0

हंसिका मोटवानी का बाथरूम एमएमएस. इस टाइटल वाली एक क्लिप ने फरवरी 2015 के दूसरे सप्ताह से लोगों के फोन और मेलबॉक्स को घनघनाना शुरू कर दिया. इसमें एक लड़की अपने बाथरूम में नहाती और कपड़े पहनते नजर आती है. कहा गया कि यह आपका सुरूर फेम एक्ट्रेस हंसिका है. हंसिका हफ्तों इस मामले पर चुप रहीं. फिर उन्होंने कुछ महीनों बाद कहा, मैं ये नहीं हूं. और जाहिर है कि ये मेरी क्लिप नहीं है, तो मुझे पुलिस में शिकायत करने की जरूरत नहीं है. पर अहम बात इसके बाद आई.

हंसिका ने कहा कि किसी की तस्वीर मॉर्फ करना, किसी का अश्लील वीडिया बनाना, ये सब रेप से भी ज्यादा घिनौना है. और मैं हंसिका से पूरी तरह सहमत हूं. वह लड़की हंसिका हो न हो, एक लड़की, एक इंसान तो है ही. और उसके बाथरूम में कैमरा छिपाकर उसका वीडियो बनाया गया. नीचता की हद है ये. मुझे व्यक्तिगत तौर पर ऐसे लोगों से घिन आती है, जो प्रेम के या किसी और किस्म के निजी पलों को कैमरे में शूट करते हैं और फिर यकीन को धता बताकर लीक कर देते हैं.

खैर, हाल ही में हुई बात में हंसिका बोलीं कि एक्ट्रेस बनना और बने रहना आसान नहीं. रात दिन मेहनत करनी पड़ती है. कभी कॉस्ट्यूम सेटिंग, कभी डायलॉग सेशन, कभी डांस रिहर्सल. लोगों को क्यों लगता है कि ये सब बहुत मजे का काम है. कतई नहीं हंसिका. हम इस कॉलम के जरिए अपने पाठकों को दिन रात यही बताते रहते हैं. कि एक्ट्रेस को सस्ती निगाह से देखना बंद करिए.

जब जिक्र छिड़ा है तो कुछ और भी बता दूं. हंसिका 9 अगस्त 1991 को मुंबई में पैदा हुईं एक सिंधी परिवार में. उनका परिवार बौद्ध धर्म को मानता है. हंसा ने शका लका बूम बूम जैसे बच्चों के सीरियल से टीवी करियर की शुरुआत की. वह रितिक और प्रीटी जिंटा की सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं. हिंदी में उनकी आपका सुरूर जैसी कुछेक फिल्में ही आई हैं. तमिल और तेलुगु फिल्मों की वह बड़ी स्टार हैं. इत्ती बड़ी कि दो बरस पहले फैंस ने तमिलनाडु के मदुरई में उनके नाम का मंदिर भी बना दिया.

हंसिका ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिलाओं की बहुत मदद करती हैं.

विकास टिनटिन edited question ago
    लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें