए घर में शिफ्ट हुए हैं. आपस में खुश हैं. लेकिन तभी अचानक से अजीबोगरीब घटनाओं का दौर शुरू हो जाता है. ऐसा लगता है कि कोई इन्हें मिलकर इनके घर से खदेड़ना चाहता हैं. लेकिन जो भी ऐसा कर रहा है वो कोई अप्राकृतिक वस्तु नहीं. बल्कि, जीते जागते इंसान हैं. इस परिवार के पड़ोस में रहने वाले श्वेत परिवार. ऊपर से क्रीपी और हॉरर लगने वाली इस फिल्म की जड़ें रेसिज़्म तक जाती हैं. ट्रेलर देखते समय भी एक किस्म का डर लगेगा. और ये डर किसी अलमारी के ऊपर चढ़े भूत की वजह से नहीं है. ये डर है इंसान रूपी जानवर से. जो अपनी नफरत और दकियानूसी मान्यताओं के चलते जानवर से भी बदतर हरकतें करने में सक्षम है. टिपिकल हॉरर स्टोरीज़ से ब्रेक लीजिए. और 09 अप्रैल से स्ट्रीम कीजिए ‘देम’. सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर.

6
नॉट सो टिपिकल हॉरर फिल्म.

#6. रात बाकी है
रिलीज़ डेट: 14 अप्रैल, 2021
कहां देखें: ज़ी5

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के राइटर-डायरेक्टर अविनाश दास ने ही ये फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. एक रात की कहानी. जहां अलग हो चुका प्रेमी जोड़ा अचानक से 12 साल बाद मिलता है. यहीं पर एक मर्डर भी हो जाता है. जो और भी अप्रत्याशित घटनाओं को जन्म देता हैं. पाउली दाम, अनूप सोनी और राहुल देव जैसे एक्टर्स फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म की प्लानिंग हुई थी पिछले साल सितंबर में. जिसके बाद अनाउंस किया गया कि इसे नवंबर 2020 में ही रिलीज़ किया जाएगा. फिर न्यूज़ आई कि फिल्म को आगे खिसकाकर दिसम्बर के महीने के लिए फाइनल किया गया है. लेकिन उस प्लान में भी तब्दीली आई. पोस्टपोन होते-होते अब आखिरकार ये फिल्म आ रही है. 14 अप्रैल से इसे ज़ी5 पर स्ट्रीम किया जा सकेगा.

1
‘क्राइम पेट्रोल’ वाले अनूप सोनी इस शो के लीड एक्टर हैं.

#7. शेई जे होलुद पाखी सीज़न 2
रिलीज़ डेट: 14 अप्रैल, 2021
कहां देखें: होयचोय टीवी

एक बंगाली म्यूज़िकल थ्रिलर वेब सीरीज़. पहला सीज़न आया था 2018 में. अब करीब तीन साल बाद दूसरा सीज़न आ रहा है. कहानी का मुख्य किरदार है शोम. एक पुलिस ऑफिसर. उसकी एक बेटी थी. मितिल नाम से. मितिल को म्यूज़िक का बड़ा शौक था. एक बैंड का भी हिस्सा थी. किसी कारण से मितिल की मौत हो जाती है. शो उसकी मौत के पांच साल बाद की कहानी बताता है. शोम अभी भी अपनी बेटी की डेथ के सदमे से उबर नहीं पा रहा. इसलिए वो एक कोशिश करता है. अपनी बेटी से कनेक्ट करने की. ऐसा करता है मितिल की बैंड मेंबर वैदेही के ज़रिए. शो में शोम का किरदार निभाया शाश्वत चैटर्जी ने. जिन्हें आप ‘कहानी’, ‘जग्गा जासूस’ और ‘दिल बेचारा’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. वहीं, वैदेही का रोल प्ले किया है त्रिधा चौधरी ने. जो इससे पहले ‘आश्रम’ और ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं.

1
पहला सीज़न 2018 में आया था, दूसरा अब आ रहा है.

#8. बिग शॉट
रिलीज़ डेट: 16 अप्रैल, 2021
कहां देखें: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

मार्विन कॉर्न. एक बास्केटबॉल कोच. गुस्सैल किस्म का. टीम मैच हार जाए तो कुर्सियां उठाकर पटकने लगे. भला-बुरा कहने लगे. सिर्फ बुरा, भला नहीं. इसी बर्ताव के चलते मार्विन को उसकी नौकरी से निकाल दिया जाता है. और भेजा जाता है एक ऑल गर्ल्स हाई स्कूल में. वहां मार्विन का काम है स्कूल की लड़कियों को बास्केटबॉल सिखाना. इन लड़कियों में भी कुछ जिद्दी हैं तो कुछ समझदार. ऐसे कॉम्बिनेशन से मार्विन कैसे डील करता है, यही शो की कहानी है. शो देखते समय आपको ‘चक दे इंडिया मेड इन अमेरिका’ जैसी वाइब आने की भी संभावना है. ऊपर से स्पोर्ट्स ड्रामा में पैकेज किया ये शो, फ़ील गुड किस्म का है.

1
‘अंग्रेजों की चक दे इंडिया’, ऐसी ही वाइब आएगी शो का ट्रेलर देखकर.

#9. द ईयर अर्थ चेंज़्ड
रिलीज़ डेट: 16 अप्रैल, 2021
कहां देखें: ऐपल टीवी प्लस

‘द ईयर अर्थ चेंज़्ड’. यानी वो साल जब दुनिया बदल गई. करंट माहौल को देखकर समझ जाइए कि कौन से साल की बात हो रही है. 2020. वो साल जब हम अपने घरों में बंद रहे. और जानवर अपने नैचुरल हेबिटेट में. इंसानों के बाहर ना रहने की वजह से काफी चीज़ों में बदलाव आया. प्रकृति में दखलअंदाज़ी कम हुई. जंगलों और पहाड़ों पर खनन में एक हद तक रोक लगी. आसमान साफ हुए. इतने कि लोगों को अपनी छत पर से हिमालय दिखने लगा. जब इंसान ने नेचर के साथ खिलवाड़ बंद किया तो उसका प्रभाव पूरे इकोसिस्टम पर पड़ा. खासतौर, पर जानवरों और पक्षियों पर. उसी बदलाव की कहानी बताती है ये डॉक्युमेंट्री. ये डॉक्युमेंट्री एक और वजह से खास है. इसके सूत्रधार हैं डेविड एटनबरो. एमी और बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग ब्रॉडकास्टर. जो इससे पहले ‘प्लैनेट अर्थ’ और ‘अवर प्लैनेट’ समेत दर्जनों डाक्युमेंट्री सीरीज को अपनी आवाज़ दे चुके हैं.

6
साल 2020 पर बनी एक डाक्युमेंट्री, जब इंसान घरों में बंद थे.

#10. काठमांडू कनेक्शन
रिलीज़ डेट: 23 अप्रैल, 2021
कहां देखें: सोनी लिव

1993 के बॉम्बे ब्लास्ट. एक कस्टम अधिकारी की हत्या. किसी बड़े होटल के मालिक की किडनैपिंग. इन तीनों में एक कनेक्शन है. जिसकी जड़ें जाती हैं नेपाल. यही कनेक्शन ढूंढने निकला है डीसीपी समर कौशिक. समर के दामन पर कई दाग हैं. वो उन्हें साफ करना चाहता है. अपना रिकॉर्ड फिर से चमकाना चाहता है. इसलिए लग जाता है पूरी शिद्दत से इस केस पर. उसकी ये खोज उसे कहां तक ले जाएगी और क्या कुछ दिखाएगी, यही शो का प्लॉट है. समर का रोल निभाया है अमित सियाल ने. जिन्हें इससे पहले आप ‘मिर्जापुर’ और ‘इनसाइड एज’ जैसी वेब सीरीज़ में भी देख चुके हैं. उनके अलावा गोपाल दत्त और अक्षा पारदसानी भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. शो के डायरेक्टर हैं सचिन पाठक. जो इससे पहले 2018 और 2019 में आए साकीब सलीम के शो ‘रंगबाज़’ के भी डायरेक्टर रह चुके हैं.

4
शो 23 अप्रैल को सोनी लिव पर आ रहा है.

#11. द हैंडमेड्स टेल
रिलीज़ डेट: 28 अप्रैल, 2021
कहां देखें: हुलु, अमेज़न प्राइम वीडियो

अवॉर्ड विनिंग राइटर मारग्रेट ऐटवुड की सेम नाम से लिखी किताब पर आधारित शो. एक आदर्श समाज जहां किसी को कोई तकलीफ नहीं. कोई दुख नहीं. ऐसे समाज को ‘यूटोपिया’ कहा जाता है. ठीक इसका विपरीत होता है ‘डिस्टोपिया’. जहां अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं. जनता किसी एक लीडर के आगे नतमस्तक है. आंख मूंदे उसके पीछे चली जा रही है. जैसा वो लीडर चाहेगा, वैसा ही होगा. ऐसे ही डिस्टोपियन समाज में सेट है ये शो. जहां औरतों को किसी ऑब्जेक्ट की तरह समझा जाता है. उनका बस एक ही काम है. बच्चे पैदा करने का. बच्चे पैदा होने के बाद उनसे छीन लिए जाते हैं. इन्हीं औरतों में से एक है ऑफरेड. जो बगावत करने का फ़ैसला करती है. अपनी बेटी को ढूंढने निकल पड़ती है, जिसे उससे छीन लिया गया था. आगे किन-किन चीज़ों का सामना करती है, यही शो की कहानी है. शो के तीन सीज़न आ चुके हैं. और अब 28 अप्रैल से चौथा सीज़न स्ट्रीम होगा. हुलु पर. हालांकि, हुलु अभी इंडिया में उपलब्ध नहीं है. फिर भी शो को देखा जा सकता है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर शो के तीन सीज़न हैं. और चौथा भी जल्द ही उपलब्ध होगा.

Faithful
8 प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स जीत चुका है ये क्रिटिकली अकलेम्ड शो.

बता दें कि ये शो 8 प्राइमटाइम एमी अवार्डस जीत चुका है. साथ ही बेस्ट टेलीविजन सीरीज़ का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुका है.


#12. टॉम क्लेंसीज़ विदाउट रिमोर्स
रिलीज़ डेट: 30 अप्रैल, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

जैक रायन यूनिवर्स की छठी फिल्म. इस यूनिवर्स की पहली फिल्म 1990 में आई थी. नाम था ‘द हंट फॉर रेड अक्टूबर’. आखिरी आई थी 2014 में. फिल्म थी ‘जैक रायन: शैडो रिक्रूट’. ये सारी फिल्में टॉम क्लेंसी के लिखे नॉवेल्स पर बेस्ड हैं. अब तक आई पांच फिल्मों में चार एक्टर जैक रायन का किरदार निभा चुके हैं. इस नए पार्ट में जैक बने हैं ‘ब्लैक पैंथर’ वाले विलेन माइकल बी जॉर्डन. ‘विदाउट रिमोर्स’ एक आउट एंड आउट एक्शन थ्रिलर है. जहां एक यूएस नेवी सील अपनी बीवी के कातिलों को ढूंढने निकला है. फिल्म पहले थिएटर पर रिलीज़ होनी थी. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म के स्टूडियो पैरामाउंट पिक्चर्स को इसके राइट्स अमेज़न स्टूडियोज़ को बेचने पड़े. अब ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 30 अप्रैल को स्ट्रीम होगी.

1
‘ब्लैक पैंथर’ वाले माइकल बी जॉर्डन यहां लीड में हैं.

#13. द मॉस्किटो कॉस्ट
रिलीज़ डेट: 30 अप्रैल, 2021
कहां देखें: एप्पल टीवी प्लस

एली. एक अमेरिकन. आदर्शवादी किस्म का. लेकिन उसका ये आदर्शवाद ही उसे दुश्मन बना देता है. अपनी ही देश की सरकार का दुश्मन. अमेरिकी सरकार उसके पीछे है. किसी भी दिन आकर उसे परिवार समेत उठा सकती है. एली इस बात से वाकिफ है. इसलिए वो अपने परिवार को लेकर निकल पड़ता है. अमेरिका को अलविदा कह, मैक्सिको की ओर. मगर दुनिया के सबसे ताकतवर देश की सरकार अगर इतनी आसानी से मान जाती तो शो बनाने की नौबत नहीं आती. अमेरिकी सरकार उसे हंट करना शुरू करती है. आगे एली और उसके परिवार के साथ क्या होता है, ये शो के 7 एपिसोड्स में पता चलेगा. 30 अप्रैल को शो एप्पल टीवी प्लस पर उबलब्ध होगा. हालांकि, उस दिन केवल शो के 2 एपिसोड रिलीज़ किए जाएंगे. आगे के एपिसोड एक-एक कर हर फ्राइडे को आएंगे.

2
अमेरिकी सरकार इस परिवार के पीछे पड़ी है.

#14. द अंडरग्राउंड रेलरोड
रिलीज़ डेट: 14 मई, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

लिस्ट में अगली है एक इंग्लिश सीरीज़. नाम है ‘द अंडरग्राउंड रेलरोड’. इसे डायरेक्ट किया है बैरी जेनकिंस ने. साल 2017 में बेस्ट पिक्चर का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म ‘मूनलाइट’ के डायरेक्टर भी यही थे. बतौर डायरेक्टर, ये उनकी पहली टीवी सीरीज़ है. ‘द अंडरग्राउंड रेलरोड’ इसी नाम से आई पुलित्ज़र प्राइज़ विनिंग नॉवेल पर बेस्ड है. कोरोना पैंडेमिक ने इस सीरीज़ के प्रोडक्शन पर भी असर डाला था. हुआ यूं कि शूटिंग खत्म होने में सिर्फ तीन दिन बचे थे. और तभी लॉकडाउन लग गया. तीन दिन का शूट पूरा करने के लिए टीम को लंबे वक्त तक इंतज़ार करना पड़ा. शो की अनाउंसमेंट 2016 में कर दी गई थी. हालांकि, इसे स्क्रीन पर आने में करीब पांच साल लग गए.

3
ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘मूनलाइट’ के डायरेक्टर बैरी जेनकिंस ने डायरेक्ट किया है ये शो.

#15. ट्राइंग सीज़न 2
रिलीज़ डेट: 14 मई, 2021
कहां देखें: ऐपल टीवी प्लस

‘ट्राइंग’ यानी कोशिश करना. निकी और जेसन भी कोशिश कर रहे हैं. पेरेंट्स बनने की. लेकिन मेडिकल कारणों की वजह से नहीं बन सकते. तो फ़ैसला लेते हैं बच्चे को अडॉप्ट करने का. लेकिन अडॉप्शन के प्रोसेस से पूरी तरह अनजान हैं. अपने पेरेंट्स बनने की इच्छा पूरी करने में दोनों को क्या कुछ फेस करना पड़ता है, यही शो की थीम है. इस क्रिटिकली अक्लेम्ड कॉमेडी शो का पहला सीज़न मई 2020 में आया था. दूसरा 14 मई, 2021 को आ रहा है. हालांकि, दूसरा सीज़न आने से पहले ही इसे तीसरे सीज़न के लिए रिन्यू कर दिया गया है. 8 एपिसोड्स की ये सीरीज़ एप्पल टीवी प्लस पर स्ट्रीम की जा सकेगी.

4
एक कपल पर बेस्ड है ये कॉमेडी जो पेरेंट्स बनने की कोशिश कर रहे हैं.

#16. तूफान
रिलीज़ डेट: 21 मई, 2021
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

‘रंग दे बसंती’ और ‘दिल्ली 6’ के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने 2013 में एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म बनाई थी. ‘भाग मिलखा भाग’. फिल्म क्रिटिकल और कमर्शियल सक्सेस साबित हुई. ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह की बायोपिक में फरहान अख्तर ने उनका किरदार निभाया था. अब फरहान और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी ही ये ‘तूफान’ लेकर आ रही है. ‘तूफान’ की कहानी एक लोकल गुंडे के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉक्सर बनना चाहता है. लेकिन अपनी पुरानी दुनिया को पीछे छोड़ आगे बढ़ पाएगा या नहीं, इसका जवाब फिल्म ही देगी.

Toofan 3
‘भाग मिलखा भाग’ के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान ‘तूफान’ ला रहे हैं.

‘तूफान’ सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है. 21 मई को. हालांकि, पहले इसे थिएटर में रिलीज़ करने का प्लान था. लेकिन कोरोना ने सारी प्लानिंग बिगाड़ दी. फरहान के अलावा फिल्म में आपको मृणाल ठाकुर, परेश रावल और विजय राज भी अहम रोल्स में दिखाई देंगे.


वीडियो: पाकिस्तानी बैंड ‘स्ट्रिंग्स’ की कहानी, जिसे ‘स्पाइडरमैन-2’ के गाने बनाने का ऑफर मिला था

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग

विशाल दैत्यों पर बनी ये फिल्म 'जुरासिक पार्क' जैसी फिल्म से कितनी अलग है?

Realme 8 review: रंगों से भरा ये फ़ोन किसके लिए है?

रियलमी 8 की शुरुआत 14,999 रुपए से होती है!

Crash Bandicoot On the Run: बचपन में खेला मारियो की टक्कर वाला गेम अब मोबाइल पर

नॉस्टैल्जिया, पधारो म्हारे फ़ोन में!

वेब सीरीज़ रिव्यू- ओके कम्प्यूटर

ये इंडिया में बना बिल्कुल ही नए तरह का कॉन्टेंट है.

मूवी रिव्यू: साइलेंस.... कैन यू हियर इट?

कितना दम है मनोज बाजपेयी स्टारर इस थ्रिलर फिल्म में?

साउथ के इरफ़ान कहलाने वाले फहद फ़ाज़िल की नई फिल्म 'मलिक' का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर और फिल्म के बारे में ख़ास बातें यहां पढ़िए.

Realme 8 Pro review: 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस फोन में कितना दम है?

Realme 7 Pro से इसका सीधा मुकाबला है.

राज कपूर के नवासे की फिल्म 'हैलो चार्ली', जो समझ नहीं आ रहा बड़ों के लिए है या बच्चों के लिए

फिल्म के हीरो करिश्मा-करीना-रणबीर के कज़िन हैं.

मूवी रिव्यू: जस्टिस लीग

जिस फिल्म के लिए दुनियाभर के फैन्स ने कैम्पेन किया, वो आखिर है कैसी?

फिल्म रिव्यू- मुंबई सागा

धांसू स्टारकास्ट से लैस एक औसत फिल्म, जिसका थिएटर एक्सपीरियंस कमाल का है.