The Lallantop
Advertisement

बाप ने बेटे को मार-मारकर अस्पताल पहुंचाया, वजह गुस्से को और भड़का देगी

इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
Img The Lallantop
रिश्तेदारों के घर उपद्रव करने के लिए अपने बेटे को पीटा
29 नवंबर 2021 (Updated: 29 नवंबर 2021, 17:29 IST)
Updated: 29 नवंबर 2021 17:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
सोशल मीडिया पर एक बच्चे की पिटाई का वीडियो जबर्दस्त वायरल है. इसमें एक शख़्स 7-8 साल की उम्र के बच्चे को बेरहमी से पीटता नज़र आ रहा है. वो उसे मोटे डंडे और लात से कई बार मारता है. लड़का बुरी तरह चिल्ला रहा है. वहीं वीडियो बना रही उसकी बहन पिता से कह रही है कि वो उसके भाई को और ना मारे, लेकिन इस व्यक्ति को मानो ना बेटे की चीखें सुनाई दे रही हैं और ना बेटी की प्रार्थना. मामला हैदराबाद का बताया जा रहा है. बच्चे को पीटने वाला शख़्स उसका अपना पिता है. उसने नशे में अपने बेटे को इतना पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

कौन है ये शख्स?

चरित्रनाका पुलिस ने निजी कंपनी में काम करने वाले इस शख्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. इसका नाम है अशोक घंटे. द हिंदू की ख़बर के अनुसार अशोक घंटे ने अपने 8 साल बेटे को केवल इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने अपने रिश्तेदार के घर में शोर-शराबा किया था. पुलिस ने इस मामले में द हिंदू को बताया,
लड़का शनिवार को अपनी मौसी के घर पर था. मौसी ने अशोक को उसके बेटे को घर वापस ले जाने को बुलाया क्योंकि वो घर में उपद्रव कर रहा था. अशोक अपने बेटे को घर से ले गया. वो नशे में था. उसने बेटे को मारने से पहले इसका वीडियो बनाने के लिए अपनी बेटी को फ़ोन दिया और फिर अपने बेटे को पीटना शुरू कर दिया.
अपने ही बच्चे को बेरहमी से पीटने का अशोक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी. संजीव नाम के यूजर ने लिखा,
दानव का इंसानी रूप.
सलीम सामी शिफा नाम की यूजर ने लिखा,
इसे तुरंत गिरफ्तार किया जाए. भारतीय लोकतंत्र में ऐसे आतंकवादियों की जरूरत नहीं है.
वहीं सतीश लवली मिश्रा ने कहा
इस ज़ालिम को सड़क पर भीड़ के हवाले कर देना चाहिए और तब तक बेदर्दी से इसकी पिटाई करनी चाहिए जब तक ये निढाल न हो जाए.
Satish एक और यूजर खुमान सिंह ने लिखा,
पापा कहलाने का हक़दार नहीं है ये जालिम. सौतेला बाप हो सकता है ये. घर की दीवारें कुछ कह रही हैं.
Khuman इंडिया टुडे से जुड़े आशीष पांडेय की रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद के चरित्रनाका पुलिस थाने में अशोक घंटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी खुद उसके पास आई थी और शिकायत दर्ज की थी. खबर के मुताबिक अशोक ने बेटे को इतना मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई. वहां उसका इलाज किया जा रहा है.

thumbnail

Advertisement