Submit your post

Follow Us

पढ़िए उस लड़की का एक-एक शब्द, जिससे रेप करने पर आसाराम को जेल हुई

77 साल की उम्र में आसाराम को उम्रकैद हुई है. 15-16 अगस्त, 2013 के बीच की रात अपने जोधपुर के आश्रम में उसने एक 16 साल की नाबालिग लड़की का बलात्कार किया. उसने लड़की को धमकाकर तब उसका मुंह बंद करा दिया. विक्टिम उस समय तो चुप रही. मगर जब उसने मुंह खोला, तब आसाराम की सारी ताकत, सारी पहुंच, उसका सारा पैसा धरा का धरा रह गया. देश के बड़े-बड़े वकील भी उसे नहीं बचा सके.

उस रात विक्टिम के साथ क्या हुआ, ये इस केस की चार्जशीट में दर्ज है. विक्टिम की मुंहजुबानी. जस का तस हम आपके सामने रख रहे हैं. बस हमने विक्टिम का नाम या फिर उसकी पहचान जाहिर करने वाली चीजें हटा दी हैं. पढ़िए और जानिए. कि खुद को धर्मगुरु कहने वाला ये फर्जी, ढोंगी बाबा कितना पतित था-

मैं …, जो क्लास 12वीं में पढ़ती हूं. मैं संत श्री आसाराम जी के गुरुकुल परासिया रोड छिंदवाड़ा (मध्य प्रदेश) में पढ़ती हूं. मैं अपने परिवार, पापा श्री … मम्मी श्रीमती …, मेरा बड़ा भाई … व छोटा भाई … के साथ रहती हूं. अचानक एक दिन मुझे चक्कर आए, तो मेरी हॉस्टल वॉर्डन शिल्पी ने मुझे बताया कि मेरे ऊपर भूत-प्रेतों का साया है. उन्होंने कहा कि वे बापू आसाराम के इस बारे में बात करेंगी. 07.08.2013 को शिल्पी ने मेरे घर फोन लगाकर कहा कि … की तबीयत ठीक नहीं है. आप उसे किसी बड़े शहर ले जाकर उसका इलाज करवाओ. 08.08.2013 की रात 10 से 11 के बीच मेरे मां-पापा गुरुकुल पहुंच गए. मेरी उनसे फोन पर बात हुई थी.

09.08.2013 की सुबह मां-पापा गर्ल्स हॉस्टल में मुझे लेने आए. तब शिल्पी से उनकी बात हुई. शिल्पी ने कहा कि … के ऊपर भूत-प्रेतों का साया है, जिस बारे में हमने बापू को बता दिया है और उन्होंने … को बुलाया है. शिल्पी ने कहा कि बापू जहां भी हैं, इसे जल्दी उनके पास लेकर जाओ. 09.08.2013 को मैं अपने घर शाहजहांपुर पहुंच गई. तब पापा ने पता किया कि बापू कहां हैं. पता चला कि वो 12.08.2013 को दिल्ली आएंगे. हम 13.08.2013 को दिल्ली पहुंचे, तो पता लगा चला कि वो जोधपुर (राजस्थान) में हैं. तब शिवा, जो बापू की सेवा में रहता है, उसने हम से कहा तुम जल्दी जोधपुर आ जाओ.

हम 14.08.2013 को जोधपुर के आगे मणाई गांव के पास जहां बापू आए हुए थे, वहां पहुंचे. मैं जब वहां पहुंची, तो गेट बंद था और सब साधक बाहर खड़े थे. तब पापा ने फोन पर शिवा से बात की. उन्होंने गेट खुलवा दिया. हम अंदर गए, तो बापू कुर्सी पर बैठकर सत्संग कर रहे थे. हम भी वहां जाकर बैठ गए. कुछ देर बाद उन्होंने पूछा कि तुम कहां से आए हो. मैंने बताया कि मैं गुरुकुल में पढ़ती हूं. तो उन्होंने कहा कि वो मेरा भूत निकालेंगे. फिर उन्होंने हम से आध्यात्मिक और मेरे भविष्य से जुड़ी बातें की. उस रात बापू ने अपने एक सेवक को भेजकर हम तीनों को अपने पास बुलवाया. फिर हमें अपनी कुटिया दिखाई और प्रसाद देकर आराम करने को भेज दिया. हम उन्हीं के द्वारा दिए गए कमरे में रुके थे.

अगले दिन 15.08.2013 को भी उन्होंने हमारे लिए खाना भिजवाया व सत्संग प्रवचन किया. उस रात फिर बापू ने हमें अपनी कुटिया में बुलवाया. हम लोग वहां गए, तो बापू ने पहले मां-पापा से बात की, फिर उन्हें गेट के पास बिठा दिया. उनसे कहा कि यहां बैठकर जप करना, ध्यान करना और थोड़ी देर में चले जाना. बापू ने मुझे कुटिया के पीछे चबूतरे पर बिठा दिया. फिर उसने मुझे एक ग्लास दूध दिया. उसे पीने के बाद बापू ने मां-पापा को जाने को कहा, पर वो नहीं गए. थोड़ी देर में पापा चले गए, लेकिन मां वहीं बैठी रहीं. बापू सामने के दरवाजे से अपने कमरे में गया और थोड़ी देर में उसने अपने रूम की लाइट बंद कर दी. और पीछे के दरवाजे से मुझे अंदर बुलाया.

