The Lallantop
Advertisement

आर. माधवन 'तनु वेड्स मनु 3' में काम क्यों नहीं करना चाहते, पता चल गया

जॉन-अर्जुन के 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर से लेकर 'मेजर' की ओटीटी रिलीज़ डेट तक. पढ़िए सिनेमा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स.

Advertisement
R. Madhavan
आर. माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो 'तनु वेड्स मनु' वाले मनु का रोल नहीं करना चाहते
font-size
Small
Medium
Large
1 जुलाई 2022 (Updated: 1 जुलाई 2022, 16:51 IST)
Updated: 1 जुलाई 2022 16:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

खबरों की अपडेट्स में आज पढ़िए 'ड्यून' के दूसरे पार्ट को कब रिलीज़ किया जाएगा, 'अवतार 2' से केट विंस्लेट का न्यू लुक आ गया और आर. माधवन ने तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट में काम क्यों नहीं करना चाहते?

# 'ड्यून ' के सीक्वल की रिलीज़ डेट पोस्टपोन

ऑस्कर विनिंग फिल्म 'ड्यून' के दूसरे पार्ट की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया गया. पहले इसे 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ किया जाना था. मगर अब ये 17 नवंबर 2023 को रिलीज़ होगी.

# 'अवतार 2' से केट विंस्लेट का न्यू लुक आ गया

'अवतार: द वे ऑफ वाटर' से एक्ट्रेस केट विंस्लेट का लुक आ गया. एम्पायर मैग्ज़ीन ने इस लुक को शेयर किया है. केट, सालों बाद 'टाइटैनिक' के डायरेक्टर जेम्स कैमरून के साथ काम कर रही हैं. 

मूवी में वो रॉनल का रोल प्ले करेंगी.

# वॉर्नर ब्रदर्स ने किया राइटर जेके रॉलिंग का सपोर्ट

रिसेंटली एक प्रेस इंटरव्यू में स्काई न्यूज़ के रिपोर्टर ने 'हैरी पॉटर' फेम एक्टर टॉम फेल्टन से जेके रॉलिंग को लेकर सवाल किया. जिसपर पीआर एक्सीक्यूटिव ने उन्हें रोक दिया. जब स्काई न्यूज़ ने इस पर सवाल उठाया तो जवाब मिला कि जेके रॉलिंग अब किसी भी तरह से वॉर्नर ब्रदर्स से कनेक्टेड नहीं है. 

जे. के. रॉलिंग. 

मगर बाद में वॉर्नर ब्रदर्स ने लेटर लिखकर इस बात को पूरी तरह गलत बताया और 'हैरी पॉटर' की नॉवेल्स लिखने वाली राइटर जेके रॉलिंग का फुल सपोर्ट किया.

# हॉरर मूवी 'गेट आउट' प्राइम वीडियो पर रिलीज़

साल 2017 में आई अमेरिकन हॉरर फिल्म 'गेट आउट' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है. एकेडमी अवॉर्ड विनर इस फिल्म को जॉर्डन पील ने डायरेक्ट किया था. मूवी में रेसिज़्म के मुद्दे पर बात की गई थी. आपने अगर अब तक नहीं देखी है तो इस वीकेंड देख डालिए.

# जॉन-अर्जुन की 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर आया

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर आ गया. इसमें 'तेरी गलियां' गाने का रीमिक्स वर्जन सुनने को मिल रहा है. 

मोहित सूरी की ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज़ होगी.

# 03 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी 'मेजर'

अदीवी सेष की फिल्म 'मेजर', थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है. इसे 03 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

# 'तनु वेड्स मनु 3' में काम नहीं करना चाहते माधवन

आर. माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' आज थिएटर्स में रिलीज़ हुई है. इसी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में जब माधवन से पूछा गया कि क्या वो 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे पार्ट में काम करना चाहेंगे तो उन्होंने मना कर दिया. माधवन ने कहा कि ओरिजनल फिल्म जैसे आइडिया पर फिर से काम करना बहुत मुश्किल है. ऐसी फिल्मों से दर्शकों की उम्मीदें बहुत होती हैं. इसलिए वो वापिस से मनु का रोल नहीं निभाना चाहते.

# नेटफ्लिक्स इंडिया टॉप 10 चार्ट में 'घोस्ट डॉक्टर' का नाम

इंडियन ऑडिएंस कोरियन ड्रामा को खूब पसंद कर रही है. यही रीज़न है कि नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 लिस्ट में के-ड्रामा सीरीज़ 'घोस्ट डॉक्टर' का नाम आ गया है. 16 एपिसोड्स की इस सीरीज़ को खूब पसंद किया जा रहा है.

दी सिनेमा शो: अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ और ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद के सामने रखी ये शर्त

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement