The Lallantop
Advertisement

समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे से क्यों कहा-ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं, NCB का ऑफिस है?

ड्रग्स केस में सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया.

Advertisement
Img The Lallantop
NCB ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे से की पूछताछ.
font-size
Small
Medium
Large
23 अक्तूबर 2021 (Updated: 23 अक्तूबर 2021, 08:27 IST)
Updated: 23 अक्तूबर 2021 08:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आर्यन खान ड्रग केस में NCB की सख्ती बढ़ती जा रही है. NCB ने आर्यन की वॉट्सऐप चैट के आधार पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे से शुक्रवार, 22 अक्टूबर को लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. एक्ट्रेस को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है, पर दोनों ही बार वो तय समय से कुछ घंटे लेट पहुंची हैं. इसे लेकर NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने फटकार लगाई.

इंडिया टुडे के सौरभ वक्तानिया की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को अनन्या पांडे को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वो NCB के दफ्तर तय समय से तीन घंटे देर से पहुंची थीं. इस पर समीर वानखेड़े ने कहा,

आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आपके इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है. ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए, उस समय पर पहुंच जाया करिए.

चार घंटे की पूछताछ के बाद भी अभी कुछ खास निकलकर सामने नहीं आया है. गुरुवार 21 अक्टूबर को दो घंटे के सवाल-जवाब के बाद NCB ने शुक्रवार 22 अक्टूबर को अनन्या को फिर बुलाया था. अनन्या दोनों दिन अपने पिता चंकी पांडे के साथ गईं थीं. फिलहाल उन्हें अभी सोमवार 25 अक्टूबर को फिर से बुलाया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है. उस हिसाब से आर्यन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

अनन्या को क्यों बुलाया गया?

दरअसल, NCB का दावा है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच गांजे को लेकर वॉट्सऐप पर कुछ बातें हुईं थीं. इसमें आर्यन ने उनसे गांजे का इंतजाम करने को लेकर पूछा था, जिस पर अनन्या ने रिप्लाई किया था कि मैं अरेंज कर दूंगी. अब जब NCB ने इस बारे में अनन्या से पूछा, तो वो कहने लगीं कि वो मज़ाक कर रही थीं. अब इसी बात को लेकर NCB को शक है कि अनन्या कुछ छिपा रही हैं. जिसके चलते उन्हें बार-बार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.

NCB के बुलावे के बाद अनन्या पांडे का काम रुक गया है. NCB ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है. उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी. हालात को देखते हुए अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शेड्यूल करने के लिए कहा है.

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं. अनन्या पांडे ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में शानदार प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिली. अनन्या को अक्सर उनके पोस्ट और बयानों को लेकर कई बार ट्रोल किया जाता रहा है.

thumbnail

Advertisement