मैं अंदर गई, तो उसने मुझे अपने पास बिठाया और बातें करने लगा. फिर उसने मुझसे कहा कि अपने मां-बाप को देखकर आओ कि वो क्या कर रहे हैं. मैंने उसे आकर बताया कि मां बैठी है और पापा चले गए हैं. फिर उसने रूम लॉक कर दिया और मेरे साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. मैं चिल्लाने लगी, तो उसने कहा कि मेरे मां-बाप को मरवा देगा. मुझे डरा-धमकाकर उसने मेरा मुंह बंद करवा दिया. उसने मुझे किस किया. मुझे गलत स्पर्श किया. मेरे पूरे शरीर पर अपने हाथ को फेरा. फिर जबरन उसने मुझे हर जगह किस किया और अपना लिंग चूसने को कहा. वो बगैर कपड़ों के था. वो जबरन मेरे कपड़े उतारने लगा. मैं रोने लगी. चिल्लाने लगी, तो उसने मेरा मुंह दबाकर बंद कर दिया. करीब एक से डेढ़ घंटे तक उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की. रूम के बाहर उसके दो या तीन सेवक भी थे. जैसे ही मैं बाहर आई, तो उसने मुझे फिर धमकी दी. कहा कि इस बारे में किसी से कुछ मत कहना. फिर मैं वापस अपनी मां के साथ उस कमरे में आ गई, जहां हम रुके थे. 16.08.2013 को बापू वहां से दिल्ली निकल गया और हम घर आ गए. जाने से पहले बापू ने मेरे पापा से कहा कि इसे अभी अहमदाबाद (गुजरात) भेज दो. वहां 7-8 दिन ये अनुष्ठान करेगी. फिर इसे मैं छिंदवाड़ा पहुंचवा दूंगा. पर इस घटना के बाद मैं वहां नहीं गई. घर पहुंचकर मैंने अपने मां-बाप को पूरी बात बता दी.


ये भी पढ़ें: 

आसाराम को सज़ा सुनाते हुए जज बोले- इस आदमी को कभी जेल के बाहर नहीं आना चाहिए

लड़की के बेहोश होने से लेकर कोर्ट में आसाराम के दोषी करार होने की कहानी

बलात्कारी आसाराम के दोषी साबित होने से खुश हैं पीड़ित के पिता

इस केंद्रीय मंत्री को अब डिलीट कर देना चाहिए आसाराम को निर्दोष बताने वाला ट्वीट

आसाराम रेप केस की पूरी कहानी, रेप के वक्त मां बाप कुटिया के बाहर भजन कर रहे थे.

आसाराम का फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने क्या कहा

आसाराम के उन दो केसों की कहानी, जिन पर फैसला अभी बाकी है


आसाराम रेप केस की पूरी कहानी, रेप के वक्त मां बाप कुटिया के बाहर भजन कर रहे थे

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

कौन हो तुम

सौरव गांगुली पर क्विज़!

सौरव गांगुली पर क्विज़. अपना ज्ञान यहां चेक कल्लो!

चीन और जापान जिस द्वीप के लिए भिड़ रहे हैं, उसकी पूरी कहानी

आइए जानते हैं कि मामला अभी क्यों बढ़ा है.

भारतीयों के हाथ में जो मोबाइल फोन हैं, उनमें चीन की कितनी हिस्सेदारी है

'बॉयकॉट चाइनीज प्रॉडक्ट्स' के ट्रेंड्स के बीच ये बातें जान लीजिए.

कॉन्ट्रोवर्सियल पेंटर एमएफ हुसैन के बारे में कितना जानते हैं आप, ये क्विज खेलकर बताइये

एमएफ हुसैन की पेंटिंग और विवाद के बारे में तो गूगल करके आपने खूब जान लिया. अब ज़रा यहां कलाकारी दिखाइए.

'हिटमैन' रोहित शर्मा को आप कितना जानते हैं, ये क्विज़ खेलकर बताइए

आज 33 साल के हो गए हैं रोहित शर्मा.

क्विज़: खून में दौड़ती है देशभक्ति? तो जलियांवाला बाग के 10 सवालों के जवाब दो

जलियांवाला बाग कांड के बारे में अपनी जानकारी आप भी चेक कर लीजिए.

मधुबाला को खटका लगा हुआ था इस हीरोइन को दिलीप कुमार के साथ देखकर

एक्ट्रेस निम्मी के गुज़र जाने पर उनको याद करते हुए उनकी ज़िंदगी के कुछ किस्से

90000 डॉलर का कर्ज़ा उतारकर प्राइवेट जेट खरीद लिया था इस 'गैंबलर' ने

उस अमेरिकी सिंगर की अजीब दास्तां, जो बात करने के बजाए गाने में ज़्यादा कंफर्टेबल महसूस करता था

YES Bank शुरू करने वाले राणा कपूर कौन हैं, जिन्होंने नोटबंदी को 'मास्टरस्ट्रोक' बताया था

यस बैंक डूब रहा है.

सात साल पहले केजरीवाल ने वो बात कही थी जो आज वो ख़ुद नहीं सुनना चाहते

बरसों पुरानी इस बात की वजह से सोशल मीडिया पर घेर लिए गए हैं.